Delhi में फिर मचा सियासी घमासान, AAP ने वीरेंद्र सचदेवा और प्रवेश वर्मा को भेजा लीगल नोटिस
Advertisement

Delhi में फिर मचा सियासी घमासान, AAP ने वीरेंद्र सचदेवा और प्रवेश वर्मा को भेजा लीगल नोटिस

Delhi AAP Legal Notice to BJP: AAP ने BJP सांसद प्रवेश वर्मा और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को लीगल नोटिस (Legal Notice) भेजा गया है, जिसमें 48 घंटे में माफी मांगने की बात कही गई है. 

Delhi में फिर मचा सियासी घमासान, AAP ने वीरेंद्र सचदेवा और प्रवेश वर्मा को भेजा लीगल नोटिस

Delhi AAP Legal Notice to BJP: राजधानी दिल्ली में BJP और AAP के बीच एक बार फिर सियासी घमासान शुरू हो गया है. अब AAP की तरफ से BJP सांसद प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma) और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) को लीगल नोटिस (Legal Notice) भेजा गया है, जिसमें प्रवेश वर्मा के बयान पर 48 घंटे के अंदर माफी मांगने की बात कही गई है. साथ ही ऐसा नहीं करने पर उचित सिविल और क्रिमिनल कार्रवाई की जाएगी. 

क्या है मामला
हाल ही में BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने अपने एक बयान में AAP नेताओं प गंभीर आरोप लगाए थे. प्रवेश वर्मा ने कहा था कि AAP द्वारा पार्षदों से भ्रष्टाचार कराया जा रहा है, सभी कामों के लिए कमीशन तय कर दिया गया है. रेहड़ी वालों से AAP पार्षद उगाही करते हैं, साथ ही सभी पार्षदों को हफ्ते और महीने के हिसाब से उगाही करने का टारगेट दिया जाता है. इस दौरान BJP सांसद ने उगाही करने वाले पार्षदों का नेता दुर्गेश पाठक को बताया था. 

AAP का एक्शन
AAP ने BJP सांसद प्रवेश वर्मा के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए प्रवेश वर्मा और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें 48 घंटे के अंदर अपने इस बयान पर माफी मांगने की बात कही गई है. साथ ही ऐसा नहीं करने पर AAP की तरफ से उचित सिविल और क्रिमिनल कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Wrestlers Protest: बजरंग पूनिया ने ट्वीट कर मांगा साथ, अब खाप पंचायतों के प्रतिनिधि करेंगे रेसलर्स से मुलाकात

संजय सिंह ने ED को भेजा लीगल नोटिस
हाल ही में AAP सांसद संजय सिंह की तरफ से भी कथित शराब घोटाला मामले में चार्जशीट में उनका नाम जोड़े जाने के बाद लीगल नोटिस भेजा था. अब संजय सिंह की तरफ से इस बात का दावा किया गया है कि ED की तरफ से उनके लीगल नोटिस का जवाब आया है, जिसमें ED ने उनका नान जोड़े जाने पर खेद जताते हुए कहा है कि राहुल सिंह की जगह गलती से चार्जशीट में संजय सिंह लिख दिया गया.

संजय सिंह का पत्र 
AAP सांसद संजय सिंह ने ED के डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और असिस्टेंट डायरेक्टर जोगिंदर पर कार्रवाई के लिए वित्त सचिव को एक पत्र भी लिखा था. 

 

 

Trending news