Haryana Loksabha Elections: करनाल लोकसभा से मनोहर लाल की जीत देश की सबसे बड़ी जीत होगी: प्रमोद विज
Advertisement

Haryana Loksabha Elections: करनाल लोकसभा से मनोहर लाल की जीत देश की सबसे बड़ी जीत होगी: प्रमोद विज

Manohar Lal News: पानीपत के शहरी विधायक प्रमोद विज ने कहा कि पिछली बार सांसद संजय भाटिया ने लगभग साढ़े छह लाख वोटों से जीत दर्ज कराई थी, लेकिन इस बार करनाल लोकसभा क्षेत्र की जीत देश की सबसे बड़ी जीत होगी.

 

Haryana Loksabha Elections: करनाल लोकसभा से मनोहर लाल की जीत देश की सबसे बड़ी जीत होगी: प्रमोद विज

Panipat News: हरियाणा लोकसभा के उमीदवारों की लिस्ट कल जारी की गई. करनाल लोकसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम की घोषणा की गई. इसी को देखते हुए बीजेपी कार्यकर्तओं में खुशी की लहर दौड़ गई. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पानीपत जीटी रोड सांसद और विधायक के कार्यालय के बाहर रंगों की होली खेली. भाजपा के सभी कार्यकर्ता, शहरी विधायक और सांसद होली के रंगों में डूबे और झूमते नजर आए.

सांसद संजय भाटिया ने घोषणा करते हुए कहा कि मनोहर लाल को लोकसभा के चुनावों में देश में सबसे अधिक वोटों से जीता कर संसद में भेजेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को करनाल लोकसभा से टिकट मिलते ही 36 बिरादरी के लोग दलगत राजनीति से ऊपर उठकर खुशियां मना रहे हैं. यह इस बात का साफ संकेत है कि करनाल लोकसभा के लोग पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सबसे अधिक वोटों से जीताकर संसद भेजने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें: Haryana Election: चेहरों का बदलाव कर BJP ने कर ली हार स्वीकार, बोले दीपेंद्र हुड्डा

उन्होंने कहा कि मनोहर लाल के मुख्यमंत्री बनने से पहले कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला था. कांग्रेस के शासनकाल में नौकरियां बिकती थी, ट्रांसफर और सीएलयू का धंधा होता था, लेकिन जैसे ही भाजपा सत्ता में आई सभी काम पारदर्शी और ईमानदारी से होने लगे. पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पहले प्रदेश की सेवा की और अब संसद में जाकर देश की सेवा करेंगे. 

वहीं पानीपत के शहरी विधायक प्रमोद विज ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को उम्मीदवार घोषित किए जाने से क्षेत्र में खुशी की लहर है. मैंने साढ़े चार साल उनके नेतृत्व में काम किया है. पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक ऐसी शख्सियत है जो पूरे प्रदेश की चिंता करते हैं. मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने प्रदेश की सभी विधानसभा में समान रूप से विकास कार्य किए. उन्होंने कहा कि पिछली बार सांसद संजय भाटिया ने लगभग साढ़े छह लाख वोटों से जीत दर्ज कराई थी, लेकिन इस बार करनाल लोकसभा क्षेत्र की जीत देश की सबसे बड़ी जीत होगी.

INPUT: RAKESH BHAYANA

Trending news