नरवाना जनसभा में अशोक तंवर ने किया BJP के कार्यों का बखान, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2257621

नरवाना जनसभा में अशोक तंवर ने किया BJP के कार्यों का बखान, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Sirsa Lok Sabha Election 2024: सिरसा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार अशोक तंवर नरवाना के दनोदा गांव में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को विदेशी ताकतों से घिरा बताते हुए जमकर निशाना साधा. वहीं BJP के कार्यों का बखान भी किया.

नरवाना जनसभा में अशोक तंवर ने किया BJP के कार्यों का बखान, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Sirsa Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए छठे चरण में 25 मई को मतदान किया जाएगा, जिससे पहले सभी उम्मीदवारों मतदाताओं के बीच पहुंच रहे हैं. आज सिरसा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार अशोक तंवर नरवाना के दनोदा गांव में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. अशोक तंवर का फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान तंवर BJP के कार्यों का बखान करते नजर आए तो वहीं कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

सिरसा लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के गुण गाए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल में जनता के लिए इतने विकास कार्य करवाए हैं, जितने कांग्रेस सरकार ने 60 सालों में भी नहीं किए. इसके साथ ही उन्होंने लोकतंत्र की स्थापना और BJP को मजबूत करने के लिए लोगों से 25 मई को कमल के फूल का बटन दबाकर कमल खिलाने की अपील की. 

ये भी पढ़ें- Monsoon Update: भीषण गर्मी से मिलेगी निजात, जानें दिल्ली-हरियाणा में कब होगी मॉनसूनी बरसात

अशोक तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल में 12 लाख शौचालय बनवाए. वहीं कांग्रेस ने 60 साल के शासन में भी जनता के बारे में नहीं सोचा. कांग्रेस राज में कच्ची गलियां व नालियां नहीं होने के कारण लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर थे. PM मोदी ने 10 साल में देश का कायाकल्प कर दिया. आज गांवों में पक्की गलियां हैं, हर घर मे नल है. आज हरियाणा में चारो ओर नेशनल हाईवे बने हुए हैं. PM मोदी ने राम मंदिर बनवाने का काम किया, धारा 370 को खत्म करने का काम किया.

 
अशोक तंवर ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेसी विदेशी ताकतों से घिरे हुए हैं. कल तक मैं भी इनके बीच मे था. ये लोग गरीब, किसान के खिलाफ फैसले लेते हैं. बाबा साहब के संविधान की दुहाई देते हैं. हमें ऐसे लोगों से सावधान रहना पड़ेगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों के मसीहा छोटू राम की बात याद करो. उन्होंने कहा था 'ए भोले किसान तू दो बात जान ले एक पढ़ना लिखना सीख ले और दूसरा दुश्मन को पहचान ले.'

वहीं राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला ने कांग्रेस पर गरजते हुए कहा कि 10 साल पहले हुड्डा राज में नौकरियों की बोली लगती थी, किसानो की जमीनों को छीन लिया जाता था. गरीबों के पीले राशन कार्ड बनाने के लिए दलाली ली जाती थी. वहीं बीजेपी सरकार ने ऑनलाइन पोर्टल सेवा की शुरुआत करके दलाली खत्म करने का काम किया है. आज 60 साल का होने पर लोगों की घर बैठे पेंशन बन जाती है. 

इनपुट- गुलशन चावला

 

 

Trending news