Lok Sabha Election 2024: जनता के बीच जाएगी BJP का मोबाइल रथ, दिल्ली सेवा कानून पर देगी जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1836228

Lok Sabha Election 2024: जनता के बीच जाएगी BJP का मोबाइल रथ, दिल्ली सेवा कानून पर देगी जानकारी

Delhi News: बीजेपी ने मोबाइल रथ लॉन्च की है. इन वैन के जरिये दिल्ली सेवा बिल की सही जानकारी इसकी जरूरत जनता तक जाएगी. दिल्ली की जनता सरकार हटाने का सही समय पर निर्णय लेंगे.

Lok Sabha Election 2024: जनता के बीच जाएगी BJP का मोबाइल रथ, दिल्ली सेवा कानून पर देगी जानकारी

Delhi BJP News: बीजेपी ने केंद्र के दिल्ली सेवा बिल (Delhi Service Bill) की खूबियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मोबाइल रथ (Mobile Rath) मैदान में उतार दिए हैं. दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों (Delhi 7 lok Sabha Seats) पर ये मोबाइल वीडियो वेन सेवा बिल लाने के कारणों के प्रति जागरुकता फैलाएंगे. 

इसको लेकर सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि  हर लोकसभा में ये वीडियो वैन केजरीवाल का काला चिट्ठा जारी करेगी. बाल विकास विभाग का अधिकारी बलात्कार करता रहा. ऐसे भ्रष्ट निक्कमे को osd बना ले लेते हैं इसलिए सर्विस बिल आया. हमारी बहन बेटियों के बलात्कार कर रहे कैलाश गहलोत का osd बलात्कार करता है स्वाति मालिवाल उसे बचा रही है. राशन कार्ड वाला मंत्री उसने बलात्कार किया, सोमनाथ भारती भी अत्याचार करता था, अमानतुल्लाह हथियार रखता था. दिल्ली सर्विस बिल न आता तो केजरीवाल के छठे हुए बदमाश दिल्ली को लूटते रहते हैं. प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का धन्यवाद करता हूं.

वहीं चांदनी चौकल से बीजेपी सांसद डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि दिल्ली में असेंबली 1993 में आई और 2013 तक चार मुख्यमंत्री रहे. जो कानून 1993 में थे उसी कानून से दिल्ली सरकार आराम से चली. दूसरी पार्टी की सरकारों के बावजूद सरकार चली. 2013 से आजतक अनगिनत किस्से कहानी है अधिकारियों से दुर्व्यवहार के. आजादी के बाद से ऐसा नहीं हुआ. अंशु प्रकाश मुख्य सचिव को पिटवाया गया. सांसद हर्षवर्धन ने कहा कि जब बिल पार्लियामेंट में आया तो मैंने अंशु प्रकाश को फोन किया था, उन्होंने बताया था सरकार के 2 साल पूरे हुए है उसपर विज्ञापन देने में दिक्कत न दे इसलिए दबाव था. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो अधिकारी को हटाया विजिलेंस आफिस से फाइल ली गई.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: कृष्णपाल गुर्जर ने मणिपुर हिंसा के लिए हाइकोर्ट के फैसले को बताया जिम्मेदार, गठबंधन पर भी साधा निशाना

 

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने हर नेता के पास अप डाउन किया. डेढ़ लाख करोड़ केंद्र खर्च करता है. 150 किस्म के केस इनके MLA पर हैं दो मंत्री जेल में है. परसो से किस्सा भी हमारे सामने है. बिल की सच्चाई जनता तक पहुंचाना जरूरी था. ये अनापशनाप बोलने से बाज नहीं आएंगे. असेंबली का दुरूपयोग कर रहे हैं. ज्यादा दिन तक झूठ नहीं चलेगा इस वेन का यही संदेश है.

सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि बौना दुर्योधन ऐसे ही नाम नही दिया. वो कायर था षड्यंत्र रचता था. पहला मुख्यमंत्री है जिसका कोई विभाग नहीं. दिल्ली की जनता ठगी गई है. दिल्ली में 3650 बसें थी आज 2500 बसे हैं. दिल्ली में बसें खराब होने से जाम लगता है. एक बस नहीं खरीदी, नल से जल नहीं, 935 mgd पानी है डिमांड 1300 mgd है. एक झूठ को दस बार बोला जाए वो सच लगता है. 2013 में 13 लाख बच्चे थे 2015 में 16 लाख हुए, 2022 में आज 15 लाख बच्चे हैं.

इतना ही नहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली सेवा बिल क्यों जरूरी है इसको सामने रख रहे हैं. अमित शाह जी ने विस्तार से बताया है. थोथा चना बाजे घना. झूठ को लेकर सब जगह गए. सांसदों को बधाई देता हूं. ऐसा उदाहरण नहीं है कि मुख्य सचिव से पिटाई हुई हो. महिला अधिकारी को एक मंत्री बुलाते हैं 2 घंटे बैठाते हैं, जूनियर अधिकारी के सामने दबाव बनाते हैं. सर से लेकर पांव तक सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. उन्होंने कहा कि दावे के साथ कहता हूं कि मजबूरी में अधिकारी को सस्पेंड करना पड़ा. 

साथ ही कहा कि मंत्री का osd जिसने रिश्तों को शर्मसार किया. चुनौती देता हूं मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करें. अपने विधायक मंत्री के सवाल पर दही जम जाता है.  हर चीज ने मक्कारी, झूठ, बेईमानी, लेकिन दिल्ली को समझना होगा कब तक झूठे आश्वासन में रहना है. हर लोकसभा में ये वैन चलेगी. दिल्ली कि जनता मन बना चुकी है. 7 संसदीय क्षेत्र में ये वैन जाएगी. झूठ का पर्दाफाश करेगी. अब केजरीवाल के खिलाफ, विधायक और मंत्री पर कार्रवाई होगी.

जो अधिकारी बच्ची से रेप करता है, उसे पोस्टिंग मिलती है. महिला बाल विकास विभाग में मंत्रियों को कोर्ट से बेल नहीं मिल रही. इन वैन के जरिये दिल्ली सेवा बिल की सही जानकारी इसकी जरूरत जनता तक जाएगी. दिल्ली की जनता सरकार हटाने का सही समय पर निर्णय लेंगे.

Trending news