Delhi NCR Live Update: टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस में पुलिस ने 936 पन्नों की चार्जशीट की फाइल, 6 नामजद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1810029

Delhi NCR Live Update: टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस में पुलिस ने 936 पन्नों की चार्जशीट की फाइल, 6 नामजद

Delhi NCR Live Update: तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है. ये 936 पन्नों की चार्जशीट है, जिसमें 6 लोगों को हत्या का आरोपी बनाया गया है. पुलिस की चार्जशीट में करीब 113 लोगों का नाम शामिल है. 

 Delhi NCR Live Update: टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस में पुलिस ने 936 पन्नों की चार्जशीट की फाइल, 6 नामजद
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

04 August 2023
23:55 PM

कल होने वाली परीक्षा स्थगित

कल हरियाणा CET की होने वाली परीक्षा स्थगित. मामले में आज सुनवाई न होने की वजह से कल होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. 

23:51 PM

CET Exam मामले में कल सुबह होगी सुनवाई
Haryana News: सीईटी भर्ती परीक्षा मामले में आज नहीं हो पाई सुनवाई. डबल बेंच में कल सुबह सुनवाई होगी. सुनवाई हाईकोर्ट में कल सुबह 8:00 बजे हो सकती है.

23:10 PM

टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज की चार्जशीट
तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है. चार्जशीट में पुलिस ने इस हत्या में 6 लोगों को आरोपी बनाया है. दिल्ली पुलिस की ये चार्जशीट 936 पन्नों की है. 

 

22:33 PM

ब्रीडिंग चेकर्स ने खत्म की हड़ताल
डोमेस्टिक ब्रीडिंग चेकर्स ने पांचवे दिन खत्म की हड़ताल. एमसीडी कमिश्नर ज्ञानेश भारती से मांगो पर मिले समर्थन के बाद हड़ताल वापसी का फैसला कल से सभी 3200 DBCs कर्मी काम पर लौटेंगे.

 

21:46 PM

IGI एयरपोर्ट पर 51 लाख से अधिक का सोना बरामद
स्पॉट प्रोफाइलिंग पर आईजीआई हवाई अड्डे पर एयर कस्टम्स ने दुबई से आए एक यात्री को गिरफ्तार कर लिया, जिसके मलाशय में छिपाए गए 3 कैप्सूल से 51.72 लाख रुपये मूल्य का 991.4 ग्राम सोना निकाला गया और सीमा शुल्क अधिनियम1962 के तहत जब्त कर लिया गया, आगे की जांच जारी है. 

 

21:18 PM

रात्री भोजन के लिए मिसा भारती के घर पहुंचे राहुल गांधी
मिसा भारती के घर पहुंचे राहुल गांधी. इस दौरान लालू यादव और तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे. राहुल गांधी यहां रात्री भोजन करेंगे. बता दें कि आज ही राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में राहत मिली है.

 

20:22 PM
नूंह DC का तबादला
हरियाणा सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए नूंह उपायुक्त प्रशांत पवार का तबादला कर दिया गया है. नूंह के अब नए उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा होंगे. बता दें कि आज सुबह ही नूंह के SP का तबादला भी कर दिया गया था.
 
19:29 PM
पत्थरबाजी वाली बिल्डिंग को प्रशासन ने ढ़हाया
मेवात में हिंसा के बाद प्रशासन सख्त नजर आ रही है. आज जिस जिस बिल्डिंग से पत्थरबाजी की जा रही थी उसको गिरा दिया गया.
18:47 PM

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट
सुप्रीम कोर्ट के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, मैं राहुल गांधी जी के खिलाफ अन्यायपूर्ण मानहानि मामले में माननीय सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप का स्वागत करता हूं. यह भारतीय लोकतंत्र और न्यायिक प्रणाली में लोगों के विश्वास को मजबूत करता है. उन्हें और वायनाड के लोगों को बधाई.

18:17 PM

प्रशासन का चला पिला पंजा
अवैध संपत्तियों पर प्रशासन का चला पिला पंजा, खेडला गांव के पास अवैध रूप से बने मकानों को गिराया गया. इसके साथ ही नलनेश्वर मंदिर के पास के अवैध कब्जे को भी हटाया गया. 

 

17:34 PM

25 अगस्त से हरियाणा मॉनसून सत्र 
हरियाणा के मॉनसून सत्र में निर्णय लिया गया कि मानसून सत्र की शुरुआत 25 अगस्त से होगी. हालांकि अभी सत्र की अवधि का निर्णय नहीं लिया गया है. इसका निर्णय बीएसी की बैठक के बाद लिया जाएगा. 

17:12 PM

पास्को एक्ट में इंस्पेक्टर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने पोक्सो एक्ट के आरोप में इंस्पेक्टर धमेंद्र को गिरफ्तार किया. दिल्ली के रोहिणी नॉर्थ में दर्ज हुआ था मुकदमा. 3 महीने से फरार चल रहा था आरोपी इंस्पेक्टर धर्मेंद्र. आरोपी पीड़ित लड़की की मां को जानता है. लड़की की शिकायत पर दर्ज हुई थी FIR.
16:58 PM

गार्ड और उसकी पत्नी ने की आत्महत्या
नोएडा के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के सेक्टर 59 स्थित बी 25 काफी समय से बंद पड़ी बिल्डिंग में रहने वाले चौकीदार राकेश प्रजापति और उसकी पत्नी कंचन द्वारा उक्त बिल्डिंग की 7 वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली गई है. इस सूचना पर थाना पुलिस एवं फील्ड यूनिट द्वारा मौके पर पहुंचकर उपरोक्त मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कारवाई कराई जा रही है. थाना सेक्टर 58 पुलिस द्वारा उपरोक्त पति एवं पत्नी द्वारा आत्महत्या किए जाने के संबंध में सभी बिन्दुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.

 

16:29 PM

फरीदाबाद में फ्लैग मार्च
हरियाणा के नूह मेवात में हिंसा के बाद फरीदाबाद बल्लबगढ़ में पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट मोड पर है. जुम्मे की नमाज के दिन फरीदाबाद जिला उपायुक्त विक्रम यादव ने पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा के साथ मिलकर पूरे शहर में फ्लैग मार्च निकाला. 

 

15:28 PM

राहुल गांधी की नहीं दबा सकते आवाज
हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा का बयान राहुल गांधी संसद सत्र में भाग लेंगे. ये पहला केस है, जिसमें 2 साल की सजा हुई है. सच्चाई की जीत हुई है. कितनी भी कोशिश कर ली जाए, राहुल गांधी की आवाज नहीं दबा सकते हैं.

 

15:26 PM

मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी को मिली राहत
राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाया है. इससे ये उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि उनकी संसद की सदस्यता बहाल हो सकती है. 

Trending news