Live Breaking News: अमानतुल्लाह खान के घर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह
Advertisement

Live Breaking News: अमानतुल्लाह खान के घर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Live Breaking News: अमानतुल्लाह खान के घर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

18 April 2024
21:43 PM

अमानतुल्लाह खान के घर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह

21:42 PM

Amanatullah Khan की गिरफ्तार के बाद उनके घर जाएंगे आतिशी और संजय सिंह

21:39 PM

Amanatullah Khan की गिरफ्तारी पर संजय सिह:  पूरी तरह से ऑपरेशन लोटस में लगी हुई है मोदी सरकार 

21:03 PM

Arvind Kejriwal Health: AAP नेता आतिशी का बड़ा,  CM अरविंद केजरीवाल की इन्सुलिन रोकी गई 
AAP नेता आतिशी का बड़ा आरोप कस्टडी में CM अरविंद केजरीवाल की इन्सुलिन रोकी गई 30 साल से शुगर के पेशेंट हैं. अरविंद केजरीवाल 54 unit इन्सुलिन रोज लेते थे. अरविंद केजरीवाल कस्टडी में जेल प्रशासन CM अरविंद केजरीवाल को इन्सुलिन नहीं लेने दे रहा है. अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल 300 तक पहुंचा. 

 

20:23 PM

Amanatullah Khan Arrested: आप MLA अमानतुल्लाह खान को ED ने किया गिरफ्तार

20:23 PM

Nestle Issue: राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने Fssai को एक पत्र लिखकर नेस्ले द्वारा निर्मित शिशु आहार में चीनी सामग्री के संबंध में ध्यान आकर्षित किया.

18:35 PM

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को जेल में खतरे का अंदेशा जताते हुए HC में याचिका दायर 
अरविंद केजरीवाल को जेल में खतरे का अंदेशा जताते हुए उन्हें जमानत देने की मांग को लेकर दिल्ली HC में एक जनहित याचिका दायर हुई है. कानून के छात्र अभिषेक चौधरी ने We the people of India के नाम से ये याचिका दाखिल की है. याचिका में टिल्लू ताजपुरिया और अतीक अहमद की जेल में हुई हत्या की घटनाओं का हवाला देते हुए केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर आशंका जाहिर की गई है. याचिका में कहा है कि दिल्ली की जेलों में बुनियादी/ मेडिकल सुविधाओं के अभाव में कैदियों के दम तोड़ने की कई घटनाएं हो चुकी है. याचिका में केजरीवाल को उनके कार्यकाल तक सभी मामलों में अंतरिम जमानत देने की मांग की गई है.

18:30 PM

Congress: कांग्रेस सब कमेटी की बैठक खत्म, मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे उम्मीदवारों का नामों का फैसला 
दिल्ली में हरियाणा कांग्रेस सब कमेटी की बैठक खत्म. सब कमेटी के सदस्य सलमान खुर्शीद और मधुसूदन मिस्त्री ने प्रदेश कांग्रेस के तमाम नेताओं से चर्चा की. सब कमेटी की बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया का बयान कि सब कमेटी में हरियाणा के सभी नेताओं से अलग-अलग चर्चा की गई है. जो नाम का पैनल बनाया गया है वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को आज दिया जाएगा. मल्लिकार्जुन खड़गे आज रात या कल सुबह उम्मीदवारों पर फैसला लेंगे. 

 

18:16 PM

Delhi Fire: कीर्ति नगर के फर्नीचर शोरूम की दूसरी मंजिल पर लगी आग
पश्चिमी जिला के कीर्ति नगर के फर्नीचर शोरूम की दूसरी मंजिल पर लगी आग. इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई. सूचना मिलते ही कीर्ति नगर पुलिस और दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया गया. इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. 

18:14 PM

Haryana News: महेंद्रगढ़ बस हादसा मामले में पुलिस ने स्कूल संचालक को कोर्ट में किया पेश 

17:30 PM

INLD Lok Sabha Candidates: इनेलो ने जारी की कुरुक्षेत्र, हिसार, और अंबाला लोकसभा सीटों से उम्मीदवारों की घोषणा

कुरुक्षेत्र से अभय सिंह चौटाला
हिसार से सुनैना चौटाला
अंबाला से सरदार गुरप्रीत सिंह 

 

17:17 PM

Hisar News: JJP से राहुल मक्कड़ ने दिया इस्तीफा

JJP की टिकट पर हांसी से चुनाव लड़ चुके राहुल मक्कड़ ने दिया इस्तीफा. अजय चौटाला के नाम भेजा पत्र. हल्का प्रधान के पद और पार्टी दोनों से दिया इस्तीफा दिया. राहुल पूर्व विधायक अमीर चंद मक्कड़ के पोते हैं. 

 

16:53 PM

Uttarakhand Election Holiday: उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर कल लोकसभा चुनाव,  सरकार ने यहां सरकारी और गैर-सरकारी ऑफिस में अवकाश घोषित किया

16:26 PM

Dubai Floods: दुबई में भारत का वाणिज्य दूतावास दुबई और उत्तरी अमीरात में चरम मौसम की स्थिति से प्रभावित भारतीयों के लिए हेल्पलाइन नंबर और दिशानिर्देश जारी

16:00 PM

Delhi News: दिल्ली शराब घोटाले मामले में कोर्ट ने चरणप्रीत सिंह को 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा
राउज एवेन्यू कोर्ट की स्पेशल जज कावेरी बावेजा ने दिल्ली शराब घोटाले मामले में ED द्वारा गिरफ्तार चरणप्रीत सिंह को 23 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा. चरणप्रीत सिंह पर आरोप है कि गोवा में आप के पैसे को सम्हालने का काम करता थे.

15:58 PM
Haryana Congress Meet: आज शाम 5 बजे हो सकती है हरियाणा की स्क्रीनिंग कमिटी (सब कमिटी) की बैठक
15:55 PM

Delhi MCD Election: AAP एमसीडी में बहुमत में है, उम्मीद है कि हमारे उम्मीदवार दिल्ली में स्वच्छता के लिए अच्छा काम करेंगे- सौरभ भारद्वाज

15:17 PM

Delhi News: नई दिल्ली ने भारत-रूसी शिक्षा शिखर सम्मेलन की मेजबानी की, जो द्विपक्षीय संबंधों के इतिहास में सबसे बड़ा आयोजन बना

15:15 PM
Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को डॉक्टर द्वारा प्रिसक्राइब किया गया खाना ही दिया जा रहा है- वकील 
दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में ED के आरोपों पर अरविंद केजरीवाल के वकील विवेक जैन ने कहा, अरविंद केजरीवाल को डॉक्टर द्वारा प्रिसक्राइब किया गया खाना ही दिया जा रहा है. मीडिया में खबर बनाने के लिए ED ऐसे आरोप लगा रही है.
15:04 PM

Live Breaking News: CM केजरीवाल ने वापस ली अपनी याचिका, बेहतर और संसोधित PIL करेंगे दाखिल 

Trending news