Live Update: चीन के पूर्व PM ली केकियांग का 68 साल की उम्र में निधन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1932059

Live Update: चीन के पूर्व PM ली केकियांग का 68 साल की उम्र में निधन

China Ex President : चीन के पूर्व प्रधानमंत्री ली केचियांग की 68 साल की उम्र में मृत्यु हो गई. चीन की सरकारी मीडिया ने इसकी जानकारी साझा की है. चीनी मीडिया के अनुसार उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. 

 

Live Update: चीन के पूर्व PM ली केकियांग का 68 साल की उम्र में निधन
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

27 October 2023
14:41 PM

राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दी संजय सिंह को निजी डॉक्टर से इलाज की अनुमति. 

 

14:39 PM
कोर्ट ने संजय सिंह की न्यायिक हिरासत की अवधि 10 नवंबर तक बढ़ाई.
13:41 PM

गृहमंत्री के आदेश के बाद 14 पुलिसकर्मी सस्पेंड

गृह मंत्री के आदेश के बाद पुलिस कमिश्नर ने 14 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है.  अभी और पुलिस कर्मियों पर गाज गिर सकती है. गृहमंत्री की तरफ से डीजीपी को 372 पुलिसकर्मियों की लिस्ट दी गई थी, जिसमें गुरुग्राम के कुल 60 पुलिसकर्मी शामिल थे. 60 पुलिस कर्मियों में से 14 पुलिस कर्मियों को फिलहाल सस्पेंड किया गया है. 

12:54 PM

अनिल वीज चल रहे हैं खफा!

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है. हरियाणा में स्वास्थ्य विभाग का काम प्रभावित हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्री अनील विज विभाग की फाइलों को नहीं देख रहे हैं. पिछले करीब 20 दिनों से विज फाइलों पर साइन नहीं कर रहे हैं. 

12:05 PM

शहादरा जिले में पांच पुलिसकर्मी निलंबित 

शाहदरा के जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने गुरुवार की शाम वायरलेस पर मैसेज कर सीमापुरी थाने के पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. निलंबित पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि वे मादक पदार्थों की तस्करी को बढ़ावा दे रहे थे. 

 

11:40 AM

दिल्ली MCD को लेकर बड़ी खबर

आज होने वाली MCD सदन की बैठक टली. अब अगली बैठक 31 अक्टूबर को की जाएगी. 

11:20 AM

संजय सिंह की राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेशी

आज आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी होने वाली है. उनकी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत आज खत्म होने वाली है. 

10:33 AM

दिल्ली में बढ़ते पॉल्यूशन के बीच कट रहे हैं पेड़

दिल्ली में एक तरफ जहां पॉल्यूशन के मार से लोग जूझ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली के ही द्वारका इलाके में काफी ज्यादा संख्या में पेड़ों को काटा जा रहा है. 

10:30 AM

दिल्ली के करावल नगर में ट्रक ने मारी टक्कर

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना करावल नगर इलाके में कल रात दिल्ली नगर निगम के ट्रक ने बाइक सवार दो व्यक्तियों को टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं एक घायल हो गया. 

 

10:28 AM

हरियाणा सरकार ने जारी की सेटेलाइट तस्वीरें

पराली जलाने के मामलों को लेकर हरियाणा सरकार ने जारी की सेटेलाइट तस्वीरें. कहा- नासा की आधिकारिक वेबसाइट की सेटैलाईट इमेज ने खोली पंजाब सरकार की पोल.

10:26 AM

दिल्ली मं केबल कारोबारी से बदमाशों ने मांगी रंगदारी

दिल्ली में बदमाशों ने कंझावला थाना क्षेत्र के केबल कारोबारी राहुल डबास से 1 करोड़ की रंगदारी मांगी. जेल में बंद गोगी गैंग के बदमाशों के नाम का पर्चा लगाकर मांगी गई रंगदारी. इसके साथ ही बदमाशों ने फायरिंग भी की. 

09:41 AM

पकड़ा गया हत्यारा

उत्तर पूर्वी दिल्ली थाना वेलकम अंतर्गत 19 साल के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग को पकड़ा है. तीन दिन पहले शोएब और उसके दोस्तों ने आरोपी की पिटाई की थी, जब आरोपी ने इमामबाड़ा पार्क में शोएब को रोका तो उसके पास पहले से ही चाकू था. इसके बाद दोनों का झगड़ा हुआ और आरोपी ने शोएब को चाकू मारकर हत्या कर दी.

09:23 AM

संजय सिंह की पेशी के दौरान AAP करेगी प्रोटेस्ट
आज संजय सिंह की पेशी राऊज एवेन्यू कोर्ट में होने वाली है. इस दौरान आम आदमी पार्टी प्रोटेस्ट करेगी. आम आदमी पार्टी बीजेपी मुख्यालय के बाहर सुबह 11:30 मीनट पर प्रोटेस्ट करेगी. 

 

09:05 AM

दिल्ली पुलिस के जवान को तेज रफ्तार एसयूवी ने मारी टक्कर

दिल्ली के क्नॉट प्लेस इलाके में पुलिस पिकेट पर तैनात सिपाही को तेजरफ्तार एक एसयूवी ने टक्कर मार दी. कार से टक्कर लगने के बाद जवान कई फीट उछलकर जा गिरा, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

08:37 AM

दिल्ली के कुछ इलाकों में बढ़ा प्रदूषण
दिल्ली के कुछ इलाकों में प्रदूषण के स्तर में बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

08:04 AM

गाजियाबाद में शिक्षिका से लूट 
गाजियाबाद में बदमाशों के बुलंद हौसलों का नजारा देखने को मिला, जहां उन्होंने एक शिक्षिका से लूट की घटना को अंजाम दे डाला.

 

07:32 AM

चीन के पूर्व पीएम ली केकियांग की 68 साल की उम्र में मृत्यु

चीन के पूर्व प्रधानमंत्री ली केकियांग की 68 साल की उम्र में मृत्यु हो गई. उनकी मौत गुरुवार को हुई. चीन के सरकारी मीडिया के अनुसार ली केकियांग आराम कर रहे थे. तभी उन्हें हार्ट अटैक आया. 

Trending news