Delhi NCR Live Update: कल फिर से नए डायलॉग्स के साथ रिलीज होगी आदिपुरुष, टिकट की कीमत हुई 150 रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1747615

Delhi NCR Live Update: कल फिर से नए डायलॉग्स के साथ रिलीज होगी आदिपुरुष, टिकट की कीमत हुई 150 रुपये

Adipurush Re-release: आदिपुरुष के निर्माताओं ने दर्शकों को फिल्म देखने के लिए टिकट घटाकर 150 रुपये कर दिया है. 'आदिपुरुष' को संपादित और नए डायलॉग्स के साथ हिंदी में फिर से रिलीज किया गया है. टिकट की कीमत सिर्फ 22 और 23 जून को होगी. इसके साथ नया पोस्टर भी जारी किया है. 

 

Delhi NCR Live Update: कल फिर से नए डायलॉग्स के साथ रिलीज होगी आदिपुरुष, टिकट की कीमत हुई 150 रुपये
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

21 June 2023
23:35 PM

PM नरेंद्र मोदी वाशिंगटन डीसी के संयुक्त बेस एंड्रयूज में पहुंचे.

22:11 PM

कल फिर से नए डायलॉग्स के साथ रिलीज होगी आदिपुरुष, टिकट की कीमत हुए 150 रुपये
आदिपुरुष के निर्माताओं ने दर्शकों को फिल्म देखने के लिए टिकट घटाकर 150 रुपये कर दिया है. 'आदिपुरुष' को संपादित और नए डायलॉग्स के साथ हिंदी में फिर से रिलीज किया गया है. टिकट की कीमत सिर्फ 22 और 23 जून को होगी. इसके साथ नया पोस्टर भी जारी किया है.

 

21:16 PM

आदित्य देवीलाल चौटाला बने COSAMB के राष्ट्रीय सिनियर वाईस चेयरमैन 
हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड के चेयरमैन आदित्य देवीलाल चौटाला राज्य कृषि विपणन बोर्डों की राष्ट्रीय परिषद के सिनियर वाईस चेयरमैन नियुक्त हुए हैं. गोवा में COSAMB के पदाधिकारियों की बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया. 

 

20:03 PM

पूर्व मंत्री कप्तान अजय यादव के पौत्र के कुआं पूजन पर पहुंचे तेजस्वी यादव

19:22 PM

गोल्डी बरार से ने दी रैपर यो यो हनी सिंह को जान से मारने की धमकी 
रैपर यो यो हनी सिंह को गोल्डी बरार से जान से मारने की धमकी मिली है. सिंगर का कहना है कि उन्हें वॉइस नोट के जरिये धमकी दी गई है. इसको लेकर वो और उनका पूरा परिवार डरा हुआ है. 

18:04 PM

आदिपुरुष फिल्म के खिलाफ याचिका पर दिल्ली HC ने सुनवाई से इंकार
फिल्म आदिपुरुष पर बैन की मांग को लेकर याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने जल्द सुनवाई से इंकार किया है. याचिकाकर्ता हिंदू सेना की ओर से वकील ने हाईकोर्ट से जल्द सुनवाई की मांग की गई थी, लेकिन हाईकोर्ट ने जल्द सुनवाई से इंकार करते हुए कहा कि पहले से निर्धारित तारीख ( 30 जून) को ही सुनवाई करेंगे.

17:10 PM

हरियाणा के हर गांव में खोली जाएंगी व्यायामशालाएं, साथ ही पाठ्यक्रमों में योग होगा शामिल 
9वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस  के मौके पर कास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने एक कार्यक्रम में ये घोषणा की कि योग को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश के हर गांव में व्यायामशालाएं खोली जाएंगी. साथ ही सरकारी स्कूलों के पाठ्यक्रमों में भी योग को शामिल किया जाएगा. 

16:47 PM

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बाहुबली नेता विकास सिंह हुए गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन की NIA रिमांड पर भेजा
लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीबी यूपी के बाहुबली नेता विकास सिंह को एनआईए ने गिरफ्ता किया. उसके बाद उसे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने 5 दिन की NIA रिमांड पर भेजा है. 

 

15:56 PM

गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे उनके आवास पहुंचे जीतनराम मांझी

15:37 PM

फतेहाबाद में बदला मौसम, ज़िले में कई हिस्सों में शुरू हुई तेज बारिश 
सुबह से दिल्ली और हरियाणा के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. इसी के साथ अब फतेहाबाद में सुबह से चिलचिलाती धूप और तेज़ गर्मी के बाद अचानक मौसम बदल गया. जहां जिले के कई हिस्सों में तेज हवाओं के साथ बारिश होने लगी. 

Trending news