Delhi NCR Live Update: मंत्री-विधायकों की नाराजगी के बीच हिमाचल के CM सुखविंदर सुक्खू पद से दे सकते हैं इस्तीफा, कांग्रेस शाम तक नए नेता का करेगी चयन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2131645

Delhi NCR Live Update: मंत्री-विधायकों की नाराजगी के बीच हिमाचल के CM सुखविंदर सुक्खू पद से दे सकते हैं इस्तीफा, कांग्रेस शाम तक नए नेता का करेगी चयन

Delhi NCR Live Update: दिल्ली से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, LG ने दिल्ली सरकार की सोलर पॉलिसी रोकी दी है. CM केजरीवाल ने कुछ दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस कर के सोलर पॉलिसी का ऐलान किया था. सोलर पॉलिसी से दिल्ली में बिजली के बिल जीरो होते हैं.

Delhi NCR Live Update: मंत्री-विधायकों की नाराजगी के बीच हिमाचल के CM सुखविंदर सुक्खू पद से दे सकते हैं इस्तीफा, कांग्रेस शाम तक नए नेता का करेगी चयन
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

28 February 2024
14:22 PM

एमएसपी सहित कई मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चे के आहृवान पर अब किसान 14 मार्च को दिल्ली जाएंगे

एमएसपी सहित कई मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चे के आहृवान पर अब किसान 14 मार्च को दिल्ली जाएंगे. किसान की रवानगी पैदल जत्थे के रूप में हो सकती हैं, इस पर भी चर्चा चल रही है.

 

12:33 PM

पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम से कांग्रेस के बागी विधायक और तीन निर्दलीय विधायक शिमला के लिए रवाना

पंचकूला की सेक्टर 1 पीडी रेट्स हाउस में देर शाम हिमाचल प्रदेश से कांग्रेस पार्टी के 6 बागी विधायक और तीन निर्दलीय विधायक पंचकूला पहुंचे थे. जहां पर उन्हें पूरी सुरक्षा के साथ हिमाचल प्रदेश से पंचकूला लाया गया और उसके बाद देर रात सभी 9 के 9 विधायकों को पंचकूला पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस से पंचकूला सेक्टर 3 होलीडे इन होटल में लाया गया. जहां पर उनकी मुलाकात हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से हुई देर रात हुई मुलाकात के बाद सभी विधायकों को आज सुबह पंचकूला के सेक्टर 3 ताऊ देवीलाल स्टेडियम लाया गया.

12:04 PM

रघुवीर नगर में बबाल

वेस्ट दिल्ली के ख्याला इलाके में दो लोगों के झगड़े के बाद बवाल हो गया. इसके बाद गाड़ी को आग लगा दी. मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात

12:02 PM

घरों में सीवर का पानी घुस जाने को लेकर लोगों ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन

देश की राजधानी दिल्ली में दक्षिणी दिल्ली जिला को सबसे अच्छा माना जाता है, लेकिन इसके विपरीत दक्षिण दिल्ली जिला में कई सारी ऐसी कॉलोनिया और झुग्गियां बनी हुई है, जिन में लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. इन दिनों राजधानी दिल्ली के श्रीनिवास पुरी वार्ड में स्थित प्रिया कैंप के लोग घरों में सीवर का पानी घुस जाने से काफी ज्यादा परेशान चल रहे हैं.

11:29 AM

कैथल पहुंचे इंडिया गठबंधन से आम आदमी पार्टी के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी सुशील गुप्ता।

कैथल में आज इंडिया गठबंधन से आम आदमी पार्टी की तरफ से कुरुक्षेत्र लोकसभा के उम्मीदवार सुशील गुप्ता कैथल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कैथल कुरुक्षेत्र और यमुनानगर तीन इलाके हैं जो कुरुक्षेत्र लोकसभा के अंतर्गत आते हैं और धर्म युद्ध की शुरुआत कुरुक्षेत्र से हुई थी.

 

11:21 AM

सूरजपुर घंटा चौक के पास गलत दिशा व जाम लगाने वालों के खिलाफ चला ट्रैफिक पुलिस का अभियान

ट्रैफिक पुलिस ने चलाया अभियान सूरजपुर घंटा चौक के पास गलत दिशा व जाम लगाने वालों के खिलाफ चला अभियान 105 ऑटो के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई 36 ऑटो स्विच किए गए बाकी के खिलाफ की गई.

10:39 AM

दिल्ली में चला लोगों के आशियाने पर वन विभाग का बुल्डोजर

साउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके में सुबह से कई बुलडोजर गरज रहे हैं. कभी मकान पर, कभी दुकान पर, कभी चार दिवारी पर एक्शन किया जा रहा है. देखते ही देखते पूरा का पूरा आशियाना जमीनदोज हो रहा है. लोग इस बात को लेकर हैरान हैं, की खाली करने का समय तक नहीं दिया.

10:15 AM

दिल्ली से जुड़ी बड़ी खबरः सूत्रों कि माने तो LG ने दिल्ली सरकार की सोलर पॉलिसी रोकी दी है. CM केजरीवाल ने कुछ दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस कर के सोलर पॉलिसी का किया था ऐलान सोलर पॉलिसी से दिल्ली में बिजली के बिल होते जीरो...

09:28 AM

कुरुक्षेत्र की पिपली बस अड्डे पर STF की यूनिट से बदमाश की मुठभेड़, हिरासत में बदमाश

राजस्थान के गैंगस्टर फिरोज खान पुत्र रमजान उम्र 21 साल वासी नागौर को गिरफ्तार किया है. फायरिंग के दौरान एक गोली गैंगस्टर की टांग में जा लगी और गैंगस्टर को एस टी एफ ने हिरासत में ले लिया. घायल अवस्था में बदमाश को एल एन जे पी हॉस्पिटल के कुरुक्षेत्र में दाखिल करवाया गया है.

08:52 AM

नोएडा में फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर

तेज रफ्तार लग्जरी कार को शौचालय में घुसाया

तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर ऑडी की सड़क किनारे बने शौचालय में से टकराई

शौचालय में टकराने से शौचालय और कार दोनों हुए क्षतिग्रस्त

घटना में गाड़ी सवार 5 लोग हुए घायल

पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में करवाया गया भर्ती

थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 बस स्टैंड के पास का मामला

07:58 AM

आप ने दिल्ली के चार सीटों पर लोकसभा उम्मीदवार किए घोषित, दक्षिणी दिल्ली से सहीराम पहलवान बने उम्मीदवार

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने राजधानी दिल्ली में अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है.  दक्षिण दिल्ली से आम आदमी पार्टी ने तुगलकाबाद से अपने मौजूदा विधायक सहीराम पहलवान को चुनाव मैदान में उतारा है. सहीराम को प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र इलाके में विधायक ऑफिस के बाहर समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया और आतिशबाजी की.

 

07:54 AM

हरियाणा बजट सत्र का आखरी दिन आज

प्रश्नकाल के साथ शुरु होगी सदन की कार्रवाई

सरकारी परियोजना में भ्रष्टाचार को लेकर ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर होगी चर्चा

विचार तथा पारित किये जाने वाले विधेयक

1- हरियाणा राज्य खेल संघ (पंजीकरण और विनियमन विधेयक, 2024.

2- हरियाणा परियोजना भूमि समेकन (विशेष उपबंध) संशोधन विधेयक, 2024.

3- हरियाणा ट्रैवल एजेंटों का पंजीकरण और  विनियमन विधेयक, 2024

4- हिसार महानगर विकास प्राधिकरण विधेयक, 2024

5- हरियाणा निजी कोचिंग संस्थानों का पंजीकरण और विनियमन विधेयक, 2024

6- हरियाणा पिछड़े वर्ग (सेवाओं तथा शैक्षणि संस्थाओं में दाखिले में आरक्षण) संशोधन विधेयक 2024

06:09 AM

साइबर सिटी गुरुग्राम में देखने को मिला रफ्तार का कैहर

शोरूम के मैनेजर को तेज रफ्तार कार ने कुचला

1 किलोमीटर तक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार मोटरसाइकिल को घसीटा

मोटरसाइकिल को घसीटते कार की वीडियो सीसीटीवी में कैद

26 फरवरी देर रात 11: पर हुआ हादसा

पीड़ित संजय को कराया गया नागरिक अस्पताल में भर्ती

गुरुग्राम सदर बाजार सोहना चौक की घटना

06:09 AM

हरियाणा सरकार ने इंटरनेट पर लगाई रोक, किसान आंदोलन के चलते 28 से 29 फरवरी तक रहेगी रोक

हरियाणा सरकार ने एक बार फिर से इंटरनेट पर रोक लगा दी है. जिला अंबाला में 28 फरवरी से लेकर 29 फरवरी तक इंटरनेट पर लगी रोक किसान आंदोलन के चलते लगाई गई है. इंटरनेट अंबाला के सदर पुलिस स्टेशन के अधीन, पंजोखेरा और नग्गल में बंद रहेगा. इंटरनेट हरियाणा सरकार के गृह विभाग ने आदेश जारी किए हैं.

Trending news