Delhi Monsoon Rain: दिल्ली, मुंबई में एक साथ मानसून ने दी दस्तक, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1752722

Delhi Monsoon Rain: दिल्ली, मुंबई में एक साथ मानसून ने दी दस्तक, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Delhi Monsoon Rain: IMD के महानिदेशक के अनुसार, मानसून अभी सक्रिय स्थिति में है और 24 घंटे से मानसून  पूरे महाराष्ट्र, पूरे मध्य प्रदेश और पूरे उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर चुका है. इसके साथ ही साथ दिल्ली और मुंबई में भी मानसून आ चुका है. 

 

Delhi Monsoon Rain: दिल्ली, मुंबई में एक साथ मानसून ने दी दस्तक, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

25 June 2023
14:34 PM

दिल्ली कैंट के झरेड़ा गांव मे 21 साल के युवक की चाकू मार हत्या
दिल्ली कैंट के झरेड़ा गांव मे 21 साल के युवक पर शनिवार को कुछ लोगों ने हमला कर दिया. युवक को घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. 

 

14:07 PM

Panchkula News: पंचकूला के सेक्टर 27 के पास घग्गर नदी को पार करने के दौरान फंसे लोग
पंचकूला के सेक्टर 27 के पास घग्गर नदी को पार करने के दौरान 7-8 लोग नदी में फंस गए, जिन्हें एनडीआरएफ की टीम की मदद से सुरक्षित बाहर निकाला गया. सभी को उपचार के लिए पंचकूला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

13:54 PM

आरके पुरम बाजार इलाके में एक इमारत का एक हिस्सा ढह गया

 

13:30 PM

LG ने ट्वीट कर शेयर कीं अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर यमुना बाढ़ के मैदान पर बानसेरा की तस्वीरें

 

12:59 PM

CM योगी आदित्यनाथ ने नोएडा वासियों को दी 1719 करोड़ की 124 परियोजनाओं की सौगात
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज नोएडा स्टेडियम से 124 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर नोएडा वासियों को 1719 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी. साथ ही CM योगी ने जनसभा को भी संबोधित किया. CM योगी ने जनसभा में भारत माता की जय के उद्घोष के साथ अपना संबोधन शुरू किया. सीएम ने कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालो से देश-प्रदेश लगातार तरक्की कर रहा है. इसके साथ ही विपक्ष पर भी निशाना साधा. 

 

12:31 PM

Palwal News: भाजपा की गौरवशाली भारत रैली में पहुंचे सीएम मनोहर लाल
भारी बारिश के बीच भाजपा की गौरवशाली भारत रैली में शिरकत करने के लिए CM मनोहर लाल,  कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, डॉ. बनवारी लाल सहित कई विधायक पलवल पहुंचे हैं. 

 

12:24 PM

Delhi Monsoon Rain: दिल्ली, मुंबई में एक साथ मानसून ने दी दस्तक, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट
IMD के महानिदेशक के अनुसार, मानसून अभी सक्रिय स्थिति में है और 24 घंटे से मानसून  पूरे महाराष्ट्र, पूरे मध्य प्रदेश और पूरे उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर चुका है. इसके साथ ही साथ दिल्ली और मुंबई में भी मानसून आ चुका है. गुजरात का कुछ हिस्सा ईस्ट राजस्थान और पंजाब और हरियाणा के कुछ हिस्से जम्मू डिवीजन में मानसून आ चुका है, इन जगह पर अच्छी बारिश देखने को मिल रही है. मुंबई में अब तक 18 सेंटीमीटर, दिल्ली में 5 सेंटीमीटर रेनफॉल रिकॉर्ड किया गया है. हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में पिछले 3 दिन से भारी बारिश हो रही है और आज भी भारी बारिश हो सकती है. इन इलाकों में जाने वाले टूरिस्ट को सतर्क रहना चाहिए.

 

11:49 AM

रेलवे स्टेशन पहुंची फोरेंसिक टीम 
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में महिला की मौत के मामले में जांच करने के लिए फोरेंसिक टीम रेलवे स्टेशन पहुंच गई है. शनिवार रात महिला की वाटर लॉगिंग में दौड़े करंट की चपेट में आने से मौत हो गई थी. 

 

11:27 AM

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में हुई वाटर लॉगिंग में करंट फैसने से महिला की मौत  
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में बारिश की वजह से हुई वाटर लॉगिंग में करंट फैलने की वजह से साक्षी आहूजा नाम की महिला की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, कल रात महिला पति के साथ कहीं जाने के ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन आई थी, लेकिन करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. रेलवे और पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

 

11:12 AM

Gurgaon News: गुरुग्राम नेशनल हाईवे 48 पर एक बार फिर जाम जैसे हालात

fallback

 

11:09 AM

Panchkula News:पंजकूला में नदी के तेज बहाव में बही गाड़ी
पंचकूला के खड़क मंगोली के पास माथा टेकने आई एक महिला की गाड़ी नदी में बह गई. मिली जानकारी के अनुसार, महिला अपने माता के साथ माथा टेकने के लिए आई थी और नदी के किनारे गाड़ी खड़ी की, तभी पानी का बहाव तेज हो गया जिसके चलते गाड़ी नदी में बह गई. इस हादसे में गाड़ी में सवार महिला भी घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. साथ ही क्रेन की मदद से गाड़ी को नदी से निकालने का प्रयास किया जा रहा है. 
 

 

10:45 AM

दिल्ली के हिन्दू राव अस्पताल के पास अफ्रीकन महिला का शव बरामद
दिल्ली के हिन्दू राव अस्पताल के पास अफ्रीकन महिला का शव बरामद हुआ है, महिला की उम्र करीब 40 साल बताई जा रही है. शव की शिनाख्त की जा रही है.

 

09:59 AM

Train Update: उत्तर रेलवे के अंबाला मंडल में हिसार-रायपुर हरियाणा रेलखंड के मध्य क्रेन के पटरी से उतरने के कारण रेल यातायात प्रभावित 

आंशिक रद्द रेल सेवाएं
गाड़ी संख्या- 04745, चूरू-लुधियाना स्पेशल रेल सेवा दिनांक 25.06.2023 चूरू से प्रस्थान करने वाली हिसार तक ही संचालित होगी. हिसार– लुधियाना के मध्य आंशिक रद्द रहेगी.
गाड़ी संख्या- 04574, लुधियाना–भिवानी स्पेशल रेल सेवा दिनांक 25.06.2023 लुधियाना से प्रस्थान करने वाली जाखल तक ही संचालित होगी. जाखल– भिवानी के मध्य आंशिक रद्द रहेगी.
गाड़ी संख्या- 04571, भिवानी-धुरी स्पेशल रेल सेवा दिनांक 25.06.2023 को जाखल से धुरी के लिए प्रस्थान करेगी. भिवानी– जाखल के मध्य आंशिक रद्द रहेगी.

रद्द रेल सेवा
गाड़ी संख्या- 04746, लुधियाना-हिसार स्पेशल रेल सेवा दिनांक 25.06.2023 को रद्द रहेगी.

09:44 AM

पहली बारिश में ही खुल गई प्रशासन के दावों की पोल, तालाब में तब्दील हुई साइबर सिटी
पहली मानसूनी बारिश की शुरुआत होते ही साइबर सिटी गुरुग्राम में प्रशासन के झूठे दावों की पोल खुल गई हैं, महज चंद घंटों की बारिश में सड़के तालाब में तब्दील हो गईं.  

fallback

 

09:36 AM

Wrestlers Controversy: योगेश्वर दत्त ने ट्वीट कर बजरंग पूनिया पर साधा निशाना

 

08:54 AM

West Bengal Train Accident: बांकुरा के ओंडा रेलवे स्टेशन पर दो मालगाड़ियों की टक्कर

 

08:42 AM

Delhi-NCR,Haryana Weather Update: दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा में झमाझम बारिश से बदला मौसम का मिजाज 
भीषण गर्मी का सितम झेल रहे दिल्ली के लोगों के लिए रविवार की शुरुआत झमाझम बारिश के साथ हुई है. देर रात से हो रही बारिश के बाद मौसम खुशनुमा हो गया है. वहीं अब जल्द दी Delhi-NCR में मानसून की दस्तक हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार, आज दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब सहित कई राज्यों में तेज बारिश होगी. वहीं बारिश की संभावना के बीच दिल्ली में  25 जून को ऑरेंज अलर्ट, 26 व 27 जून को येलो अलर्ट जारी किया गया है.

 

08:20 AM

CM योगी का मिनट-टू-मिनट शेड्यूल
- सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर नोएडा के हेलीपैड पर उतरेंगें. 
- 10 बजकर 40 मिनट से 11 बजकर 50 मिनट के बीच नोएडा सेक्टर-21 स्टेडियम में पुलिस और वाटर स्प्रिंकलर की गाड़ियों को हरी झंडी देंगे.
- 11 बजकर 50 मिनट पर जनसभा को संबोधित करेंगे.
-12 बजकर 35 मिनट पर रामनाथ गोयनका मार्ग का उद्घाटन करेंगे.
- 13 बजकर 20 मिनट पर जीबीयू में इशिता किशोर व तीन अन्य UPSC टॉपर्स को सम्मानित करेंगे.
- 4 बजे तक समीक्षा बैठक करेंगे. 
- 4 बजे के बाद जीबीयू के आडिटोरियम में सेव कल्चर सेव मिशन कार्यक्रम में शामिल होंगे. 
- 5 बजकर 30 मिनट पर एडवर्ब टेक्नोलाजी लिमिटेड फैक्ट्री का लोकार्पण करेंगे.
- 6 बजकर 30 मिनट पर गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट पहुचेंगे.

 

07:57 AM

नोएडा को 1400 करोड़ की सौगात देंगे CM योगी
CM योगी नोएडावासियों को लगभग 1400 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे, जिसमें 1070.33 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लगभग 317.07 करोड़ की 10 परियोजनाओं का लोकार्पण शामिल है. 

 

07:54 AM

Noida Traffic Police: नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

 

Trending news