Ladakh Army Accident: खाई में गिरी भारतीय सेना की गाड़ी, 9 जवानों की मौत, 1 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1831778

Ladakh Army Accident: खाई में गिरी भारतीय सेना की गाड़ी, 9 जवानों की मौत, 1 घायल

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

Ladakh Army Accident: खाई में गिरी भारतीय सेना की गाड़ी, 9 जवानों की मौत, 1 घायल
LIVE Blog
Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 
 
 
 
 
19 August 2023
22:48 PM

Ladakh Accident: लेह में सेना की गाड़ी खाई में गिरने से 9 जवानों के शहीद होने की दुखद सूचना मिली है. ईश्वर पुण्यात्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिवार को यह पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करें. इस कठिन घड़ी में हम सभी आपके साथ खड़े हैं. कांग्रेस ने ट्वीट किया.

 

22:10 PM

Delhi Crime: पश्चिमी विहार वेस्ट में दुकानदारों की चाकू मारकर बदमाश फरार, जांच में जुटी पुलिस 
पश्चिमी विहार वेस्ट थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ज्वालापुरी कैंप नंबर 4 में दो दुकानदारों को अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर किया घाय. घायलों को पास के अस्पताल में एडमिट कराया गया. फिलहाल मौके पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और बताया जा रहा है हमलावर सेंट्रो कर से आए थे.

21:41 PM

Ladakh: खाई में गिरी भारतीय सेना की गाड़ी, 9 जवानों की मौत, 1 घायल

19:39 PM

PM Modi News: ईरानी राष्ट्रपति महामहिम से बात करके हुई खुशी, पीएम नरेंद्र मोदी का ने किया ट्वीट

19:15 PM

Faridabad News: नशा तस्करों के मकानों पर चली जेसीबी मशीन, पुलिस ने दी चेतावनी 
फरीदाबाद में अवैध नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया. जहां अवैध नशा तस्करों के मकानों को पुलिस ने जेसीबी की मदद से ढहाया. पुलिस ने नशा तस्करी या फिर फरीदाबाद छोड़कर चले जाने की दी चेतावनी. 

 

19:07 PM

Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में GMDA सदन की बैठक शुरू, कई विकास परियोजनाओं पर लग सकती है मोहर
मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में GMDA सदन की बैठक शुरू हुई. पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में बैठक चल रही है. हरियाणा के यूएलबी मिनिस्टर कमल गुप्ता , परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद ,पटौदी से भाजपा विधायक सत्यप्रकाश जरावता मौजूद. इसके अलावा हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी संजीव कौशल, मुख्यमंत्री के चीफ प्रिंसिपल सेक्रेटरी डीएसढेशी, एडिशनल चीफ सेक्रेटरी आनंद मोहन शरण, जीएमडीए के सीईओ पीसी मीणा समेत कई वरिष्ठ अधिकारी बैठक में मौजूद.  बैठक में कई एजेंडों पर चल चर्चा रही और साथ ही कई विकास परियोजनाओं पर मोहर लग सकती है. जीएमडीए के वित्त वर्ष 2023-24 के 2500 करोड़ रुपये के बजट को भी मंजूरी दी जाएगी.

19:04 PM

PM Modi News: इस चुनौतीपूर्ण समय में भारत की अर्थव्यवस्था आशा की किरण बनकर चमक रही है- पीएम मोदी

18:37 PM

Yamunanagar News: यमुनानगर के ट्रैफिक एसएचओ रामपाल राष्ट्पति से होंगे सम्मानित, हरियाणा के 12 ईमानदार पुलिसकर्मियों में यमुनानगर के ट्रैफिक एसएचओ नाम भी  शामिल.

18:16 PM

Kisan Protest: किसानों का बड़ा ऐलान, 22 अगस्त को हरियाणा, पंजाब समेत अन्य उत्तरी राज्यों से किसान करेंगे चंडीगढ़ का घेराव

22 अगस्त को हरियाणा, पंजाब और अन्य उत्तरी भारत के राज्यों से किसान जुटेंगे. किसान नेताओं का दावा 16 किसान संगठनों के करीब 20 हजार किसान चंडीगढ़ में डेरा डालेंगे. उत्तर भारत में आई बाढ़ के कारण हुए नुकसान की भरपाई और अन्य मुद्दों को लेकर चंडीगढ़ का घेराव होगा. केंद्र सरकार पर दबाव डालने के लिए किसान लामबंद होंगे. संयुक्त किसान मोर्चा के नेता सुरेश कोथ ने जींद की जाट धर्मशाला में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी.

18:04 PM

Bhiwani News: भिवानी के बवानी खेड़ा तहसील का वीडियो हुई वायरल, कागजों पर सिग्नेचर के नाम पर मांगे 500 रुपये 

17:34 PM

Nuh News: नूंह पहुंची एडीजीपी ममता सिंह, जिले में कानून व्यवस्था को लेकर कि अधिकारियों के साथ बैठक

17:14 PM

Haryana Weather Update: रविवार को हरियाणा के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी, तेज बारि होने की संभावना 

रविवार को हरियाणा के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है. जिसको लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. बता दें कि उत्तरी हरियाणा में पंचकूला, अंबाला, करनाल, यमुनानगर, कैथल, जींद, पानीपत, सोनीपत में हो बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. 

16:37 PM

Sonipat News: सदर थाना के अंतर्गत एक गांव की युवती ने सरपंच पर लगाए छेड़खानी के आरोप

16:18 PM

Kejriwal In Raipur: छत्तीसगढ़ में 300 यूनिट मिलेगी फ्री बिजली, साथ ही नवंबर तक बकाया बिजली बिल होगा माफ 
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अरविंद केजरीवाल ने 10 गारंटी देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में 300 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी और 24 घंटे तक मिलेगी. नवंबर तक जितने भी बकाया बिजली बिल हैं, उन्हें भी माफ किया जाएगा

15:13 PM

Jind Accident News: हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर स्कूटी को बचाने के चक्कर में पलटी रोडवेज बस, 10 से 12 यात्री घायल 
जींद के नरवाना में हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर हाथों गांव में एक रोडवेज बस पलट गई. बस के पलटने से 10-12 यात्री घायल हो गए. घायलों को नरवाना के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है. सुबह 11:45 बजे जींद रोडवेज की एक बस हिसार से चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी. हाथों गांव के पास स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर रोड के साइड में जाकर पलट गई. बस के पलटने से यात्रियों की चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोगों ने बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस और निजी वाहनों की मदद से नरवाना के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया. 10 से 12 यात्रियों को चोटें आई है.

15:07 PM
Live Breaking News: हरियाणा में हुआ बड़ा प्रसाशनिक फेरबदल, 16 IAS व 28 HCS के हुए तबादले 
हरियाणा में 16 IAS और 28 HCS के तबादले हुए. प्रदेश सरकार ने आदेश जारी किए. सरकार ने 7 जिलों के डीसी बदले IAS सुशील सारवान पंचकूला के डीसी लगाए गए. IAS मनोज कुमार-1 यमुनानगर के जिला उपायुक्त नियुक्त, IAS मंदीप कौर डीसी चरखी दादरी लगाई गई. IAS मनोज कुमार-2 सोनीपत के डीसी लगाए गए. IAS राहुल हुड्डा रेवाड़ी के डीसी लगाए गए. IAS मोहम्मद इमारन रज़ा जींद के डीसी नियुक्त किए गए, IAS प्रशांत पंवार को फतेहाबाद का डीसी लगाया गया.

Trending news