Delhi NCR Live Update Today News: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की तीन मामलों में हुई जमानत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1319782

Delhi NCR Live Update Today News: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की तीन मामलों में हुई जमानत

ग्रेटर नोएडा: नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को तीन मामलों में जमानत मिल गई है. त्यागी को महिला से छेड़छाड़ के केस में भी जमानत मिल गई है. हालांकि उसे अभी गैंगस्टर एक्ट में जमानत नहीं मिली है. श्रीकांत त्यागी के ऊपर लगाए गए थे चार मुकदमें. अब तक तीन मामलों में हो चुकी है जमानत. श्रीकांत त्यागी के अधिवक्ता सुशील भाटी ने बताया गैंगस्टर मामले में जल्द होगी जमानत 

Delhi NCR Live Update Today News: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की तीन मामलों में हुई जमानत
LIVE Blog

ग्रेटर नोएडा: नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को तीन मामलों में जमानत मिल गई है. त्यागी को महिला से छेड़छाड़ के केस में भी जमानत मिल गई है. हालांकि उसे अभी गैंगस्टर एक्ट में जमानत नहीं मिली है. श्रीकांत त्यागी के ऊपर लगाए गए थे चार मुकदमें. अब तक तीन मामलों में हो चुकी है जमानत. श्रीकांत त्यागी के अधिवक्ता सुशील भाटी ने बताया गैंगस्टर मामले में जल्द होगी जमानत 

26 August 2022
21:10 PM

कुरुक्षेत्र पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई महिला के सिर में गोली मारने की गुत्थी, एक महिला सहित तीन आरोपी गिरफ्तार 

हरियाणा की कुरुक्षेत्र पुलिस ने 24 घंटे में महिला को सिर में गोली मारने की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या का प्रयास करने के आरोप में एक महिला सहित तीन आरोपियों चुन्ना लाल, संजय, निर्मला को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी चुन्ना लाल मूल रूप से जिला एटा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जबकि शेष दो आरोपी कुरुक्षेत्र के ही रहने वाले हैं. 

इतना ही नहीं आरोपियों के पास से देसी कट्टा 315 बोर बरामद किया है.  घायल महिला ने पुलिस को बयान में बताया कि वह कोठियों में झाडू–पौछे का काम करती है. उसकी शादी 7 साल पहले हुई थी और शादी के बाद उसके पास एक लड़का और दो लड़कियां है. राज कुमार एफसीआई गोदाम अमीन रोड थानेसर मे नौकरी करता है.

20:53 PM

ब्लेड से हमला कर टीचर को उतारा मौत के घाट, शिक्षिका ने मनचले को चप्पल से पीटा था 

राजू राज/ दिल्ली: राजधानी  के केशवपुरम इलाके से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां दिन दहाड़े एक सनकी आशिक ने अपने साथी के साथ मिलकर एक शादी शुदा महिला पर ब्लेड से हमला कर दिया. हमले की पूरी वारदात की तस्वीरें पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस फुटेज में बिल्कुल साफ देखा जा सकता है कि आरोपी अकाश पंडित एक बदमाश के साथ था. बता दें कि पीड़ित महिला आरोपी के बच्चे को लॉक डाउन के दौरान ट्यूशन पढ़ाती थी.

16:08 PM

अंबाला में किसानों की दूसरे दिन पंचायत जारी

अंबाला में किसानों की गृहमंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर पंचायत दूसरे दिन भी जारी रही. किसानों का कहना है मुश्तरका मालिकान जमीन का इंतकाल पंचायतों के नाम करवाया जाए अन्यथा जल्द बड़ा फैसला ले आंदोलन किया जाएगा. हरियाणा में भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप के द्वारा सभी मंत्रियों के घर के बाहर 2 दिवसीय पंचायत की जा रही है. अंबाला में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के घर के बाहर लगातार दूसरे दिन किसान डटे हुए हैं और पंचायत की जा रही है. किसानों की तरफ से यह धरना मुश्तरका मालिकान जमीन को लेकर किया जा रहा है.

14:03 PM

झज्जर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर फायरिंग करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर शराब के ठेके पर फायरिंग करने व एक अन्य राहगिर पर फायर करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान विरेन्द्र और रणधीर के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपियों को अदालत से रिमांड पर लिया है. आरोपियों पर हत्या के प्रयास के तीन मामले दर्ज है.  इस मामले का खुलासा करने के लिए बेरी के डीएसपी नरेश कुमार ने एक प्रेसवार्ता की. 

12:54 PM

सोनाली को मौत पर बड़ा खुलासा, आरोपियों ने कबूली ड्रग्स देने की बात
सोनाली फोगाट की मौत के बाद एक-एक करके कई राज से पर्दा उठ रहा है, गोवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सुखविंदर और सुधीर ने सोनाली को जबरन ड्रग्स देने की बात कबूल की है. 

 

12:47 PM

विधानसभा सत्र से बाहर होने के बाद दिल्ली LG से मिलेंगे भाजपा विधायक
दिल्ली विधानसभा सत्र की कार्यवाई के दौरान भाजपा विधायकों को डिप्टी स्पीकर ने पूरे दिन बाहर रखने का आदेश दिया, जिसके बाद अब भाजपा विधायकों ने LG से मिलने का समय मांगा है. LG ने विधायकों को मिलने के लिए  1 बजकर 45 मिनट का समय दिया है.  

 

12:35 PM

दिल्ली के सरकारी स्कूल में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां
दिल्ली के गवर्मेंट बॉयज गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई, मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. 
जिस समय आग लगी उस समय स्कूल में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, हादसे में सभी बच्चे सुरक्षित स्कूल से बाहर निकाल लिया गया. 

 

12:30 PM

विधानसभा सत्र में बोले डिप्टी सीएम, 1 हजार छापे में भी कुछ नहीं मिलेगा
विधानसभा सत्र में  डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 1 हजार छापे में भी कुछ नहीं मिलेगा. मैंने दिल्ली की शिक्षा को आगे बढ़ाने की दिशा में काम किया है, बस यही मेरा दोष है.

10:38 AM

बीजेपी विधायकों के हंगामे के बीच डिप्टी स्पीकर ने विधायकों को पूरे दिन बाहर रखने का दिया आदेश
दिल्ली विधानसभा सत्र की कार्यवाही में बीजेपी विधायकों के हंगामे बीच डिप्टी स्पीकर ने सभी विपक्षी विधायकों को पूरे दिन के लिए बाहर रखने का आदेश दिया, जिसके बाद 
विधायकों ने बाहर ही धरना शुरू कर दिया. 

09:35 AM

अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों की दिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस कर रही जांच
अंबाला के गांव बलाना में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सुखविंदर सिंह फंदे से लटका मिला, माता, पिता, पत्नी और दोनों बेटियां मृत मिली. सुखविंद्र निजी कंपनी में मैनेजर था. आज बेटी का जन्मदिन था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, जांच जारी.

09:17 AM

कुछ ही देर में शुरू होगा दिल्ली विधानसभा की विशेष सत्र, एक्साइज पॉलिसी पर हंगामे के आसार
दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय विशेष सत्र में सदन की कार्रवाई कुछ ही देर में शुरू होने वाली है, जिसमें ऑपरेशन लोटस, CBI रेड और एक्साइज पॉलिसी के मुद्दे पर हंगामा हो सकता है. 

 

09:13 AM

चुनाव प्रचार के दौरान 'मुफ्तखोरी' का वादा करने वाली पार्टियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट आज जारी करेगा आदेश
चुनाव प्रचार के दौरान राजनीतिक दलों द्वारा 'मुफ्तखोरी' का वादा करने के खिलाफ एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज आदेश पारित करेगा. 

 

09:12 AM

नोएडा के सेक्टर-80 में एक गद्दे बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग
नोएडा के सेक्टर-80 में एक गद्दे बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, आग लगने के कारण अभी तक पता नहीं चल पाए. सूचना के बाद फायरब्रिगेड की गाड़ियों द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है, मौके पर लोकल पुलिस समेत फायर विभाग के अधिकारी भी मौजूद हैं. साथ ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आस-पास की कंपनियों को भी खाली कराया जा रहा है. 

 

08:42 AM

नोएडा पुलिस का सिपाही 2 दिन से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, पुलिस कर रही तलाश
ग्रेटर नोएडा कासना लुक्सर जेल पर तैनात था सिपाही अंकुर जिंदल, लुक्सर जेल से डाक लेकर गया था. सूरजपुर जिला न्यायालय में डाक देने के बाद सिपाही ड्यूटी पर वापस नहीं लौटा. परिवार को किसी अनहोनी का हो रहा अंदेशा. 2 दिन बीत जाने पर सिपाही का पता नहीं चला. परिजनों के तहरीर के बाद सूरजपुर थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया, लापता सिपाही की तलाश में जुटी पुलिस.

Trending news