Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा सेंध मामले में पांच आरोपियों को नार्को व पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए गुजरात ले जाया गया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2049648

Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा सेंध मामले में पांच आरोपियों को नार्को व पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए गुजरात ले जाया गया

Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा सेंध मामले में सागर शर्मा, मनोरंजन डी, अमोल शिंदे, ललित झा और महेश कुमावत को नार्को व  पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए गुजरात ले जाया गया है. 

 

 

Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा सेंध मामले में पांच आरोपियों को नार्को व  पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए गुजरात ले जाया गया
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

08 January 2024
23:55 PM

Delhi News: गौ रक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई की मौत
13 दिसंबर को फरीदाबाद में कुछ कार सवार बदमाशों ने गौ रक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई को जिंदा आग के हवाले कर दिया था. बदमाश बिट्टू बजरंगी के भाई महेश को आग के हवाले करने के बाद मौके से फरार हो गए थे, जिसके बाद फरीदाबाद के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, बाद में उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, आज देर शाम उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

23:36 PM

Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा सेंध मामले में पांच आरोपियों को पॉलीग्राफ, नार्को परीक्षण के लिए गुजरात ले जाया गया
13 दिसंबर को संसद सुरक्षा सेंध मामले में गिरफ्तार 6 में से 5 आरोपियों को पॉलीग्राफ, नार्को परीक्षण के लिए गुजरात ले जाया गया है, जिसमें सागर शर्मा, मनोरंजन डी, अमोल शिंदे, ललित झा और महेश कुमावत शामिल हैं. वहीं नीलम ने टेस्ट की अनुमति नहीं दी थी. 

 

22:51 PM

Haryana News: CM मनोहर लाल का किसान हितैषी फैसला
बढ़ती ठंड को देखते हुए CM मनोहर लाल ने ट्यूबवेलों पर दी जाने वाली बिजली सप्लाई के समय में किया बदलाव. अब दिन के समय में अपने खेतों में पानी दे सकेंगे किसान. सुबह 5 बजे से दोपहर 1 बजे तक तथा सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक 2 शिफ्टों में मिलेगी बिजली.

 

22:05 PM

Sirsa News: सिरसा में पेड़ से टकराई कार, 6 लोगों की मौत
सिरसा के डबवाली संगरिया रोड पर गांव शेरगढ़ के समीप एक अनियंत्रित डिजायर कार पेड़ से टकरा गई, इस हादसे में कार में सवार तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई.

 

21:44 PM

Haryana News: हरियाणा में बेहतर हुईं अग्निशमन सेवाएं- डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

 

20:59 PM

Chennai News: तमिलनाडु दौरे पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल,कहा- यहां के लोगों के दिलों में PM मोदी

20:32 PM

Karnataka News: देश में मिला नया तेल भंडार, कर्नाटक में 26 कुएं

 

20:01 PM

Ambala News:एंटी करप्शन विभाग के इंस्पेक्टर व हेड कांस्टेबल ही रिश्वत लेते गिरफ्तार
अंबाला एंटी करप्शन विभाग के इंस्पेक्टर व हेड कांस्टेबल रिश्वत लेते गिरफ्तार. एंटी करप्शन विभाग के इंस्पेक्टर सोमेश 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार,हेड कांस्टेबल अशोक भी गिरफ्तार, ACB कर रही पूछताछ.

 

19:10 PM

Delhi News: दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने प्रधान सचिव को भुगतान जारी करने के लिए लिखा पत्र

 

18:34 PM

Haryana News: आम आदमी पार्टी हरियाणा का संगठन विस्तार
आम आदमी पार्टी हरियाणा का संगठन विस्तार, प्रदेश और जिला स्तर के पदाधिकारियों की नियुक्ति. AAP ने 7 नए प्रदेश प्रवक्ता नियुक्ति किए, जिला मीडिया प्रभारियों की भी नियुक्त की गई.

 

18:20 PM

Divya Pahuja Murder Case:दिव्या पाहुजा मर्डर केस में मेघा नाम की महिला गिरफ्तार 
दिव्या पाहुजा मर्डर केस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने एक युवती को गिरफ्तार किया है. मेघा नाम की युवती आरोपी अभिजीत की दूसरी महिला मित्र है. मेघा ने ही आरोपी के कहने पर दिव्या के सामान को ठिकाने लगाया. मेघा दिल्ली के मित्राऊ गांव एक्सटेंशन की रहने वाली है.

17:57 PM

Maharashtra Meeting: महाराष्ट्र में गठबंधन को लेकर अहम बैठक कल
महाराष्ट्र में गठबंधन को लेकर कल 1 बजे से शिवसेना और NCP के नेताओं के साथ होगी बैठक.

 

17:53 PM

NCC Units: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में चार और राष्ट्रीय कैडेट कोर (NCC) इकाइयां बढ़ाने के प्रस्ताव को दी मंजूरी

 

16:26 PM

Rajya Sabha Elections 2024: राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद बोलीं महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल

 

16:00 PM

AAP-Congress Meeting: AAP- कांग्रेस में बनी सीट-शेयरिंग पर बात! शीर्ष नेतृत्व से चर्चा के बाद हो सकता है ऐलान
सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच सीट शेयरिंग को लेकर हुई बैठक में कांग्रेस और AAP दोनों ही पार्टियों ने अपनी मांग और प्रस्ताव से संबंधित दस्तावेज साझा किए हैं. बैठक में तय हुआ है कि दोनों पार्टियां अपनी शीर्ष नेतृत्व से चर्चा करके फिर आमने सामने बैठेंगी. सूत्रों के मुताबिक बैठक सकारात्मक मानी जा रही है.

 

15:52 PM

Sonipat Accident News: सोनीपत में निर्माणाधीन मकान में लकड़ी की बल्ली टूटने से राज मिस्त्री की मौत 
सोनीपत के सेक्टर 14 में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सामने निर्माणाधीन मकान के सबसे टॉप फ्लोर पर लकड़ी की बल्ली टूट गई. इस हादसे में एक राज मिस्त्री की मौके पर मौत हो गई और दो अन्य राज मिस्त्री घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

15:30 PM

Bilkis Bano Gangrape Case: SC के फैसले को राहुल गांधी ने बताया BJP सरकार के विरुद्ध न्याय की जीत

 

Trending news