Delhi NCR Live News: डेंगू के बढ़ते मामलों के बीच आज से हड़ताल पर ब्रीडिंग चेकर्स, पक्की नौकरी की कर रहे हैं मांग
Advertisement

Delhi NCR Live News: डेंगू के बढ़ते मामलों के बीच आज से हड़ताल पर ब्रीडिंग चेकर्स, पक्की नौकरी की कर रहे हैं मांग

Delhi NCR Live News: दिल्ली में बढ़ रहे डेंगू के मामलों के बीच DBCs ने आज से हड़ताल का ऐलान कर दिया है. एमसीडी से जुड़े 3200 डोमेस्टिक ब्रीडिंग चेकर्स आज से अनिश्चित काल की हड़ताल पर जा रहे हैं. घर-घर जाकर मच्छरों के प्रजनन की रोकथाम और निगरानी का काम करते हैं ब्रीडिंग चेकर्स. पक्की नौकरी की लंबित मांग के कारण हड़ताल पर बैठे.

Delhi NCR Live News: डेंगू के बढ़ते मामलों के बीच आज से हड़ताल पर ब्रीडिंग चेकर्स, पक्की नौकरी की कर रहे हैं मांग
LIVE Blog

Delhi NCR Live News: दिल्ली में बढ़ रहे डेंगू के मामलों के बीच DBCs ने आज से हड़ताल का ऐलान कर दिया है. एमसीडी से जुड़े 3200 डोमेस्टिक ब्रीडिंग चेकर्स आज से अनिश्चित काल की हड़ताल पर जा रहे हैं. घर-घर जाकर मच्छरों के प्रजनन की रोकथाम और निगरानी का काम करते हैं ब्रीडिंग चेकर्स. पक्की नौकरी की लंबित मांग के कारण हड़ताल पर बैठे.

31 July 2023
13:08 PM

मेट्रो के सामने कूद कर एक शख्स ने दी जान

पुलिस को सोमवार सुबह नौ बजकर 26 मिनट पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति नजफगढ़ में ट्रेन के सामने कूद गया है, जिससे उसकी मौत हो गई. व्यक्ति की पहचान नजफगढ़ के प्रेम नगर निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई। वह उत्तराखंड के देवप्रयाग में लाइब्रेरियन के पद पर कार्य करते थे। मृतक की एक बेटी भी है.

12:29 PM

गुरुग्राम- पुलिस का नशेड़ी हवलदार, मानेसर चौक के पास कई लोगों को मारी गाड़ी से टक्कर

गुरुग्राम के मानेसर चौक पर नशे में गाड़ी चलाते हुए इस आरोपी पुलिसकर्मी ने तीन से चार लोगों को टक्कर मारी जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर इस नशे में धुत हवलदार को हिरासत में लिया.

12:26 PM

गुरुग्राम- देर रात लगी फर्नीचर मार्केट में आग

गुरुग्राम के सेक्टर- 47 फर्नीचर मार्केट में देर रात अचानक से आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते ही पूरी मार्केट को आग ने अपनी आगोश में ले लिया. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी और दमकल विभाग के कर्मचारियों को आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी लगभग 2 घंटे में जाकर आग पर पूरी तरह से काबू पाया गया.

12:25 PM

नागलोई में उपद्रव बड़ा षड्यंत्र- VHP

नांगलोई में मोहर्रम के दौरान उपद्रव की घटना पर बीजेपी ने षड्यंत्र का अंदेशा जताया है.

11:26 AM

गुरुग्राम पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

गुरुग्राम में चल रहा है तीन दिवसीय भारत अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक केंद्र कार्यक्रम के समापन समारोह में पहुचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी. भारत की संस्कृति को लोगों से रूबरू कराने का करेगा भारत अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक केंद्र काम.

09:33 AM

दिल्लीवासी! उमस भरी गर्मी के लिए हो जाइए तैयार, कहां-कैसा रहेगा मौसम, जानें IMD का अलर्ट

दिल्ली- NCR में पिछला पूरा हफ्ता बारिश के चलते काफी राहत भरा रहा है. बुधवार से शुरू हुई बारिश के लोगों को गर्मी से राहत दिलाई है. मगर अगस्त की शुरुआत उमस भरी गर्मी के साथ होने वाली है. क्योंकि अगस्त के पहले 5 से 6 दिनों तक बारिश की कोई संभावना नहीं है.

09:28 AM

Breaking News: डेंगू के बढ़ते मामलों के बीच आज से हड़ताल पर ब्रीडिंग चेकर्स

दिल्ली में बढ़ रहे डेंगू के मामलों के बीच DBCs की आज से हड़ताल

एमसीडी से जुड़े 3200 डोमेस्टिक ब्रीडिंग चेकर्स आज से अनिश्चित काल की हड़ताल

घर-घर जाकर मच्छरों के प्रजनन की रोकथाम और निगरानी का काम करते हैं ब्रीडिंग चेकर्स

पक्की नौकरी की लंबित मांग के कारण हड़ताल

09:24 AM

कुरुक्षेत्र- आज सावन का चौथा सोमवार है मंदिरो में शिव के भगतों का लगा जमावड़ा

09:23 AM

Breaking News: प्रदेश के सरकारी स्कूलों में 4 लाख फर्जी दाखिलों का मामला

हाईकोर्ट ने सीबीआई को लगाई फटकार लगाते हुए तीन हफ्ते के भीतर स्टेटस रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं. साल 2016 में एक मामले को लेकर सरकार ने कोर्ट में पेश की थी सरकारी स्कूलों में बच्चों की संख्या.

07:10 AM

मालवीय नगर बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन साइट पर पाँचवी मंजिल से गिरने से मजदूर की मौत अगले महीने बेटी की शादी थी

मालवीय नगर इलाके में रविवार शाम एक बिल्डिंग में कंस्ट्रक्शन का चल रहे काम के दौरान पांचवी मंजिल से गिर कर 42 वर्षीय मोहम्मद सालम की मौत हो गई, जिस इमारत से गिरकर सालम की मौत हुई उस इमारत को दो महीने पहले ही सील किया गया था. उसके बाद भी वहां निर्माण कार्य चल रहा था. ये आरोप वहां काम कर रहे मजदूरों का है.

Trending news