Asian Games 2023 Live: 107 मेडल ने किए अपने नाम, चेस में महिला और मेन दोनों टीमों ने जीते सिल्वर
Advertisement

Asian Games 2023 Live: 107 मेडल ने किए अपने नाम, चेस में महिला और मेन दोनों टीमों ने जीते सिल्वर

GST Council Meeting Update: दिल्ली के विज्ञान भवन में आज जीएसटी काउंसिल की 52वीं बैठक का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. इससे पहले 2 अगस्त को जीएसटी काउंसिल की 51वीं बैठक का आयोजन किया गया था. 

 

Asian Games 2023 Live: 107 मेडल ने किए अपने नाम, चेस में महिला और मेन दोनों टीमों ने जीते सिल्वर
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Updates: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

07 October 2023
22:02 PM

Delhi Riots: दिल्ली दंगे मामले में शाहरुख पठान को मिली जमानत 
पूर्वी दिल्ली दंगे मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट ने शाहरुख पठान को उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में जमानत दे दी है. उन पर पुलिस कर्मियों और रोहित शुक्ला नामक व्यक्ति को घायल करने का आरोप है. वह अप्रैल 2023 से हिरासत में हैं.

 

20:08 PM

Asian Games 2023 Indian Hockey Team: सोनीपत की तीन बेटियों ने भारतीय महिला हॉकी टीम में खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वहीं पूरी टीम की मेहनत रंग लाई है. भारतीय महिला हॉकी टीम ने जापान को दो एक से हराकर जीत दर्ज की. 

19:26 PM

Israel Conflict: इजरायली की जवाबी कार्रवाई में गाजा में कम से कम 198 लोग मारे गए और 1610 लोग घायल

18:56 PM

प्यार में एक प्रेमी जोड़ी ने किया सुसाइड

अरवाली के पहाड़ियों में एक प्रेमी जोड़ी ने बिजली के हाईटेंशन टावर से लटकर सुसाइड कर ली. इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

18:02 PM

Afganistan Earthquake: पश्चिमी अफगानिस्तान में 6.3 तीव्रता के भूकंप आए, लगभग 15 लोगों की मौत और 40 घायल  

17:28 PM

Nuh Accident: नूंह से भीषण सड़क हादसा
 नूंह के रोजका मेव थाना क्षेत्र में केएमपी पर भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, जिसको कामगार ठीक कर रहे थे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रक में पीछे से आ रही दो गाड़ियां टकरा गईं. 

 

16:21 PM

Asian Games 2023: चेस में महिला और मेन दोनों टीमों ने जीता सिल्वर 

16:18 PM

India's Medal in Asian Games 2023: 107 मेडल ने किए अपने नाम

15:44 PM

Asian Games 2023: दीपक पुनिया ने कुश्ती में जीता सिल्वर मेडल 

15:28 PM

Asian Games 2023: एशियन गेम्स में क्रिकेट में भारत ने जीता गोल्ड 

 

15:11 PM

Asian Games 2023: कबड्डी में भारत को गोल्ड, भारत ने 33-29 से की जीत दर्ज 

14:59 PM

इजरायली पीएम ने नेतन्याहू ने दुशमन को दी चेतावनी
इजरायल के पीएम नेतन्याहू ने हमास द्वारा गाजा पट्टी पर हमले के बाद कहा, 'दुश्मन को ऐसी कीमत चुकानी पड़ेगी जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखी.'

14:24 PM

टीम इंडिया ने जीता पहला स्वर्ण पदक
एशियन गेम्स के बैडमिंटन मुकाबले में टीम इंडिया ने जीता पहला स्वर्ण पदक.

13:34 PM

सोनीपत में अवैध निर्माण को लेकर विवाद
सोनीपत में करीब 1200 मीटर के एरिया में नाला अवैध निर्माण को लेकर विवाद गहराया है. यहां नाले की जमीन पर लोगों ने अपने घरों का निर्माण कराया है. 

13:02 PM

Gurugram News: मोनू मानेसर को 4 दिन की रिमांड
गुरुग्राम पुलिस ने पटौदी कोर्ट में मोनू मानेसर को पेश किया, जहां से उसे 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. पुलिस ने 7 दिन की रिमांड की मांग की थी. 

 

12:55 PM

Chandigarh News: SYL मुद्दे पर बोले पंजाब BJP प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ 

 

12:39 PM

Asian Games 2023: एशियन गेम्‍स 2023 में भारत के 100 मेडल जीतने पर दिल्ली BJP मनाएगी जश्न
एशियन गेम्‍स 2023 में भारत के 100 मेडल जीतने पर दिल्ली BJP दोपहर 2.30 बजे जश्न मनाएगी. 

 

12:09 PM

Gurugram News: मोनू मानेसर को 2 घंटे की रिमांड
गुरुग्राम पुलिस ने पटौदी कोर्ट में मोनू मानेसर को पेश किया. कोर्ट ने मोनू मानेसर का 2 घंटे की रिमांड दी 12:40 बजे एक बार फिर मोनू मानेसर को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 

11:38 AM

Israel: इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने दिए जवाबी कार्रवाई के आदेश
इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और सेनाओं के प्रमुख सिचुएशन रूम में, बैठक के बाद जवाबी कार्रवाई के दिए गए आदेश. इज़राइल के जूडिया और सामरिया में हुए हालिया हमले के बाद से तनाव बढ़ा हुआ था. कल ही इजराइली पीएम ने डिफेंस फोर्स चीफ और अपने सैन्य सचिव समेत वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा बलों को हवारा गलियारे में पैदा अवरोध हटाने के आदेश दिए थे. इस कड़ी में नेतन्याहू ने सुरक्षा बलों को आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई का अतिरिक्त विकल्प देने के लिए कहा था और इसी सिलसिले में रविवार को बैठक भी बुलाई गई थी, लेकिन उससे पहले ही यह हमला हो गया.

 

11:28 AM

Israel: फिलिस्तीनी हमलावरों ने इजरायल पर किया हवाई हमला
फिलिस्तीनी हमलावरों ने इजरायल पर किया हवाई हमला किया है, जिसकी वजह से गाजा (Gaza) के आसपास के दक्षिणी इलाकों और बड़े तेल अवीव (Tel Aviv) क्षेत्र में रॉकेट की चेतावनी देने वाले सायरन काफी देर तक बजते रह गए. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत की खबर सामने आई है. 

 

11:16 AM

Gurugram News: मोनू मानेसर को लेकर गुरुग्राम पहुंची पुलिस
मोनू मानेसर को लेकर गुरूग्राम पहुंची पुलिस, मेडिकल के बाद गुरुग्राम पुलिस पटौदी कोर्ट में मोनू मानेसर को पेश करेगी. गुरुग्राम के पटौदी इलाके में मोनू पर फायरिंग करने के आरोप में धारा 307 के तहत मामला दर्ज है. 

 

11:00 AM

GST Council Meeting: जीएसटी काउंसिल की 52वीं बैठक से पहले वित्त मंत्री आतिशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस
GST काउंसिल की बैठक से पहले दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऑनलाइन गेमिंग इंडस्ट्री के Tax Evasion नोटिस का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि बैठक में ये मुद्दा उठाएंगे किTax Evasion नोटिस जो ऑनलाइन गेमिंग इंडस्ट्री को खत्म करना चाहते हैं इसको खत्म किया जाए.ऑनलाइन गेमिंग इंडस्ट्री को हमारे ये टैक्स नोटिस खत्म कर देंगे, इन नोटिस को Withdraw करना बहुत जरूरी है .आतिशी ने बताया कि Online Gaming Industry पर 1 अक्टूबर से 28% टैक्स लगना था,. लेकिन उससे पहले ही इंडस्ट्री को 1.5 लाख करोड़ रुपए के Tax Evasion Notice भेज दिए गए. जो देश में तेजी से बढ़ती इस इंडस्ट्री के लिए नकारात्मक माहौल पैदा करेंगे.

 

10:40 AM

Delhi Liquor Scam Case: ED का समन मिलने के बाद संजय सिंह का करीबी विवेक त्यागी पहुंचे ED ऑफिस

 

10:00 AM

Delhi Crime: मुंडका इलाके में नेपाल मूल के रहने वाले शख्स की हत्या
दिल्ली के मुंडका इलाके में नेपाल मूल के रहने वाले शख्स की हत्या, सिर पर भारी चीज से किया गया वार. मामले की जांच में जुटी पुलिस.

 

09:56 AM

Delhi Crime: दिल्ली में तेल चोरी करने के लिए बदमाशों ने खोद डाली 40 मीटर की सुरंग
दिल्ली से पानीपत जा रही इंडियन आयल की पाइपलाइन से तेल की चोरी के लिए बदमाशों ने 40 मीटर की सुरंग खोद डाली. मामले की शिकायत मिलने पर द्वारका जिला पुलिस ने पोचनपुर गांव में रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ इंडियन ऑयल प्रबंधन की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई थी, जिस पर द्वारका सेक्टर 23 थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर बाकि के साथियों की तलाश कर रही है.

 

09:19 AM

Delhi News: छावला इलाके में कार नाले में गिरी 
दिल्ली के छावला इलाके में एक कार नाले में गिर गई, जिसमें कार चालक बाल-बाल बचा. कार को निकालने का काम जारी है. कुछ दिनों पहले भी एक बाइक सवार बाइक समेत नाले में गिर गया था, जिसकी मौत हो गई थी.

 

09:19 AM

Rohtak News: रोहतक से खाटूश्याम जाने वाले श्रद्धालुओं को मिली बड़ी सौगात
खाटूश्याम के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए बड़ी सौगात, रोहतक से रींगस के लिए चलाई गई स्पेशल ट्रेन. उसी दिन दर्शन कर वापस लौट सकते हैं श्रद्धालु. सांसद अरविंद शर्मा ने झंडी दिखा कर की ट्रेन को रवाना किया. इस दौरान उन्होंने रेल मंत्री का आभार भी जताया. 

 

08:44 AM

Asian Games 2023: एशियन गेम्‍स 2023 में 100 मेडल जीतने पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने खिलाड़ियों को दी बधाई

 

08:35 AM

Asian Games 2023: एशियन गेम्‍स 2023 में 100 मेडल जीतने पर PM मोदी ने खिलाड़ियों को दी बधाई

 

08:07 AM

Sonipat News: गांव बड़वासनी के नजदीक सीएलसी नहर टूटने से खेत हुए जलमग्न
गांव बड़वासनी के नजदीक सीएलसी नहर टूटने से बड़वासनी-चिटाना रोड समेत आस-पास के कई खेत जलमग्न हो गए हैं. 5 महीने में ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब सीएलसी नहर टूटी है. इसके बाद से सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठना भी शुरू हो गए हैं.

 

08:07 AM

GST Council Meeting: जीएसटी काउंसिल की 52वीं बैठक के संबंध में आतिशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस
दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी आज जीएसटी काउंसिल की बैठक के संबंध में सुबह 9 बजे एक महत्वपूर्ण डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगी.

 

 

07:54 AM

Asian Games 2023: भारतीय महिला कबड्डी टीम ने जीता गोल्‍ड
भारतीय महिला कबड्डी टीम ने चीनी ताइपे को हराकर जीता गोल्ड,  एशियन गेम्‍स 2023 में कुल मेडल की संख्या हुई 100. 

 

07:22 AM

Gurugram News: पटोदी कोर्ट में पेश हो सकता है मोनू मानेसर
आज मोनू मानेसर पटोदी कोर्ट में पेश हो सकता है, राजस्थान से प्रोडक्शन वारंट गुरूग्राम पुलिस मोनू मानेसर को ला सकती है. फिलहाल, नासिर-जुनैद हत्याकांड मामले में मोनू मानेसर राजस्थान जेल में बंद है. 

 

07:19 AM

Asian Games 2023: तीरंदाजी में भारत को मिला एक और गोल्ड

 

07:19 AM

GST Council Meeting: जीएसटी काउंसिल की 52वीं बैठक आज
दिल्ली के विज्ञान भवन में आज जीएसटी काउंसिल की 52वीं बैठक का आयोजन किया जाएगा, 5 राज्यों में होने वाले चुनाव से पहले होने वाली इस बैठक में  कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. इससे पहले 2 अगस्त को जीएसटी काउंसिल की 51वीं बैठक का आयोजन किया गया था.

 

Trending news