Delhi NCR lLive News: निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट खुदाई के दौरान हुआ बड़ा हादसा, मिट्टी में धंसे 4 मजदूर, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1839507

Delhi NCR lLive News: निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट खुदाई के दौरान हुआ बड़ा हादसा, मिट्टी में धंसे 4 मजदूर, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

Delhi NCR lLive News: निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट खुदाई के दौरान हुआ बड़ा हादसा, मिट्टी में धंसे 4 मजदूर, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

24 August 2023
23:04 PM

Delhi Weather Update: दिल्ली में अगले पांच दिनों तक आसमान में बादल छाए रहेंगे- IMD

21:25 PM

Haryana Assembly Session Live: सुबह 11 बजे से शुरु होगी विधानसभा सत्र की कार्यवाही 

20:52 PM

Dengue: गुरुुग्राम में डेंगू से एक व्यक्ति की मौत 

20:39 PM

Delhi News: विकासपुरी के ओम विहार फेज 5 में सड़कों के निर्माण कार्य पूरा होने पर पहुंचे CM केजरीवाल 
पश्चिमी दिल्ली विकासपुरी इलाके के ओम विहार फेज 5 में दिल्ली सरकार द्वारा सड़कों व नालियो का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और शहरी विकास मंत्री सौरभ भरद्वाज लोकार्पण के लिए पहुंचे हैं. जहां इलाके के पू्र्व सांसद महाबल मिश्रा समेत इलाके के आप पार्टी विकासपुरी विधानसभा के 6 पार्षद भी मौजूद. जहां हजारों की संख्या में स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का स्वागत किया.

 

19:11 PM

BIG BREAKING: डॉक्टरों को ब्रांडेड दवाओं की जगह जेनेरिक दवाएं ही लिखने वाले नियमों पर NMC ने तुरंत प्रभाव से लगाई रोक. 

 

19:08 PM

Chandrayaan-3 Mission: सभी गतिविधियां निर्धारित समय पर हैं. सभी प्रणालियां सामान्य हैं. लैंडर मॉड्यूल पेलोड ILSA, RAMBHA और ChaSTE आज चालू हो गए हैं. रोवर गतिशीलता संचालन शुरू हो गया है. प्रोपल्शन मॉड्यूल पर SHAPE पेलोड रविवार को चालू किया गया.

18:17 PM

Okhla Accident: ओखला में बेसमेंट की खुदाई के दौरान बड़ा हादसा, मिट्टी धंसे 4 लोग, राहत-बचाव कार्य जारी 

18:13 PM

वर्ल्ड रेस्लिंग ने WFI को सस्पेंड कर दिया है
वर्ल्ड रेस्लिंग ने WFI को सस्पेंड कर दिया है. इस वजह से अब जाकर भारत का कुश्ती संघ विश्वस्तरीय खेलों में शामिल नहीं पाएगा. इस खबर के आने के बाद से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. 

17:59 PM

G-20 Summit: जल-जमाव की स्थिति से निपटने के लिए विस्तृत आकस्मिक योजना बनाई गई. उपराज्यपाल ने आईटीपीओ, राजघाट और भैरों मार्ग पर तैयारियों की समीक्षा की.

17:37 PM

Chandrayaan-3: ISRO की इस टीम में करनाल के भी दो साइंटिस्ट शामिल

करनाल: चंद्रयान-3 की चांद पर सफल लैंडिंग का श्रेय ISRO के साइंटिस्टों को दिया जा रहा है. ISRO की इस टीम में दो साइंटिस्ट करनाल के भी हैं, जिन्होंने चंद्रयान-3 के इस मिशन में काम किया है.  बता दें कि दोनों पति-पत्नी हैं. करनाल के कलंदरी गेट के रहने वाले दीपांशु गर्ग और उसकी पत्नी ऐश्वर्या के साथ ही ISRO में काम करते हैं. 

17:18 PM

Haryana Vidhansabha Monsoon Session: 3 दिन चलेगा हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र

17:12 PM
BRICS Summit: दक्षिण अफ्रीका में भारत और ईरान के बीच द्विपक्षीय मुलाकात शुरू
16:42 PM

Mission Aaditya L1 Launch Date: चांद के बाद अब सूरज की बारी, इसरो ने कर ली मिशन आदित्य की तैयारी, इस दिन होगा लॉन्च
इसरो ने मिशन आदित्य की तैयारी कर ली है, जो 2 सितंबर को श्रीहरिकोटा से लॉन्च होना है.  इस लॉन्च के साथ अगले कुछ दिनों तक चांद और सूरज दोनों का वैज्ञानिक डेटा इसरो कमांड सेंटर को एक साथ मिल रहा होगा.

16:22 PM

Delhi Heat Wave: दिल्ली में हीटवेव का खतरा, DDMA ने हुई अलर्ट 

15:42 PM

G-20 में आने वाले विदेशी नेताओं को कराया जाए दिल्ली के बाजारों का भी दौरा- CTI ने पीएम को लिखा पत्र

15:35 PM

Jamia Protest: जामिया यूनिवर्सिटी में नूंह हिंसा के विरोध में हो रहा प्रदर्शन, भारी पुलिस बल तैनात

Trending news