Delhi NCR Live update: 15 अगस्त को सुबह 5 बजे से शुरू हो जाएगी मेट्रो, वहीं 14 अगस्त से अगली दोपहर तक बंद रहेगी प्राकिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1821639

Delhi NCR Live update: 15 अगस्त को सुबह 5 बजे से शुरू हो जाएगी मेट्रो, वहीं 14 अगस्त से अगली दोपहर तक बंद रहेगी प्राकिंग

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

 Delhi NCR Live update: 15 अगस्त को सुबह 5 बजे से शुरू हो जाएगी मेट्रो, वहीं 14 अगस्त से अगली दोपहर तक बंद रहेगी प्राकिंग
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

12 August 2023
23:22 PM

क्लर्क हड़ताल से जुड़ी बड़ी खबर
Clerk Protest: हरियाणा में क्लर्क हड़ताल से जुड़ी बड़ी खबर. हड़ताल में शामिल होने पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई. खजाना , लेखा विभाग कर्मचारियों की हड़ताल पर बोली एस्मा बिना वारंट होगी गिरफ्तारी. इसमें 6 महीने की सजा का प्रावधान है. राज्यपाल की मंजूरी के बाद अधिसूचना जारी हुई.

 

23:10 PM
Hockey Match: आकाशदीप सिंह के गोल से जीता भारत
India Wins Hockey Match: एशियन चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में आकाशदीप सिंह के गोल से भारत को मलेशिया पर 4-3 की बढ़त मिली.
22:39 PM

India Wins Asian Champions Trophy Hockey: भारत ने चेन्नई में एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी 2023 फाइनल में मलेशिया को 4-3 से हराया, चौथी बार खिताब किया अपने नाम 

21:51 PM

Delhi Gas-Pipeline Blast: दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में चेकिंग के दौरान गैस पाइपलाइन में हुआ धमाका, 2 लोग घायल

21:23 PM

Delhi Metro Update: 15 अगस्त को सुबह 5 बजे से शुरू हो जाएगी मेट्रो, वहीं 14 अगस्त से अगली दोपहर तक बंद रहेगी प्राकिंग 

 स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए डीएमआरसी ने एडवाइजरी जारी की है. जिसमें सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 14 अगस्त की सुबह 6 बजे से 15 अगस्त दोपहर 2 बजे सभी मेट्रो की प्राकिंग सुविधा बंद रहेगीय. वहीं 15 अगस्त के दिन दिल्ली में मेट्रो सुविधा 5 बजे शुरू हो जाएगी. जानें पूरा अपडेट 

21:00 PM

Palwal Mahapanchayat: पलवल में प्रस्तावित महापंचायत के आयोजन के मद्देनजर जिला नूंह में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त
पलवल में प्रस्तावित महापंचायत के आयोजन को मद्देनजर रखते हुए नरेंद्र सिंह कुंडू, एक्सईएन, पंचायती राज को नूंह-पलवल रोड किरा गांव में पुलिस नाका के पास तथा बिनेश कुमार, जिला, नगर योजनाकार को सोहना-पलवल सड़क गंगोली के पास ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया है. उपमंडल मजिस्ट्रेट, नूंह अपने संबंधित उपमंडल में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के समग्र प्रभारी होंगे.

19:56 PM

Delhi News: नगर निगम स्कूल में गैस रिसाव 28 बच्चे बीमार, जांच के लिए बनी समिति 
पश्चिमी दिल्ली के नारायणा में एक नगर निगम स्कूल में 'गैस रिसाव' की संदिग्ध घटना के बाद कथित तौर पर जहरीले धुएं के कारण 28 बच्चों के बीमार होने के मामले की जांच के लिए चार-सदस्यीय समिति का गठन किया गया है.

19:25 PM

Delhi News: नरेला रामलीला ग्राउंड में खड़ी प्राइवेट बस में लगी आग, दमकल की 2 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू 

19:21 PM

Independence Day Advisory: दिल्ली पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस से पहले  जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, 
रविवार को स्वतंत्रता दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल से पहले, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने पूरे शहर में वाहनों की सुरक्षित और सुचारू आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए एक एडवाइजरी जारी की है. ट्रैफिक एडवाइजरी के मुताबिक 12 अगस्त की रात 12 बजे से 13 अगस्त की सुबह 11 बजे के बीच निजामुद्दीन पुल से वजीराबाद पुल तक मालवाहक वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी. इसके अलावा, उसी समय सीमा के दौरान महाराणा प्रताप आईएसबीटी और सराय काले खां आईएसबीटी के बीच अंतरराज्यीय बसों की अनुमति नहीं होगी.

 

19:04 PM

Eiffel Tower को बम से उड़ाने की धमकी, कराया गया खाली
शनिवार को एक सुरक्षा चेतावनी के कारण मध्य पेरिस में एफिल टॉवर की तीन मंजिलों को खाली कर दिया गया, जो फ्रांस का सबसे प्रतीकात्मक प्रतीक है, जिसने पिछले साल 6.2 मिलियन आगंतुकों को आकर्षित किया था. 

 

18:24 PM

Mahendragarh News: गांव डालनवास के जोहड़ में डूबने से दो युवकों की मौत, पीलिया ठीक होने की मान्यता के चलते राजस्थान से नहाने पहुंचे थे युवक 

17:54 PM

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा आतिशी को सर्विस और विजिलेंस विभाग (मंत्रालय) की अतिरिक्त जिम्मेदारी दिए जाने की फाइल को उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने मंजूरी दी. 

17:38 PM

Delhi Service Bill Passed: दिल्ली सर्विसेज बिल नोटिफाई होने के बाद बांसुरी स्वराज ने दी दिल्लीवालों को बधाई 
दिल्ली सर्विसेज बिल नोटिफाई होने के बाद बीजेपी ने दिल्लीवालों को बधाई दी है. दिल्ली बीजेपी में मंत्री बांसुरी स्वराज के मुताबिक दिल्ली में अब कुशलता का शासन होगा. 

17:12 PM

Delhi Tirth Yatra: तीर्थ यात्रा योजना कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 

16:31 PM

Mahapanchayat: रविवार को पोंड्री गांव में बुलाई हिंदू महापंचायत, 500 से ज्यादा गांव में भेजी गई चिट्ठी 

रविवार को पोंड्री गांव में एक हिंदू महापंचायत बुलाई गई है. जिसके लिए 500 से ज्यादा गांव में चिट्ठी भेजी गई है. कई राज्यों से लोग आएंगे. ये जगह पलवल जिले में लगती है, लेकिन यहां धारा नहीं है. इसलिए यहां पंचायत बुलाई है. आयोजक का कहना है कि प्रशासन ने पंचायत के लिए हां बोल दिया था, लेकिन अभी तक परमीशन नहीं मिली है. 

16:23 PM

Bahadurgarh News: पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा पहुंचे बहादुरगढ़, Essel Realty के प्रोजेक्ट एस्सेल आशा सिटी के लॉन्च कार्यक्रम में हुए शामिल 

 

15:59 PM

Hisar Tiranga Yatra: पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने निकाली तिरंगा यात्रा, कहा 100वें साल पर भारत विश्व में सबसे बड़ी शक्ति बनकर उभरेगा

15:43 PM

Haryana Congress News: सिरसा क्षेत्र के लोगों को कांग्रेस महासचिव और पूर्व हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी में ज्वाइन कराया.

 

15:22 PM
Delhi Service Bill Passed: राष्ट्रपति की तरफ से दिल्ली सेवा बिल पर नोटिफिकेशन जारी होने के बाद पवन खेड़ा ने कहा कि हमने संसद में भी इसका विरोध किया है एक राज्य को जो पूरे अधिकार होने चाहिए वह इससे छीने जा रहे हैं. हम सड़कों पर भी इसका विरोध करेंगे.
15:14 PM

Independence Day 2023: स्वतंत्रता दिवस से पहले देशभर में मनाया जाएगा विभाजन विभीषिका दिवस 
15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को बीजेपी देशभर में विभाजन विभीषिका दिवस मनाएगी.  इस मौके पर देशभर में प्रभात फेरी और जुलूस निकाला जाएगा. इस कार्यक्रम का मकसद देश की जनता को आजादी के आंदोलन में शहीद हुए लोगों को याद कराना है. भाजपा का मकसद है कि युवा पीढ़ी को उन महान शहीदों के बारे में जानकारी दी जाए, जिन्होंने अपनी आहूति देकर देश को आजाद कराया. इसके अलावा देशभर में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा फहराया जाएग. 

 

Trending news