Delhi NCR Live News: हरियाणा समेत इन राज्यों में भारी बारिश की उम्मीद, IMD ने जारी किया अलर्ट
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1772662

Delhi NCR Live News: हरियाणा समेत इन राज्यों में भारी बारिश की उम्मीद, IMD ने जारी किया अलर्ट

Today Rains: IMD ने भारी बारिश की चेतावनी दी है और हिमाचल प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया है. कल से हिमाचल प्रदेश में बारिश कम होने की संभावना है, लेकिन उत्तराखंड में अगले 3 दिनों तक इसी तरह की या थोड़ी कम मध्य बारिश जारी रहने की संभावना है. वहीं आज, पूर्वी पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दक्षिणी राजस्थान में भारी बारिश की उम्मीद है.

 

Delhi NCR Live News: हरियाणा समेत इन राज्यों में भारी बारिश की उम्मीद, IMD ने जारी किया अलर्ट
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

10 July 2023
14:15 PM

हरियाणा समेत इन राज्यों में भारी बारिश की उम्मीद 
IMD ने भारी बारिश की चेतावनी दी है और हिमाचल प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया है. कल से हिमाचल प्रदेश में बारिश कम होने की संभावना है, लेकिन उत्तराखंड में अगले 3 दिनों तक इसी तरह की या थोड़ी कम मध्य बारिश जारी रहने की संभावना है. वहीं आज, पूर्वी पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दक्षिणी राजस्थान में भारी बारिश की उम्मीद है.

 

14:06 PM

Delhi Yamuna Water Level Increased: दिल्ली में वार्निंग लेवल के पार पहुंचा यमुना का जल स्तर दोपहर 1 बजे पुराना रेलवे पुल पर 204.63 मीटर दर्ज हुआ. यमुना का जल स्तर 204.50 मीटर है. यमुना का वार्निंग लेवल हथिनी कुंड बैराज से लगातार पानी छोड़े जाने के कारण दिल्ली में यमुना का जल स्तरबढ़ रहा है. 

13:53 PM

नूंह जिले के मालब गांव से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर 248 ए की हालत बरसात से हुई खराब.

13:10 PM

भारी बारिश से हर तरफ तबाही सा मंजर, दिल्ली में अब तक 13 घर हुए जमींदोज 
दिल्ली में भारी बारिश से तबाही जैसा मंजर नजर आ रहा है. दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि बारिश की वजह से राजधानी में 13 घर जमींदोज हो गए हैं. हमें घर गिरने पर इतनी कॉल कभी नहीं मिली.घर गिरने के मामलों में अब तक 2 लोगों की मौत और 3 बच्चे घायल होने की खबर है.

12:27 PM

चंडीगढ़ सेक्टर 3 के MLA फ्लैट की सभी लिफ्ट हुईं खराब, सही करने में जुटे कर्मचारी 

चंडीगढ़ सेक्टर तीन के एमएलए फ्लैट की सभी लिफ्ट खराब हुई. जहां ग्राउंड फ्लोर पर पानी भरने से लिफ्ट खराब हो गई है. पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारी मोटर के जरिये लिफ्टों से पानी निकाल रहे हैं और ठीक करने में जुटे हुए हैं.

11:53 AM

भारी बारिश के चलते हरियाणा सरकार ने जनता के लिए एडवाइजरी के साथ हेल्पलाइन नंबर किया जारी  

 

 

11:22 AM

गौतमबुद्ध नगर में 15 हजार करोड़ से ज्यादा का GST फ्रॉड, तीन गिरफ्तार 

Gautam Budh Nagar Crime: GST फ्रॉड मामले में गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की कार्रवाई की, जिसमें 15 हजार करोड़ से ज्यादा का फ्रॉड होने का मामला सामने आया. इसमें थाना 20 पुलिस ने 3 को गिरफ्तार किया है. बता दें कि फर्जी डॉक्यूमनेट्स के साथ फर्जी फर्म तैयार कर केंद्र सरकार से ITC की चोरी किए करते थे. आरोपियों के पास से अबतक 2 करोड़ से ज्यादा का अमाउंट फ्रीज, कब्जे से 7 मोबाइल, टैक्स की फर्जी इनवॉइस, आधारकार्ड और 2 कार बरामद की गई है. 

 

11:09 AM

इंद्रदेव के कहर जारी, लोगों को करना पड़ा रहा दिक्कतों का सामना
इंद्रदेव के कहर से जहां आज पूरा हरियाणा,चंडीगढ़, हिमाचल जलमग्न हुआ और जगह-जगह लोगों को बड़ी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

 

10:46 AM

मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर 14 जुलाई को होगी सुनवाई - SC
मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर 14 जुलाई को सुनवाई करेगा. सिसोदिया नेआबकारी नीति मामले में ED और CBI की ओर से दर्ज केस में जमानत के लिए SC का रुख किया है. आज सिसोदिया की ओर से वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने उनकी पत्नी की खराब सेहत का हवाला देकर जमानत याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की थी. इस पर चीफ जस्टिस ने 14 जुलाई को सुनवाई की बात कहीं.

10:11 AM

दिल्ली के बनी बाढ़ की स्थिति, यमुना के जल स्तर में हो रही बढ़ोतर को लेकर CM केजरीवाल ने बुलाई आपात बैठक 

10:02 AM

ग्रेटर नोएडा में आज लगेगा Baba Bageshwar का दरबार, होगा भागवत कथा का आयोजन

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा भागवत कथा का आज से ग्रेटर नोएडा में आयोजन होगा और दरबार लगेगा. बताया यह भी जा रहा है कि सीएम योगी भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. 10 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक ग्रेटर नोएडा में बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है. 

09:25 AM

Delhi Waterlogging: जलभराव के कारण प्रगति मैदान टनल किया गया बंद

09:20 AM

Delhi Traffic Jam: दिल्ली ITO पर लगा लंबा जाम

09:13 AM

हथिनी कुंड बैराज  से छोड़ा गया पानी, यमुनानगर के गांवों में आई बाढ़
पहाड़ों पर 3 दिन से हो रही लगातार बारिश के चलते हथिनी कुंड बैराज से आज सुबह 7 बजे 287211 क्यूसिक पानी  हथनीकुंड बैराज से छोड़ा गया है. जिससे हरियाणा के कई जिलों जैसे सोनीपत, पानीपत से होते हुए अगले 72 घंटे तक दिल्ली जाएगा. बैरेज से छोड़े गए पानी को लेकर यमुनानगर के कई गांव जलमग्न हो गए. यमुना नदी के पानी से यमुनानगर के कई गांव बाढ़ ग्रस्त हो गए है.

 

08:31 AM

आज 12 बजे सीएम मनोहर लाल करेंगे बैठक, पाल समाज के प्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात

07:55 AM

Delhi Rain Accident:  प्रशांत विहार में बारिश के कारण ऑटो गिरा पेड़, चालक की हुई मौत
दिल्ली के प्रशांत विहार थाना क्षेत्र के रोहिणी में बारिश के कारण ऑटो पर पेड़ गिर गया. हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई है. मृतक की पहचान रोहिणी सेक्टर 16 निवासी 49 वर्षीय राजेंद्र के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टमके लिए अंबेडकर अस्पताल भिजवा दिया है. 

07:51 AM

आज सावन का पहला सोमवार, शिवालयों में श्रद्धालुओं की भीड़ व में बम-बम भोले के जयकारों से गूंजें मंदिर  

 

06:58 AM

केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ SC में आज सुनवाई 

 

06:53 AM

Haryana Rain: सोमवार को भी हरियाणा में होगी भारी बारिश, उत्तरी हरियाणा के कई जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
कालका, पंचकूला, अंबाला, नारायणगढ़, कुरुक्षेत्र, पेहवा, शाहबाद, थानेसर, यमुनानगर, जगाधरी, रादौर, करनाल, इंद्री, नीलोखेड़ी आदि जगहों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. इन इलाकों में भारी बारिश की संभावना है. इसके अलावा कैथल, गुहला, टोहाना, नरवाना, हिसार आदि जगहों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. इन इलाकों में भी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है.

 

06:22 AM

Sunil Gavaskar Birthday:  74 साल के हुए भारत क्रिकेट स्टार सुनील गावास्कर

06:14 AM

Delhi Rains: तीसरे दिन भी होगी दिल्ली में बारिश, आज भी येलो अलर्ट जारी  
दिल्ली में पिछले तीन दिन बारिश जारी है. जहां लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के चलते कई हादसों भी सामने आए. जहां दिल्ली, हरियाणा में बड़े हादसे सामने आए. मौसम विभाग ने बारिश के चलते येलो अलर्ट जारी किया है. दिल्ली और हरियाणा के स्कूल और ऑफिस भी बंद कर दिए गए है.

Trending news