Delhi-NCR Haryana Live Update: शारदीय नवरात्रि का दूसरा दिन आज, मां ब्रह्मचारिणी की पूजा करने मंदिरों में उमड़ी भीड़
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update: शारदीय नवरात्रि का दूसरा दिन आज, मां ब्रह्मचारिणी की पूजा करने मंदिरों में उमड़ी भीड़

नवरात्रि के दूसरे दिन मां के ब्रह्मचारिणी रूप की पूजा की जाती है, आस्था के इस महापर्व के दूसरे दिन भी सुबह से ही मंदिरों में भक्तों की भीड़ नजर आई. 

Delhi-NCR Haryana Live Update: शारदीय नवरात्रि का दूसरा दिन आज, मां ब्रह्मचारिणी की पूजा करने मंदिरों में उमड़ी भीड़
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Update: आज नवरात्रि का दूसरा दिन है, आज मां के ब्रह्मचारिणी रूप की पूजा की जाती है. ऐसी मान्यता है कि मां ने भगवान शिव को पाने के लिए घोर तपस्या की थी, जिसकी वजह से उनका नाम ब्रह्मचारिणी पड़ा. मां के इस रूप की पूजा करने से भक्तों की सभी मनोकामना पूरी होती हैं. आस्था के इस महापर्व में आज सुबह से ही मंदिरों में भक्तों की भीड़ नजर आई. 

27 September 2022
12:59 PM

दुर्गेश पाठक ने कोर्ट के फैसले पर जताई असहमति
दिल्ली हाईकोर्ट ने LG विनय कुमार सक्सेना के मानहानि केस पर LG के पक्ष में फैसला सुनाते हुए अपने अंतरिम आदेश में उपराज्यपाल के खिलाफ पोस्ट किए गए सभी आपत्तिजनक बयानों को वापस लेने के लिए कहा है. जिस पर आप विधायक दुर्गेश पाठक ने असहमति जताई है, साथ ही कहा कि हम फैसले को पढ़ के आगे का रास्ता तय करेंगे. 
 

12:19 PM

दिल्ली के कई इलाकों में लगी धारा-144
दिल्ली में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के कई ठिकानों पर NIA की टीम छापेमारी कर रही है, छापेमारी में शाहीन बाग और जामिया से अब तक 30 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है, प्रदर्शन के दौरान किसी भी साजिश के अंदेशे के बीच दिल्ली के कई इलाकों में धारा 144 लगा दी गई है.  

 

12:12 PM

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे बीजेपी मुख्यालय
BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बीजेपी के सभी राज्य के प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसके लिए वो दिल्ली बीजेपी मुख्यालय पहुंच गए हैं. 

 

10:32 AM

ट्विटर के इंडिया हेड को जवाब देने के लिए महिला आयोग ने दिया 30 सितंबर तक का समय 
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर बढ़ते अश्लील कंटेंट को लेकर ट्विटर के इंडिया हेड से जवाब मांगा था, जिसेक बाद सोमवार को ट्विटर इंडिया और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी महिला आयोग के सामने पेश हुए. जवाब संतोषजनक न होने की वजह से एक बार फिर महिला आयोग ने उन्हें उचित जवाब दाखिल करने के लिए 30 सितंबर तक का समय दिया है.  

 

09:40 AM

खतरे के निशान के ऊपर पहुंचा यमुना का जलस्तर, निचले इलाकों में बढ़ा खतरा
दिल्ली में यमुना नदी का जलस्तर 206.20 मीटर तक पहुंच गया है. इस साल दूसरी बार यह स्थिति पैदा हुई है कि यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान के ऊपर पहुंचा है.  इसके पहले 13 अगस्त को यमुना का अधिकतम जलस्तर 205.99 मीटर रिपोर्ट हुआ था. लगातार बढ़ रहे जलस्तर से यमुना के निचले इलाकों में बाढ़ का खतरा बना हुआ है.

 

08:54 AM

दिल्ली, यूपी, कर्नाटक सहित कई राज्यों में  PFI के ठिकानों पर छापेमारी
कई राज्यों में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के ठिकानों पर  NIA की टीम छापेमारी कर रही है. इसके पहले 22 सितंबर को  NIA ने 15 राज्यों में PFI के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी.

 

08:52 AM

रामलीला से पहले तैयारियों की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने की लाल किले पर मॉक ड्रिल

08:49 AM

नवरात्रि के दूसरे दिन दिल्ली के छतरपुर मंदिर में सुबह की आरती

08:48 AM

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल आज चंडीगढ़ के चंडी मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल सुबह करीब 11 बजे चंडीगढ़ के चंडी मंदिर पहुंचेंगे और वहां पूजा-अर्चना करेंगे.  

 

Trending news