Delhi-NCR Haryana Live Update: नोएडा के जलवायु विहार की बाउंड्री वॉल गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update: नोएडा के जलवायु विहार की बाउंड्री वॉल गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Noida Wall Collapse: नोएडा में सेक्टर-21 स्थित जलवायु विहार कॉलोनी की बाउंड्री वॉल अचानक ढह गई. इसमें कई लोगों के दबे होने की आशंका है. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है.  इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है और 9 लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Delhi-NCR Haryana Live Update: नोएडा के जलवायु विहार की बाउंड्री वॉल गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Update: गांधी परिवार कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नहीं लड़ेगा. वहीं अध्यक्ष पद के लिए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और शशि थरूर दौड़ में रहेंगे. वहीं राजधानी दिल्ली की हवा फिर जहरीली हुई. कुछ इलाकों में हवा का स्तर बेहद खराब हुआ. दिल्ली के कुछ इलाको में एयर क्वालिटी इंडेक्स AQI 400 पार हुआ. वहीं AAP संयोजक केजरीवाल गुजरात दौरे पर रहेंगे. वहीं उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इस तरह विरोधी पक्षों को कार्यक्रम करने से रोकना ठीक नहीं है. आप अपने कार्यक्रम कीजिए, बाकी सभी पार्टियों को अपने कार्यक्रम करने दीजिए. हार जीत तो लगी रहती है. इस तरह लोगों को धमकाना सही नहीं है. सहित आज की सभी बड़ी खबरों के लिए  Zee Delhi-NCR Haryana Live Update के साथ बने रहिये.

20 September 2022
16:11 PM

श्रीमद् भगवत कथा सुनने राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय आज शाम 5 बजे पहुंचेंगे रेवाड़ी
आज शाम 5 बजे हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय रेवाड़ी आएंगे. यहां वो सेक्टर तीन स्थित श्रीमद् भगवत कथा के पाठ के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. रेवाड़ी में जया किशोरी पिछले चार दिनों से कथा वाचन कर रही हैं. रोजाना शाम को 4 घंटे कथा का वाचन होता है. रोजाना बड़ी-बड़ी हस्तियां कार्यक्रम में शामिल हो रही हैं.

14:04 PM

अंबाला में नशा तस्कर का घर गिराने पहुंचा नगर परिषद का अमला और पुलिस प्रशासन
अंबाला कैंट में नशा तस्कर पर पुलिस ने कार्रवाई की. नगर परिषद का अमला और पुलिस प्रशासन नशा तस्कर का घर गिराने पहुंचा. घर से सामान बाहर निकाला जा रहा है. वहीं तस्कर ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा भी कर रखा है. प्रवीण नाम के शख्स पर नशा तस्करी के कई मामले दर्ज हैं. अंबाला कैंट की कुम्हार मंडी में हैं मकान. 

 

12:23 PM

जलवायु विहार में हुए हादसे में पुलिस ने ठेकेदार को किया गिरफ्तार
नोएडा सेक्टर-21 के जलवायु विहार में बाउंड्री वॉल गिरने से हुए हादसे में पुलिस ने ठेकेदार गुल मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है. ठेकेदार को लावपरवाही बरतने और चाइल्ड लेबर रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है

 

12:21 PM

जलवायु विहार हादसे में घायल लोगों से मिलने अस्पताल पहुंचे पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और डीएम सुहास 

11:16 AM

नोएडा सेक्टर-21  में बाउंड्री वॉल गिरने से 4 लोगों की मौत, 9 घायल

10:15 AM

प्राइवेट बस ने बाइक सवार को कुचला, परिजनों ने किया रोड जाम
रेवाड़ी में प्राइवेट बस ने बाइक सवार को कुचला. बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मौका पाकर बस चालक बस लेकर फरार हो गया. इससे गुस्साएं परिजनों ने रोड जाम किया. वहीं परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई में देरी करने का आरोप लगाया. सड़क किनारे अतिक्रमण हादसे की वजह बना. मृतक अपने मामा के गांव तिहाड़ में रहता था, जो बाइक पर सवार होकर अपने गांव पातली जा रहा था. यह हादसा बावल के बिजली घर के पास हुआ. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच में जुटी. 

10:09 AM

Noida Wall Collapse: नोएडा के जलवायु विहार की बाउंड्री वॉल गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
नोएडा में सेक्टर-21 स्थित जलवायु विहार कॉलोनी की बाउंड्री वॉल अचानक ढह गई. इसमें कई लोगों के दबे होने की आशंका है. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है.  इस घटना में अभी तक किसी की भी मौत की खबर सामने नहीं आई है. 

 

10:09 AM

शिक्षकों की कमी से परेशान छात्रों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सड़क पर लगाया जाम
रोहतक के बहुअकबरपुर गांव में छात्रों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर लगाया जाम. छात्रों का कहना है कि राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय में साइंस, इंग्लिश और मैथ के टीचर नहीं हैं. इस शिकायत को लेकर कई बार शिक्षा अधिकारी से भी मिल चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ. 1 हफ्ते में पेपर है, वो पेपर कैसे देंगे. 

Trending news