Delhi Ncr Haryana Live Update news: 3 साल की बच्ची से डिजिटल रेप में 65 साल के बुजुर्ग को आजीवन कारावास
Advertisement

Delhi Ncr Haryana Live Update news: 3 साल की बच्ची से डिजिटल रेप में 65 साल के बुजुर्ग को आजीवन कारावास

ग्रेटर नोएडा में तीन साल की बच्ची से डिजिटल रेप में कोर्ट ने 65 साल के बुजुर्ग को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. वारदात 2019 की है. थाना सेक्टर 39 पुलिस ने अकबर अली के खिलाफ मामला दर्ज किया था. 

 

Delhi Ncr Haryana Live Update news: 3 साल की बच्ची से डिजिटल रेप में 65 साल के बुजुर्ग को आजीवन कारावास
LIVE Blog

ग्रेटर नोएडा में तीन साल की बच्ची से डिजिटल रेप में कोर्ट ने 65 साल के बुजुर्ग को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. वारदात 2019 की है. थाना सेक्टर 39 पुलिस ने अकबर अली के खिलाफ मामला दर्ज किया था. 

 

31 August 2022
20:50 PM

कैथल की अनाज मंडी में 2 सितंबर को BJP करेगी रैली, तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़

कैथल की अनाज मंडी में 2 सितंबर को होने वाली भाजपा रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ पहुंचे. जहां उन्होंने बताया कि इस रैली में राष्ट्रीय प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करेंगे. उनके साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, विनोद तावडे  समेत कई गणमान्य नेता शिरकत करेंगे

20:17 PM

दिल्ली के सबसे बड़े गणेश जी के मंदिर में पहुंचे भक्त

देशभर में आज गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई गई. 10 दिन तक चलते वाला गणेश उत्सव की तैयारियां जोरों पर है. वही दिल्ली के द्वारका सेक्टर 12 के सबसे बड़े श्री सिद्धि विनायक मंदिर ने आज सुबहे से भक्तों की लाइन लगी रही. यहां गणेश जी के दर्शन करने भक्तों का उमड़ा जनसैलाब, मान्यता के अनुसार इस दिन भगवान गणेश का जन्म हुआ था. गणेश चतुर्थी से प्रारंभ होने वाले इस महोत्सव में घर-घर में बप्पा की स्थापना की जाती है, 10 दिन तक भक्ति भाव से गणपति जी की पूजा और सेवा की जाती है फिर अनंत चतुदर्शी पर बप्पा अपने लोक वापस लौट जाते हैं.

15:57 PM

दिल्ली के एलजी करेंगे कानूनी कार्रवाई 
AAP विधायक आतिशी, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और नेता जास्मिन शाह के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी में दिल्ली के एलजी. खादी ग्रामोद्योग में कथित भ्रष्टाचार के आरोपो पर एलजी विनय सक्सेना लीगल एक्शन लेंगे.

14:00 PM

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर जाएंगे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दो दिवसीय गुजरात दौरा 2 सितंबर को गुजरात के द्वारका में जनसभा को संबोधित करेंगे. अरविंद केजरीवाल 3 सितंबर को सुरेंद्रनगर में टाउनहॉल मीटिंग को सम्बोधित करेंगे.

13:40 PM

2 घंटे बाद गोवा पुलिस और हिसार पुलिस सोनाली फोगाट के परिजनों के साथ सदर थाने से निकले
हिसार सदर थाने से करीब 2 घण्टे के बाद गोवा पुलिस और हिसार पुलिस सोनाली फोगाट के परिजनों के साथ निकल गए है. गोवा पुलिस ने इस दौरान परिवारिक सदस्यों के बयान दर्ज किए हैं. ये बयान सुधीर सांगवान के साथ सोनाली कब सम्पर्क में आए और शिकायत के बाद जो तथ्य रह गए थे उन तमाम पहलुओं पर बात हुई है. सोनाली के जीजा अमन सिंह भी बयान दर्ज करवाने के दौरान SHO रूम में मौजूद थे.

12:53 PM

भारत का पहला वर्चुअल स्कूल करने जा रहे हैं- सीएम अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज हम दिल्ली बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन से संबद्ध भारत का पहला वर्चुअल स्कूल-दिल्ली मॉडल वर्चुअल स्कूल शुरू कर रहे हैं. हम आज से कक्षा 9 के लिए प्रवेश आवेदन आमंत्रित कर रहे हैं. देशभर के छात्र प्रवेश के लिए आवेदन कर सकते हैं. 

12:21 PM

हिसार में गोवा पुलिस सोनाली के परिजनों से कर रही बातचीत
गोवा पुलिस अभी भी सदर थाने में मौजूद है. सोनाली फोगाट के पारिवारिक सदस्यों से बातचीत कर रही हैं. सोनाली के भाई वतन ढाका, जीजा अमन सिंह और भाई रिंकू मौजूद है. सदर थाना SHO मनदीप सिंह, CIA इंचार्ज इंस्पेक्टर प्रह्लाद सिंह भी मौजूद हैं. गोवा पुलिस लिखित बयान दर्ज कर रही है. गोवा पुलिस के इंस्पेकटर थेरॉन डिकोस्टा, सब इंस्पेक्टर फ्रान्सको जेवियर थाना अंजुना से हिसार पहुंचे हैं.

10:35 AM

ट्विन टावर जमींदोज होने के बाद आसपास की इमारतों में आई दरार
ट्विन टावर जमींदोज होने के बाद आसपास की इमारतों में दरार की शिकायतें मिली. दीवारों में दरार पहले से थी कि बाद में आई इसकी जांच शुरू. सीबीआरआई ने पहले से दरार वाली 30 जगह क्रेक मेजरमेंट स्केल लगाए थे. जांच टीम इसी के आधार पर संरचनात्मक ऑडिट रिपोर्ट तैयार करेगी. 

09:15 AM

सोनाली फोगाट मौत मामले की जांच, गोवा पुलिस ने हरियाणा तक बढ़ाया दायरा
सोनाली फोगाट मौत मामले की जांच का दायरा गोवा पुलिस ने हरियाणा तक बढ़ा दिया है. पुलिस की एक टीम जांच के लिए आज हिसार आ सकती है. टीम सबसे पहले हिसार के सदर थाने में इस बारे जानकारी दे सकती है. आपको बता दें कि गोवा पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंद सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. सोनाली फोगाट के पारिवारिक सदस्यों द्वारा लगाए गए आरोपों के साथ साथ इस मामले से जुड़े अहम तथ्य जुटाने के लिए पुलिस की टीम हिसार आ रही है.

Trending news