Delhi NCR Haryana Live Update: AAP सांसद को राज्यसभा से किया निलंबित
Advertisement

Delhi NCR Haryana Live Update: AAP सांसद को राज्यसभा से किया निलंबित

Delhi NCR Live Update: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को राज्यसभा से निलंबित कर दिया है विशेषाधिकार समिति की रिपोर्ट आने तक निलंबित किया गया.

 

Delhi NCR Haryana Live Update: AAP सांसद को राज्यसभा से किया निलंबित
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को राज्यसभा से निलंबित कर दिया है विशेषाधिकार समिति की रिपोर्ट आने तक निलंबित किया गया.

11 August 2023
14:38 PM

 राघव चड्डा राज्यसभा से निलंबित

13:48 PM

लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित

 

13:08 PM

Defence Officer घर पर चोरी
दिल्ली कैंट धौला कुआं इलाके में दिन दहाड़े Defence Officer घर पर चोरी की घटना 8 अगस्त की है. दिल्ली कैंट धोला कुआं डिफेंस ऑफिसर एनक्लेव पार्ट-1 में चोरी हुई डिफेन्स ऑफिसर की पत्नि काल काजी मंदिर दर्शन करने गईं थी. दो घंटे के बाद वापिस घर लौटी तो घर में ताला टुटा मिला. वहीं घर की अलमिरा से 70 तोला गोल्ड, कैश और पिस्टल सहित 36 राऊंड गोली चोरी हुई दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज की जांच में जुटी.

 

12:09 PM

लोकसभा की कार्यवाही 12 बजकर 30 मिनट तक के लिए स्थगित

 

11:49 AM

6600 कांस्टेबल पुलिस भर्ती मामला 
भर्ती मामले में माननीय उच्च न्यायालय ने याचिकाएं रद्द कर दी. सभी चयनित अभ्यर्थियों की ज्वाइनिंग का रास्ता साफ हो गया है. सरकार की तरफ से जल्द ही कराई जाएगी ज्वाइनिंग

11:12 AM

नूंह मामले में सुनावाई से किया मना
नूंह में तोड़फोड़ मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई नहीं हुई. जस्टिस वरुण पल्ली ने सुनवाई से इनकार किया. उन्होंने कहा कि इस मामले में नियमों के अनुसार चीफ जस्टिस ही सुनवाई कर सकते हैं. हाईकोर्ट ने नूंह में की गई तोड़फोड़ की कार्रवाई को लेकर सरकार से जवाब मांगा था.

 

10:28 AM

नूंह हिंसा में घायल पुलिसकर्मियों से केंद्रीय राज्य मंत्री करेंगे मुलाकात
आज केंद्रीय राज्य मंत्री इंद्रजीत सिंह नूंह हिंसा में घायल पुलिसकर्मियों से मेदांता हॉस्पिटल में मुलाकात करेंगे. मुलाकात उसके बाद गुरुग्राम पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में बुद्धिजीवियों से बात करेंगे. साथ ही गुरुग्राम के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भी बैठक कर सकते हैं. 

 

09:31 AM

केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय की हर घर तिरंगा बाइक रैली शुरू हो गई. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने हरी झंडी दिखाई. रैली में कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे.

08:42 AM

6 साल की बच्ची से की हैवानियत
हरियाणा के सोनीपत में फिर एक बार इंसान की हैवानियत देखने को मिली है. यहां एक 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. वहीं बच्ची बेसूध हालत में गांव के खेत के बाहर पड़ी मिली, इस दौरान बच्ची के कपड़ों पर खून के निशान थे. वहीं परिजनों ने बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

 

08:13 AM

बीजेपी की हर घर तिरंगा बाइक रैली
बीजेपी की हर घर तिरंगा बाइक रैली में उपराष्ट्रपति, BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा सहित केंद्रीय मंत्री, सांसद और नेता शिरकत करेंगे. तिरंगा बाइक रैली मेजर ध्यान चंद स्टेडियम तक जाएगी.

 

07:53 AM

सोनिया गांधी ने बुलाई बैठक
लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के निलंबन पर चर्चा के लिए सीपीपी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर कांग्रेस के लोकसभा सांसदों की बैठक बुलाई है. बैठक संसद स्थित सीपीपी कार्यालय में बुलाई गई है.

 

07:51 AM

गाजियाबाद में एक सोसायटी में फंसे लोग
गाजियाबाद में हाई राइज सोसायटी में लिफ्ट खराब होने से दो बुजुर्ग, दो बच्चे और एक महिला 25 मिनट तक फंसे रहे. यह मामला राजनगर एक्सटेंशन की सोसायटी चार्म कैसल का है.

 

Trending news