Kolkata Doctor Murder: कोलकाता डॉक्टर हत्या को लेकर दिल्ली के अस्पताल में सोमवार को वैकल्पिक सेवाएं रहेंगी बंद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2378922

Kolkata Doctor Murder: कोलकाता डॉक्टर हत्या को लेकर दिल्ली के अस्पताल में सोमवार को वैकल्पिक सेवाएं रहेंगी बंद

Kolkata Doctor Murder Case: कोलकाता में एक रेजिडेंट डॉक्टर के साथ क्रूर बलात्कार और हत्या मामले में आक्रोश और एकजुटता का एक शक्तिशाली प्रदर्शन करते हुए, दिल्ली के प्रमुख सरकारी अस्पताल सोमवार से सभी वैकल्पिक सेवाएं अनिश्चित काल के लिए बंद करने के लिए तैयार हैं. 

Kolkata Doctor Murder: कोलकाता डॉक्टर हत्या को लेकर दिल्ली के अस्पताल में सोमवार को वैकल्पिक सेवाएं रहेंगी बंद
LIVE Blog

Kolkata Doctor Murder Case: कोलकाता में एक रेजिडेंट डॉक्टर के साथ क्रूर बलात्कार और हत्या मामले में आक्रोश और एकजुटता का एक शक्तिशाली प्रदर्शन करते हुए, दिल्ली के प्रमुख सरकारी अस्पताल सोमवार से सभी वैकल्पिक सेवाएं अनिश्चित काल के लिए बंद करने के लिए तैयार हैं. 

11 August 2024
23:41 PM

Delhi Waterlogging: दिल्ली में बारिश के बाद यातायात बाधित, जलभराव की 47 शिकायतें दर्ज की गईं 

22:07 PM

Kolkata Doctor Murder: कोलकाता डॉक्टर की हत्या मामले में न्याय की मांग को लेकर दिल्ली के अस्पताल में सोमवार को वैकल्पिक सेवाएं रहेंगी बंद
कोलकाता में एक रेजिडेंट डॉक्टर के साथ क्रूर बलात्कार और हत्या मामले में आक्रोश और एकजुटता का एक शक्तिशाली प्रदर्शन करते हुए, दिल्ली के प्रमुख सरकारी अस्पताल सोमवार से सभी वैकल्पिक सेवाएं अनिश्चित काल के लिए बंद करने के लिए तैयार हैं. 

21:27 PM

Delhi School Wall Collapsed: न्यू अशोक नगर में एक सरकारी स्कूल की गिरी दीवार, कई वाहन क्षतिग्रस्त

20:35 PM

Delhi Traffic: दिल्ली के भारी बारिश के बाद कई इलाकों में ट्रैफिक जाम 

20:20 PM

Delhi News: सभी विधायकों के साथ बैठक और मंगलवार को पार्षद से मिलेंगे सिसोदिया- संदीप पाठक 
AAP सांसद संदीप पाठक का कहना है कि सोमवार को सभी विधायकों के साथ बैठक होगी. मंगलवार को पार्षद मनीष सिसोदिया से मिलेंगे. 14 अगस्त को पदयात्रा के जरिए मनीष सिसोदिया दिल्ली की जनता से मिलेंगे. 

18:56 PM

Haryana News: सोम नदी का तटबंध टूटा, कई गांवों में बाढ़ जैसे हालात, एक किसान की मौत 

 

पहाड़ी इलाकों में हो रही लगातार बारिश के चलते हरियाणा की सोम नदी ऊफान पर है. सोम नदी का तटबंध टूट जाने से कई गांव जलमग्न हो चुके हैं. पानी सड़कों पर आ चुका है. हालात को काबू करने के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई है.

यमुनानगर के गांव चिंतपुर का एक व्यक्ति सतपाल जब अपने खेतों में साइकिल पर जा रहा था तो अचानक पानी सड़कों पर आ गया और वह पानी में बहने लगा. उसने अपने आप को बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन पानी का बहाव तेज था, जिसमें वह बह गया. स्थानीय निवासियों ने प्रशासन को सूचना दी. मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची. लगातार प्रयास के बाद एसडीआरएफ की टीम ने सतपाल नामक व्यक्ति के शव को बरामद किया.

18:11 PM

Haryana News: खटकड़ टोल को किसानों के लिए किया फ्री

नेशनल हाइवे 352 जींद पटियाला मार्ग पर किसान संगठनो ने खटकड़ टोल को भाकियू के नेतृत्व में अनिश्चित कालीन समय के लिए टोल फ्री करवा दिया. 

18:05 PM

Delhi News: मनीष सिसोदिया के घर बैठक के लिए पहुंचें सौरभ भारद्वाज

18:04 PM

Noida Rains: लगातार बारिश के बाद नोएडा के कुछ हिस्सों में जलभराव

17:28 PM

Sirsa Firing News: जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में चली गोलियां, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

 

17:24 PM
Delhi News: मनीष सिसोदिया के आवास पर AAP की बड़ी बैठक जारी, विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही चर्चा
मनीष सिसोदिया के आवास पर आम आदमी पार्टी की बड़ी बैठक जारी. बैठक में आप संगठन महामंत्री संदीप पाठक, मनीष सिसोदिया, सौरभ भारद्वाज, आतिशी, दुर्गेश पाठक, आदिल खान, पंकज गुप्ता समेत कई नेता मौजूद. दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो रही है. 
 
16:58 PM

Delhi News: दिल्ली के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हुई

16:51 PM

Delhi Waterlogging: दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में भारी बारिश, नोएडा में जलभराव

16:32 PM

Haryana News: विनेश फोगाट को राज्यसभा में मनोनीत करने की राष्ट्रपति से अपील: दुष्यंत चौटाला  
दुष्यंच चौटाला ने ट्वीट कर कहा कि राज्यसभा में 4 मनोनीत सदस्यों की सीट खाली है, जिस पर राष्ट्रपति जल्द ही 4 सदस्यों को मनोनीत करेंगी. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से मेरा निवेदन है कि वो सचिन तेंदुलकर की तरह देश की बहादुर बेटी विनेश फोगाट को भी राज्यसभा में मनोनीत करें ताकि युवाओं, महिलाओं और खिलाड़ियों की एक मजबूत आवाज देश की संसद में पहुंचे. विनेश फोगाट जैसी अंतरराष्ट्रीय गौरव पहलवान को पार्टी की राजनीति और चुनाव से नहीं गुजरना चाहिए. देश का मानना है कि राज्यसभा में मनोनीत होना ही भारत की इस बहादुर बेटी का असली सम्मान होगा, जिसकी वो हकदार है. विनेश इसी 25 अगस्त को मनोनयन की सभी योग्यताएं पूरी कर लेंगी. 

 

16:02 PM

Haryana News: व्यापारियों का कारोबार अच्छा चलेगा तो प्रदेश भी आगे बढ़ेगा और क्षेत्र भी आगे बढ़ेगा- भूपेंद्र हु्ड्डा

15:24 PM

Haryana News: विनेश फोगाट के लिए चरखी दादरी में एक विशेष खाप पंचायत की बैठक, न्याय की मांग

15:18 PM

Delhi-NCR Weather: इस राज्य के लिए IMD ने जारी किया रेड अलर्ट, जानें दिल्ली और हरियाणा के मौसम का हाल 
आईएमडी के वैज्ञानिक डॉ. नरेश कुमार का कहना है, पिछले कुछ दिनों से उत्तर पूर्वी राजस्थान और दक्षिण पूर्व उत्तर प्रदेश में एक सर्कुलेशन बना हुआ है और उसकी वजह से उत्तर पश्चिम इलाके में बारिश हो रही है. कल पूर्वी राजस्थान में बारिश हुई 20 सेमी से ज्यादा बारिश हुई. आज भी पूर्वी राजस्थान में 12-19 सेमी बारिश हो सकती है. वहीं पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, उत्तराखंड और पूर्वोत्तर राज्यों में 12-20 सेमी बारिश होने की उम्मीद है. आईएमडी ने राजस्थान के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. दक्षिणी राज्यों, तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक में भी आने वाले दिनों में भारी बारिश होगी. दिल्ली एनसीआर में आज और कल हल्की से मध्यम बारिश होगी. 

Trending news