Arvind Kejriwal Bail: CM अरविंद केजरीवाल को जेल या बेल, आज HC सुनाएगा फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2306907

Arvind Kejriwal Bail: CM अरविंद केजरीवाल को जेल या बेल, आज HC सुनाएगा फैसला

Arvind Kejriwal Bail: आज HC अरविंद केजरीवाल की जमानत पर फैसला सुनाएगा. इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 जून को उन्हें जमानत दी थी, लेकिन ED की याचिका पर हाईकोर्ट ने जमानत पर रोक लगा दी थी.

Arvind Kejriwal Bail: CM अरविंद केजरीवाल को जेल या बेल, आज HC सुनाएगा फैसला
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Breaking News: राजधानी दिल्ली की पहली बड़ी खबर CM केजरीवाल की जमानत से जुड़ी है. आज HC अरविंद केजरीवाल की जमानत पर फैसला सुनाएगा. इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 जून को उन्हें जमानत दी थी, लेकिन ED की याचिका पर हाईकोर्ट ने जमानत पर रोक लगा दी. वहीं हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला ने 5 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. राजधानी दिल्ली और हरियाणा से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर के लिए बने रहिए Delhi-NCR Haryana Live Update के साथ.

 

25 June 2024
14:10 PM

Delhi: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पंजाब के CM भगवंत मान और AAP पंजाब के सांसदों से मुलाकात की

 

13:40 PM

Delhi: सांसद ओम बिरला ने 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली

 

13:10 PM

Nuh News: गौ तस्करी के शक में वीडियो बनाने वाले ग्रामीणों पर चली गोली
गौ तस्करी के शक में बिसरू गांव के युवकों द्वारा पिकअप गाड़ी का वीडियों बनाया जा रहा था, जिसकी वजह गाड़ी में सवार लोगों ने युवक पर गोली चला दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

12:51 PM

Noida News: ग्रेटर नोएडा जिलाधिकारी कार्यालय पर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश
ग्रेटर नोएडा जिलाधिकारी कार्यालय पर युवक ने आत्महत्या करने की  कोशिश की. शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की. बिजली की समस्या को लेकर कुछ लोग पहुंचे थे जिलाधिकारी कार्यालय पर. समाधान न होने पर युवक ने उठाया खौफनाक कदम. मौके पर मौजूद पुलिस ने युवक को लिया हिरासत में लिया.

 

12:38 PM

Safdarjung Hospital Fire: सफदरजंग अस्पताल में लगी भीषण आग, दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर मौजूद
दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल के ओल्ड इमरजेंसी बिल्डिंग में अचानक आग लग गई. फायर कंट्रोल रूम को 10:40 बजे आग लगने की सूचना मिली थी. मौके पर अलग-अलग फायर स्टेशन से आग बुझाने वाली सात गाड़ियों को भेजा गया. आग बिल्डिंग के स्टोर वाले हिस्से में लगी थी,  इसमें कोई हताहत या घायल हीं हुआ है. आग पर काबू पाने का काम चल रहा है.

 

12:23 PM

Delhi: स्पीकर पोस्ट के लिए कल होगी वोटिंग
स्पीकर पोस्ट के लिए दोनों उम्मीदवारों ने नॉमिनेशन कर दिया है. सुबह 11 बजे होगी स्पीकर पोस्ट के लिए लोकसभा हॉल में वोटिंग होगी. 

12:03 PM

Delhi:भाजपा सांसद ओम बिरला ने 18वीं लोकसभा के अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाखिल किया

12:00 PM

Delhi: कांग्रेस सांसद के सुरेश ने 18वीं लोकसभा के अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाखिल किया

11:23 AM

Panchkula News: पंचकूला के पंजाब नैशनल बैंक में लगी आग
पंचकूला के सेक्टर 8 पंजाब नैशनल बैंक में लगी आग. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है, आग लगने की वजह से बैंक का काफी सामान जलकर खाक हो गया.

 

11:03 AM

Delhi: लोकसभा के अध्यक्ष पद के लिए ओम बिड़ला हो सकते हैं NDA उम्मीदवार

 

11:01 AM

Atishi Hunger Strike: संजय सिंह ने दी आतिशी की सेहत के बारे में जानकारी

 

10:44 AM

Delhi: PM नरेंद्र मोदी संसद पहुंचे, लोकसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए आज नामांकन होगा

10:08 AM

Delhi News: अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए आम सहमति बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह विपक्षी नेताओं से बात कर रहे हैं

 

09:55 AM

Atishi Hunger Strike: LNJP अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर सुरेश कुमार ने दी आतिशी की सेहत की जानकारी

09:44 AM

Delhi News: अतिक्रमण के खिलाफ मंगोलपुरी में कार्रवाई 
अतिक्रमण के खिलाफ मंगोलपुरी में कार्रवाई शुरू. वाई ब्लॉक की मस्जिद स्थित पार्क में चल रहा है पीला पंजा, मौके पर पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स भी तैनात.

 

09:32 AM

Delhi News:स्पीकर के लिए विपक्ष नहीं उतारेगा उम्मीदवार
स्पीकर पोस्ट के लिए विपक्ष नहीं उतरेगा अपना उम्मीदवार. डिप्टी स्पीकर पोस्ट के लिए भी अभी विपक्ष ने कोई प्लान नहीं बनाया है. लोकसभा में विपक्ष की नेता के नाम का ऐलान कल संभव.

 

09:17 AM

Delhi Fire: दिल्ली के प्रेम नगर में आग लगने से 4 लोगों की मौत
प्रेम नगर इलाके में एक घर में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई. आग सुबह करीब 3:30 बजे लगी. दो दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. घर में मौजूद सभी चारों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

09:07 AM

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा कांग्रेस की अहम बैठक
26 जून को विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी हरियाणा कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक के लिए हरियाणा से करीब 30 वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को आमंत्रित किया गया है. इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अधक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के अलावा राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल हरियाणा मामलों के प्रभारी दीपक बावरिया मौजूद रहेंगे.

 

08:42 AM

Delhi water crisis: दिल्ली में पानी के लिए हाहाकार

 

08:35 AM

Haryana News: CM सैनी ने दी टीम इंडिया को जीत की बधाई

 

08:18 AM

Delhi News: कांग्रेस प्रभारी ने बुलाई लोकसभा उम्मीदवारों की बैठक
हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने बुलाई लोकसभा उम्मीदवारों की बैठक. लोकसभा चुनाव में पार्टी के सभी उम्मीदवारों की आज बैठक होगी, जिसमें लोकसभा चुनाव की समीक्षा और विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी. लोकसभा सीट के अंदर किन-किन विधानसभा सीटों पर पार्टी के उम्मीदवार मजबूत या कमजोर रहे, किन नेताओं ने भीतरघात की हर तरह से लोकसभा चुनाव परिणाम की समीक्षा की जाएगी. लोकसभा चुनाव में विधानसभा सीटों के अनुरूप चुनाव परिणाम के हिसाब से विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी. बैठक आज तीन बजे दिल्ली में होगी.

08:00 AM

Haryana Assembly Elections 2024: INLD ने किया 5 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान
इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला ने 2024 विधानसभा चुनाव के लिए कुछ नामों का ऐलान कर दिया है. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सबसे पहले इंडियन नेशनल लोकदल ने पांच उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए हैं. सिरसा में अभय सिंह चौटाला ने कहा वह खुद ऐलनाबाद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. यमुनानगर से दिलबाग सिंह चुनाव लड़ेंगे,  रादौर से श्याम सिंह राणा इनेलो उम्मीदवार होंगे, बहादुरगढ़ से नफे सिंह राठी के परिवार का सदस्य इनेलो का उम्मीदवार होगा वहीं महेंद्रगढ़ से सुरेंद्र कौशिक चुनाव लड़ेंगे. 

 

07:43 AM

Haryana Assembly Elections 2024:  BJP ने विधानभा चुनाव के लिए बदली रणनीति
BJP ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति में बड़ा फेरबदल किया है. भाजपा ने सबसे बड़ा फैसला यह लिया है कि विधानसभा चुनाव में सिफारिश के आधार पर नहीं सर्वे के आधार पर ही टिकट दी जाएगी. सूत्रों के मुताबिक हरियाणा में भाजपा की एक सर्वे कमेटी का गठन किया जाएगा. कमेटी में हरियाणा प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे. रोहतक में रविवार को हुई बैठक में ये फैसला लिया गया. साथ ही आगामी चुनाव में हरियाणा की 90 में से 60 सीटें जीतने का लक्ष्य भी रखा गया है. 

 

07:23 AM

Atishi Hunger Strike: तेजी से घट रहा आतिशी का शुगर लेवल

 

07:11 AM

Atishi Hunger Strike: भूख हड़ताल के दौरान बिगड़ी मंत्री आतिशी की तबियत
पिछले कई दिनों से दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में पानी की किल्लत देखने को मिल रही है. वहीं इसके लिए दिल्ली की AAP सरकार हरियाणा को जिम्मेदार ठहरा रही है. दिल्ली की जल मंत्री का कहना है कि संधि के तहत  हरियाणा को दिल्ली के लिए 613 एमजीडी पानी भेजना होता है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से हरियाणा सरकार दिल्ली को केवल 513 एमजीडी पानी भेज रही है, जिसकी वजह से कई इलाकों में पानी की किल्लत शुरू हो गई है. आतिशी 100 एमजीडी पानी की मांग के लेकर 21 जून से भूख हड़ताल पर हैं, जिसके बाद देर रात उनकी तबियत बिगड़ गई.

 

06:52 AM

Arvind Kejriwal Bail: CM अरविंद केजरीवाल की जमानत पर आज HC सुनाएगा फैसला
आज HC अरविंद केजरीवाल की जमानत पर फैसला सुनाएगा. इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 जून को उन्हें जमानत दी थी, लेकिन ED की याचिका पर हाईकोर्ट ने जमानत पर रोक लगा दी थी.

 

Trending news