Delhi NCR Live Update: विपक्ष की बैठक में शामिल होगी AAP, पार्टी मीटिंग में लिया गया निर्णय
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1781471

Delhi NCR Live Update: विपक्ष की बैठक में शामिल होगी AAP, पार्टी मीटिंग में लिया गया निर्णय

AAP Opposition Meeting: बेंगलुरु में होने वाली विपक्ष की बैठक में शामिल होगी आम आदमी पार्टी. आम आदमी पार्टी की बैठक में लिया गया निर्णय. यह निर्णय कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल के बयान पर लिया गया है. महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा था पार्टी किसी अध्यादेश का समर्थन नहीं करती है. 

Delhi NCR Live Update: विपक्ष की बैठक में शामिल होगी AAP, पार्टी मीटिंग में लिया गया निर्णय
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

16 July 2023
21:31 PM

पुल में आई दरार
दिल्ली के आउटर रिंग रोड और वजीराबाद विलेज को कनेक्ट करने वाले पुल में बड़ी दरार आ गई. इसके बाद पुलिस ने ट्रैफिक आवाजाही के लिए बंद किया.

 

21:12 PM
205.56 मीटर रात 8 बजे यमुना का जलस्तर
 
Yammuna Water Level: दिल्ली में लगातार यमुना का जलस्तर घट रहा है. इससे दिल्ली वालों को काफी राहत मिली है. रात 8 बजे यमुना का जलस्तर 205.56 मीटर दर्ज की गई. 
20:39 PM
पुल में आई दरार
Delhi: दिल्ली के आउटर रिंग रोड और वजीराबाद विलेज को कनेक्ट करने वाले पुल में आई बड़ी दरार. पुलिस ने ट्रैफिक आवाजाही के लिए बंद किया.
19:43 PM

बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार का ऐलान

Delhi News: बाढ़ पीड़ितों के लिए दिल्ली सरकार की तरफ से सीएम केजरीवाल ने की राहत की घोषणा. यमुना किनारे रहने वाले कई बेहद गरीब परिवारों का काफी नुकसान हुआ है. इसके साथ ही कुछ परिवारों का पूरे घर का सामान बह गया. इसके लिए दिल्ली सरकार ने ऐसे परिवारों को आर्थिक मदद के तौर पर हर बाढ़ पीड़ित परिवार को दस हजार रुपये प्रति परिवार देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही जिन लोगों का जरुरी दस्तावेज जैसे आधार कार्ड आदि बह गए हैं उनके लिए स्पेशल कैंप लगाए जायेंगे. साथ ही जिन बच्चों की ड्रेस और किताबें बह गई हैं. उन्हें स्कूलों की तरफ से ये मुहैया कराएंगे. 

18:33 PM

फतेहाबाद बाढ़

Fathehabad Flood: फतेहाबाद में बाढ़ राहत कार्यों में जुटा प्रशासन. एनडीआरएफ की 2 और टीम फतेहाबाद जिले के बाढ़ग्रस्त इलाको में किया गया तैनात. बाढ़ राहत के लिए आर्मी की 4 टीमों को भी बुलाया गया. आर्मी की इंजीनियरिंग विंग और मेडिकल टीम भी की गई तैनात.

17:21 PM
Opposition Meeting: विपक्ष की बैठक में शामिल होगी AAP
 
बेंगलुरु में होने वाली विपक्ष की बैठक में शामिल होगी आम आदमी पार्टी. आम आदमी पार्टी की बैठक में लिया गया निर्णय. यह निर्णय कांग्रेस की नरमी के बाद आम आदमी पार्टी ने लिया है क्योंकि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने साफ कर दिया है कि कांग्रेस किसी अध्यादेश का समर्थन नहीं करती है. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने विपक्ष की बैठक में शामिल होने का निर्णय लिया.
16:11 PM

Chandigarh Bomb: चंडीगढ़ के सेक्टर 26 के पास मिला बम

चंडीगढ़ के सेक्टर 26 बापू धाम कॉलोनी के पास मिला बम. मौके पर चंडीगढ़ पुलिस की पहुंची. पुलिस ने बम की सूचना आर्मी को दे दी है. इसके साथ ही मौके पर एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं.

16:06 PM

AAP की बैठक 

Aap Meeting: आम आदमी पार्टी की होने वाली पीएसी बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय , आतिशी, इमरान हुसैन, पंकज गुप्ता , दुर्गेश पाठक , पीएसी की बैठक में शामिल होने के लिए सीएम आवास पहुंचे.
15:27 PM

Yamuna Water Level: यमुना का जल स्तर दोपहर 3 बजे 205.75 मीटर दर्ज किया गया. लगातार यमुना का पानी कम हो रहा है. ये दिल्ली वालों के लिए एक सुखद खबर हो सकती है. 

13:26 PM

Haryana News: बल्लभगढ़ नगर निगम में एक और घोटाला उजागर, IAS समेत एक दर्जन के खिलाफ FIR की मंजूरी

हरियाणा सरकार ने एंटी क्रप्शन ब्यूरो (एसीबी) को फरीदाबाद नगर निगम में हुए ग्रिल घोटाले में आईएएस समेत एक दर्जन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मंजूरी दे दी है. अब एसीबी आईएएस व तत्कालीन चीफ इंजीनियर समेत कई अन्यों पर शिकंजा कसेगी. सरकार ने यह भी साफ किया है कि मामला दर्ज करने के बाद अगर किसी अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ अनियमितता मिलती है तो कानून अनुसार कार्रवाई करने से पहले अनुमति ली जाए.

12:43 PM

Gurugram News: सुशांत लोक के निवासियों ने हुड्डा सिटी सेंटर चौक को किया जाम, मूलभूत सुविधाएं ना मिलने पर किया प्रदर्शन 

- MCG, DTP, DHBVN के द्वारा सुविधाए ना देने पर किया जा रहा विरोध प्रदर्शन
- विरोध प्रदर्शन के चलते हुडा सिटी सेंटर चौक पर लगा लंबा जाम
- मेट्रो से गुरुग्राम आने वाले लोगो को भी होना पड़ रहा जाम का शिकार

12:14 PM

Amit Shah News: NDA में शामिल हुए ओपी राजभर, गृहमंत्री अमित शाह ने किया ऐलान

11:29 AM

Delhi News: साउथ एक्सटेंशन में बिल्डिंग की लिफ्ट में फंसे 10 लोग, शीशा तोड़कर निकाला सुरक्षित 

दिल्ली के पॉश इलाके साउथ एक्सटेंशन में एक बिल्डिंग के क्लब में लिफ्ट खराब होने से 10 लोग उसमें फंस गए और घंटों फंसे रहे. काफी मशक्कत के बाद जब वह नहीं निकल पाए और ना ही लिफ्ट खोलने की चाबी मिली. तब उन्होंने फायर कंट्रोल रूम को कॉल करके सुबह मदद मांगी. सुबह 6:40 बजे के आसपास फायर ब्रिगेड की टीम ने शीशा तोड़कर सभी 10 लोगों को रेस्क्यू किया, जिनमें 5 युवतियां और पांच युवक  शामिल थे.

11:14 AM

Delhi Yamuna Bank Metro Station: यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन पर खोली गई एंट्री एग्जिट, यमुना बढ़ते जलस्तर कारण 3 जुलाई से थे बंद 

 

11:12 AM

Delhi Ordinance Row: सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर— आर्डिनेंस पर कांग्रेस के स्टैंड को लेकर आप की टॉप लीडरशिप नाराज. आज PAC में बेंगलुरु की मीटिंग में न जाने पर हो सकता है फैसला.

10:37 AM
Delhi Flood Live: सुबह 10 बजे 205.95 मीटर दर्ज हआ दिल्ली में यमुना का जलस्तर
10:12 AM

Palwal News: यमुना के बढे जलस्तर ने लोगों को घर से बेघर कर दिया. कल तक जिन लोगों के सिर पर छत थी. आज वो दूसरों की शरण में जीवन जीने को मजबूर है.

 

09:44 AM

Noida Fire: पशुओं के लिए हरा चारा लेकर जा रहे मिनी ट्रक में लगी आग, जलकर हुआ खाक 

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर देर रात पशुओं के हरा चारा लेकर आ रहे छोटा हाथी मिनी ट्रक में सेक्टर 144 के पास अचानक आग लग गई. मिनी ट्रक को चला रहे ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई और इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. सीएफओ प्रदीप कुमार ने बताया कि देर रात साढ़े 11 बजे ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जाते हुए, सेक्टर 144 के पास गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली. फायर स्टेशन एक्सप्रेस की टीम ने मौके पर पहुंचकर छोटे हाथी में लगी आग पर पूरी तरह काबू पाया. इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन ट्रक जलकर खाक हो गया हैं. टा हाथी मिनी ट्रक में पशुओं का हरा चारा भरा हुआ था.

09:35 AM

Delhi Flood Live Update: चंद्रावल वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट हुआ शुरू, सीएम केजरीवाल ने दी जानकारी  

08:58 AM

Haryana News: रोहतक और सोनीपत दौरे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का रोहतक और सोनीपत दौरा है. रोहतक में पदमश्री किशन दास और स्वर्गीय चौधरी चांदराम के स्टैचू का अनावरण करेंगे. रोहतक में ही दोपहर बाद प्रेसवार्ता करेंगे. वहीं सोनीपत के खरखौदा में स्वर्गीय कुशल सिंह दहिया और स्वर्गीय ब्रिगेडियर होशियार सिंह दहिया के स्टेचू का अनावरण करेंगे. मुख्यमंत्री शाम को मुरथल में दीनबंधु चौधरी छोटू राम विश्वविद्यालय में 135 फुट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण करेंगे.

08:30 AM

Delhi Flood Live: यमुना के जलस्तर में गिरावट जारी, सुबह 8 बजे यमुना का जलस्तर 206.02 मीटर

 

08:30 AM

Delhi Flood Live: यमुना के जलस्तर में गिरावट जारी, सुबह 8 बजे यमुना का जलस्तर 206.02 मीटर

 

08:30 AM

Delhi Flood Live: यमुना के जलस्तर में गिरावट जारी, सुबह 8 बजे यमुना का जलस्तर 206.02 मीटर

 

08:21 AM

Rain Today: करनाल में फिर शुरू हुई बारिश, गर्मी से राहत मिली तो वहीं किसानों को सताई चिंता 
करनाल में फिर बारिश शुरू हो चुकी है. जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली वहीं किसानों की बारिश ने चिंता बढ़ा दी है. किसानों की पहले ही धान की फसल चारे की फसल यमुना क्षेत्र में पूरे में खराब हो चुकी हैं. बारिश की वजह से अगली फसल के लिए भी किसानों को चिंता शुरू हो गई.

 

08:07 AM

Delhi Flood: यमुना के जलस्तर में गिरावट जारी, सुबह 6 बजे यमुना का जलस्तर 206.14 मीटर

 

07:35 AM

Delhi Flood News: शांतिवन पर अब भी जलभराव, रिंगरोड बाधित
शांतिवन के पास रिंग रोड का हिस्सा अभी भी सामान्य आवाजाही के लिए नहीं खुला है. शांतिवन के पास भारी जलभराव है. 

 

07:11 AM

Rain Today: नूंह में हुई झमाझम बारिश, उमस भरी गर्मी से लोगों को मिली राहत

नूंह में आज सुबह 4:00 बजे से ही झमाझम बरसात हो रही है. पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी पड़ रही थी बरसात होने से अब राहत मिली है. कल देर रात से आसमान में काले बादल छाए हुए थे. देर रात भी हल्की बूंदाबांदी भी हुई थी. लेकिन आज सुबह से ही झमाझम बरसात हो रही है. जिसकी वजह से मौसम सुहावना बना हुआ है 

06:52 AM

Delhi News: निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स के गड्ढे में डूबकर 3 लड़कों की मौत, दीवार फांदकर लगाई थी छलांग 

06:34 AM

Delhi Rains: दिल्ली के कई इलाकों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

 

06:18 AM

Delhi Flood News: दिल्ली के ITO इलाके में अब भी भरा यमुना के बाढ़ का पानी, ट्रैफिक पर पड़ेगा असर

दिल्ली में यमुना नदी का पानी घटना शुरू हो गया है, जिसके बाद भी शानिवार रात 8 बजे तक जलस्तर 206.87 रहा. अभी खतरे के निशान से काफी ऊपर है. दिल्ली के कई इलाकों में अब भी बाढ़ का पानी भरा हुआ है. कई रास्ते बंद हैं और यातायात प्रभावित है. बता दें कि शानिवार से यातायात को फिर से सूचारु रूप से चालू करने का काम जारी है. वहीं मौसम विभाग ने आज दिल्ली-NCR में बारिश का अलर्ट जारी किया है.

 

Trending news