Lal Kitab Ke Siddh Totke: बेरोजगार युवा अपना लें ये टोटका, तो अगले ही पल हाथ में होगी नौकरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1332326

Lal Kitab Ke Siddh Totke: बेरोजगार युवा अपना लें ये टोटका, तो अगले ही पल हाथ में होगी नौकरी

टोटके के लिए लाल किताब को सबसे ज्यादा अचूक माना जाता है. इस लाल किताब में हर समस्या का उपाय दिया गया है. मगर जरूरत है उन्हें जानने की और अपने जीवन में उतारने की.

Lal Kitab Ke Siddh Totke: बेरोजगार युवा अपना लें ये टोटका, तो अगले ही पल हाथ में होगी नौकरी

Lal kitab Siddh Totke: टोटके के लिए लाल किताब को सबसे ज्यादा अचूक माना जाता है. इस लाल किताब में हर समस्या का उपाय दिया गया है. मगर जरूरत है उन्हें जानने की और अपने जीवन में उतारने की. अगर अपनी रोज के जीवन शैली में सही तरिकों से इन उपायों को उतार लिया जाए तो जीवन से सभी कष्ट हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे. क्या आप भी जानते हैं इन उपायों को, अगर नहीं तो हम रोजाना लाल किताब के 20 सिद्ध अचूक टोटके और उपायों के बारे जानकारी देंगे. 

लंबे समय से हैं बेरोजगार, तो अपनांए लाल किताब के ये उपाय

मौलिक सिद्धांतों पर आधारित एक ऐसी किताब जिसमें जीवन से जुड़ी हर समस्या का समाधान मिलेगा. अगर इन दिनों आपको भाग्य साथ नहीं दे रहा तो लाल किताब (Lal Kitab ke siddha Upay) की मदद से बिगड़े हुए सभी काम बन जाएंगे. अगर आप लंबे समय से बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं या फिर मनचाही नौकरी की तलाश में हैं तो आप लाल किताब के कुछ उपाय आपकी मदद कर सकते हैं. 

- मनचाही नौकरी के लिए पक्षियों को नियमित तौर पर सुबह दाना डालें. इसके अलावा शनिवार के दिन पीपल के पेड़ में जल अर्पित करें और परिक्रमा करें. 
- मनचाही नौकरी के लिए हर मंगलवार व शनिवार सुंदरकांड का पाठ करें और हनुमान जी को बूंदी के लड्डू का भोग लगाएं. इसके बाद गरीबों में बांट दें.
- मनचाही नौकरी के लिए हल्दी को पानी में मिलाकर स्नान करें. यह उपाय इंटरव्यू के लिए जाने से पहले अवश्य करें. इससे आपको जरूर लाभ मिलेगा.
- मनचाही नौकरी के लिए सोमवार के दिन सुबह स्नान करके भगवान शिव चावल अर्पित करें और फिर गंगाजल से स्नान कराएं. ऐसा करने कृपा बरसाएंगे.
- मनचाही नौकरी के लिए शनिवार के बाद काले कुत्ते को भोजन कराएं.  

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारियां लाल किताब में दिए गए हैं. इसकी पुष्टि Zee Media नहीं करता. इसके लिए आप किसी एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें.

Trending news