Kurukshetra News: एक शख्स ने किया गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1828961

Kurukshetra News: एक शख्स ने किया गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kurukshetra News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक घिनौना कृत्य सामने आया है. यहां एक 60 साल के शख्स ने गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया है.

Kurukshetra News: एक शख्स ने किया गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र के आदर्श थाना क्षेत्र में समुदाय विशेष के एक 60 वर्षीय बजुर्ग द्वारा गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया है. इससे हिन्दू संघठन के लोगों में रोष फैल गया है. मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. वहीं घटना का वीडियो भी सामने आया है.

ये भी पढ़ें: Kurukshetra News: बाल कल्याण समिति की कस्टडी लापता हुई युवती, पुलिस कर रही मामले की जांच

 

कुरुक्षेत्र में एक विशेष समुदाय के 60 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा गाय के साथ कुकर्म करने का वीडियो सामने आया है, जिसके बाद हिंदू संगठनों में रोष है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. थाना के.यू. के प्रभारी देवेंद्र कुमार का कहना है कि उनके संज्ञान में मामला आया था. इसके बाद फिर दर्ज कर ली है और मामले की जांच जारी है. उन्होंने बताया कि 377 आईपीसी धारा और 11 प्रीवेंशन क्रुएल्टी टू एनिमल एक्ट 1960 के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है.

वहीं शहर के समाजसेवी अशोक शर्मा का कहना है कि हिंदू धार्मिक भावना को भड़काने का काम लगातार किया जा रहा है. जिस तरह से गाय माता के साथ इस प्रकार का कृत्य किया गया वह माफी लायक नहीं है. जल्द ही शहर में एक महापंचायत की जाएगी, जिसमें शहर में रह रहे अप्रवासी जिनके पास न तो कोई आईडी है और न ही कोई पहचान ऐसे लोगों पर करवाई करने का काम किया जाएगा.

वहीं निखिल का कहना है कि जब उन्हें रात इस मामले का पता चला तब वह आरोपी को पकड़ कर थाने लेकर आए और पुलिस के हवाले कर दिया अब वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द और ठोस कार्रवाई हो.

भिवानी में दिनदहाड़े विवाहिता की हत्या कर दी गई. वहीं हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगा है. यह हत्या भिवानी जिले के गांव तिगड़ाना में तेजधार हथियार से महिला पर वार किए गए. वहीं सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू कर दी है.

Input: Darshan Kait

Trending news