Kurukshetra Crime: LNJP अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा मरीज, हुई मौत
Advertisement

Kurukshetra Crime: LNJP अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा मरीज, हुई मौत

Kurukshetra Suicide News:कुरुक्षेत्र के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में देर शाम उस समय अफरा तफरी मच गई. जब एक मरीज ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से झलांग लगा दी. जिससे कि मरीज की जमीन पर गिरते ही मौत हो गई. मृतक का नाम राजेश बताया जा रहा है. 

Kurukshetra Crime: LNJP अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा मरीज, हुई मौत

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल (Lok Nayak Jaiprakash Hospital) से एक दिल दहला देने वाला सामने आया है, जहां आस्पताल की तीसरी मंजिल से मरीज कूदा. जिसकी तीसरी मंजिल से गिरते पर मौत हो गई. बता दें कि कुरुक्षेत्र के लोकनायक हस्पताल का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी ऐसा हो चुका है.

दरअसरल आपको बता दें कि कुरुक्षेत्र के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में देर शाम उस समय अफरा तफरी मच गई. जब एक मरीज ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से झलांग लगा दी. जिससे कि मरीज की जमीन पर गिरते ही मौत हो गई. मृतक का नाम राजेश बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार राजेश कुरुक्षेत्र का ही रहने वाला. ऐसा बताया गया है कि मरीज 30 जनवरी से अस्पताल में दाखिल था और मरीज का इलाज मनोरोग विभाग (Psychiatry Department) में चल रहा था.

ये भी पढ़ें: Kaithal: बैंक क्लर्क ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मैनेजर समेत 4 पर लगाया आरोप

इस मामले में जानकारी देते हुए डॉक्टर एस एस अरोड़ा ने बताया कि घटना शाम के करीब 5 बजे की है. जब मृतक किसी तरह छत पर गया और वहां से कूद गया. मरीज का इलाज मनोरोग विभाग में चल रहा था और वह 30 जनवरी से अस्पताल में दाखिल था. उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी दे दी गई है, कल मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

आपको बता दें कि इस प्रकार की यह कोई पहली घटना नहीं है. कुछ महीने पहले भी इसी प्रकार की घटना कुरुक्षेत्र के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल से सामने आई थी.

INPUT: DARSHAN KAIT

Trending news