Kurukshetra Crime: नहर में बहती हुई आई महिला की लाश, इलाके में मची सनसनी, नहीं हो पाई पहचान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2159190

Kurukshetra Crime: नहर में बहती हुई आई महिला की लाश, इलाके में मची सनसनी, नहीं हो पाई पहचान

Kurukshetra Crime: कुरुक्षेत्र के गांव ज्योतिसर भाखड़ा नहर में बहती हुई एक महिला की डेड बॉडी आई. इस बारे में आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस का जानकारी दी. पुलिस ने गोताखोर की मदद से बॉडी को नहर से निकलवाया, लेकिन अब तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है.

Kurukshetra Crime: नहर में बहती हुई आई महिला की लाश, इलाके में मची सनसनी, नहीं हो पाई पहचान

Kurukshetra Crime: कुरुक्षेत्र आदर्श थाना क्षेत्र ज्योतिसर नहर के एरिया में उस समय सनसनी फैल गई जब राहगीरों ने भाखड़ा नहर में बहती हुई एक महिला की डेड बॉडी देखी, राहगीरों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और डेड बॉडी को बाहर निकालने के लिए गोताखोर को बुलाया गया, जिनकी कड़ी मशक्कत के बाद बॉडी को नहर से निकाला गया.

गोताखोर प्रगट सिंह ने कहा कि उनको पुलिस के द्वारा सूचना मिली थी कि ज्योतिसर भाखड़ा नहर में पंजाब की तरफ से एक महिला की डेड बॉडी पानी के तेज बहाव में बहती हुई आ रही है. सूचना मिलने के बाद पुलिस की मौजूदगी में महिला की डेड बॉडी को नहर से बाहर निकल गया. फिलहाल, महिला की पहचान नहीं हो पाई है. मृतक महिला ने पीले और लाल रंग का सूट पहना हुआ है. डेड बॉडी को बाहर निकाल कर पुलिस को सौंप दिया गया है. महिला की उम्र करीब 45 वर्ष है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: सिंघु गांव में महिला की चाकुओं से गोदकर की हत्या, घर में खून से लथपथ मिला शव

जांच अधिकारी ऋषिपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची है. डेड बॉडी को बाहर निकालने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल के मोर्चरी हाउस में भिजवाया गया है. फिलहाल मृतक महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पहचान होने के लिए 72 घंटे के लिए डेड बॉडी को मोर्चरी हाउस में रखवाया जाएगा और आसपास के थानों में इसकी सूचना दी जाएगी.

उन्होंने आगे बताया कि ताकि जल्द से जल्द इसकी पहचान हो पाए. अगर उस समय तक पहचान नहीं होती तो शव का पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार करवा दिया जाएगा. वही नियम अनुसार आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

(इनपुटः दर्शन कैत)

Trending news