Palwal News: कृष्णपाल गुर्जर ने किया रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन, क्षेत्र की जर्जर सड़कों पर ये बोले
Advertisement

Palwal News: कृष्णपाल गुर्जर ने किया रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन, क्षेत्र की जर्जर सड़कों पर ये बोले

Haryana News: केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पलवल में आज  24 करोड़ 67 लाख रुपए की लागत से बना रसूलपुर रेलवे ओवरब्रिज का रिबन काटकर उद्घाटन किया. इस अवसर पर वहां कुछ विधायक  भी मौजूद रहे.  इस ओवरब्रिज  के बनने से  लोगों को आवागमन में काफी सहूलियत होगी. 

 

Palwal News: कृष्णपाल गुर्जर ने किया रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन, क्षेत्र की जर्जर सड़कों पर ये बोले

Palwal News: केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पलवल में आज  24 करोड़ 67 लाख रुपए की लागत से बना रसूलपुर रेलवे ओवरब्रिज का रिबन काटकर उद्घाटन किया. जहां उन्होंने कहा कि रसूलपुर ओवर ब्रिज शुरू होने से रेलवे लाइन पार क्षेत्र के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि सूलपुर आरओबी को शुरू होने से बैसलात क्षेत्र के सैकड़ों गांवों को भी फायदा मिलेगा. साथ ही उन्होंने ये भी आश्वाशन दिया कि इस क्षेत्र की  जर्जर सड़कें बनाने का कार्य भी जल्द शुरू कर दिया जाएगा. 

रेलवे ओवरब्रिज का किया  शुभारंभ 
केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज 24 करोड़ 67 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित रसूलपुर रेलवे ओवरब्रिज का रिबन काटकर शुभारंभ कर जनता को समर्पित किया.  इस अवसर पर विधायक दीपक मंगला, विधायक प्रवीण डागर, पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन के पूर्व सदस्य एवं भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य डॉ. हरेंद्र पाल राणा, संजय गुर्जर , जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया सहित जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- केजरीवाल का आरोप, सरकार गिराने के लिए BJP ने AAP विधायकों को दिया 25-25 करोड़ का ऑफर

लोगों के हित में किया काम 
केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि रसूलपुर ओवर ब्रिज शुरू होने से रेलवे लाइन पार क्षेत्र के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी. उन्होंने ये भी कहा कि क्षेत्र के लोग आजादी के बाद से ही इस आरओबी को बनाने की मांग कर रहे थे.  केंद्र में मोदी सरकार व प्रदेश में मनोहर लाल की सरकार ने लोगों को इस समस्या से निजात दिलाने का कार्य किया है.  लोगों की वर्षों से चली आ रही परेशानी अब आरओबी के शुरू होने से समाप्त हो जाएगी.  उन्होंने कहा कि रसूलपुर आरओबी को शुरू होने से बैसलात क्षेत्र के सैकड़ों गांवों को फायदा होगा. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि इस क्षेत्र में जर्जर सड़कें बनाने का कार्य भी शीघ्र शुरू कर दिया जाएगा. 

Input- RUSHTAM JAKHAR

Trending news