Kissing Tips: Girlfriend को रखना है खुश तो Kiss करते वक्त रखें इन बातों का ख्याल
Advertisement

Kissing Tips: Girlfriend को रखना है खुश तो Kiss करते वक्त रखें इन बातों का ख्याल

पार्टनर के साथ इंटीमेट होने का पहला स्टेप Kiss ही होता है. यह किसी भी रिलेशनशिप में एक बहुत महत्वपूर्ण रोल निभाता है. अगर आप किसी को किस करते हैं तो इन बातों का रखें ध्यान, वरना होगी दिक्कत.

Kissing Tips: Girlfriend को रखना है खुश तो Kiss करते वक्त रखें इन बातों का ख्याल

Relationship Tips: अगर आप किसी रिलेशनशिप में हैं तो ये खबर आपके लिए है.  रिलेशनशिप को बनाए रखने के लिए हम बहुत सारी चीजें करते हैं. अपने पार्टनर की पसंद न पसंद के साथ-साथ बहुत सारी चीजों का ध्यान रखना होता है. इस बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस तरह से अपने पार्टनर को किस (Kiss) कर सकते हैं. किसी भी रिलेशनशिप में इंटीमेट होने के लिए Kiss सबसे पहला स्टेप होती है. अगर आप इस सही तरह से करें तो यह आपको लिए काफी रोमांचक हो सकता है. चलिए आपको बताते हैं कि Kiss करते वक्त कौन सी गलती न करें.

ये भी पढ़ें: Anjali Arora के एमएमएस विवाद पर Urfi Javed बोलीं, अगर कोई लड़की शारीरिक संबंध...

बता दें कि रिलेशनशिप में Kiss का एक बहुत महत्वपूर्ण रोल होता है. अपने पार्टनर से इंटिमेट होने का पहला स्टेप Kissing है. किसी के साथ पहली बार Kiss करना आपके लिए काफी दिक्कत पैदा कर सकता है, लेकिन अगर आपको पता है कि Kiss कैसे करना चाहिए तो यह काफी रोमांचक भी हो सकता है. वहीं आप किसी को पहली बार किस कर रहे हैं तो आपको उसके कंफर्ट का खास ख्याल रखना है. उसको बुरा न लग जाए या Kiss के दौरान कोई परेशानी न हो. 

माउथ फ्रेशनर का करें इस्तेमाल
पार्टनर को Kiss करने से पहले आपको माउथ फ्रेशनर का इस्तेमाल करना चाहिए, भले ही आपने तभी ब्रश किया हो. ऐसा करने से आपके मुंह की सारी बदबू चली जाएगी और आपकी पार्टनर को Kiss के दौरान अच्छा महसूस करेगी.

Kiss करने से पहले रखें इन बातों का ध्यान
अगर आपके मुंह में किसी भी तरह की कोई परेशानी जैसे छाले वगैरा हैं तो आप अपने पार्टनर को Kiss करने से बचें. इसकी दो वजह है पहली इससे इंफेक्शन फैलने का खतरा रहता है. साथ ही इससे पार्टनर को भी चोट की वजह से तकलीफ हो सकती हैं. वहीं Kiss करते समय ज्यादातर लोग बहुत करीब आ जाते हैं, जो कि बहुत गलत तरीका है. इस कारण आपका पार्टनर अनकंफर्टेबल हो सकता है. प्यार में कोई भी काम हड़बड़ी में नहीं किया जाना चाहिए.

अगर आप पहली बार किस कर रहे हैं तो आपको इस बात का ध्यान जरूर रखना चाहिए कि आपका पार्टनर इसके लिए तैयार तो है न. अगर नहीं तो आपको उसे थोड़ा समय देना चाहिए. Kiss के लिए दोनों को ही फिजिकली और इमोशनली तरीके से तैयार होना चाहिए.

अपनाएं नए-नए तरीके
सबसे जरूरी बात यह है कि कभी भी अपने पार्टनर को एक ही तरीके से Kiss न करें, क्योंकि ये थोड़ा बोरिंग हो सका है. इसलिए कोशिश करें कि जब भी Kiss करना हो तो अलग-अलग तरीके से करें. इससे आपका पार्टनर अपसे बोर नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: Weird Marriage Laws: पति फौज में तो कर लो दूसरी शादी, जानिए दुनियाभर के अजब-गजब कानून

 

Trending news