Bhiwani News: तोशाम से किडनैप बच्चा राघव हुआ बरामद, बजरंग गर्ग ने की पुलिस की सराहना
Advertisement

Bhiwani News: तोशाम से किडनैप बच्चा राघव हुआ बरामद, बजरंग गर्ग ने की पुलिस की सराहना

Bhiwani News: बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने की जरूरत है. सरकार को अपराधियों के खिलाफ जोरदार अभियान छेड़ते हुए उनका पक्का इलाज चाहिए ताकि कोई भी अपराधी अपराध करने की हिम्मत न कर सके.

Bhiwani News: तोशाम से किडनैप बच्चा राघव हुआ बरामद, बजरंग गर्ग ने की पुलिस की सराहना

Bhiwani News: भिवानी के तोशाम हरियाणा प्रदेश व्यापारमंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कांन्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा तोशाम का जो बच्चा मनोज कुमार पुत्र राघव किडनैप हुआ था, उसे बरामद करना सराहनीय कदम है. उन्होंने कहा, व्यापार मंडल इसका स्वागत करता है. गर्ग किडनैप हुए मनोज कुमार के बेटे राघव के घर जाकर उनसे बातचीत की और आगे हर प्रकार का सहयोग करने का आश्वासन दिया.

कठोर कदम उठाने की जरूरत
बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने की जरूरत है. सरकार को अपराधियों के खिलाफ जोरदार अभियान छेड़ते हुए उनका पक्का इलाज चाहिए ताकि कोई भी अपराधी अपराध करने की हिम्मत ना कर सके जबकि प्रदेश के व्यापारी व आम जनता में भय माहौल है. बजरंग गर्ग ने कहा कि जब तक हरियाणा में व्यापारी व उद्योगपति सुरक्षित नहीं होगा तब तक व्यापार व उद्योग का बढ़ना नामुमकिन है. हर प्रदेश की तरक्की व्यापार व उद्योग पर निर्भर करती है, जिस प्रदेश में व्यापार और उद्योग पिछड़ जाता है वह राज्य कभी तरक्की नहीं कर सकता. हरियाणा में व्यापार बढ़ने से लाख लोगों को रोजगार मिलेगा जिससे बेरोजगारी दूर होगी‌. बेरोजगारी के कारण लगातार युवा नशे की दलदल में धंसते जा रहे हैं. नशे के बढ़ने के कारण भी अपराध को बढ़ावा मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: कतर की जेल से रिहा किए गए 8 पूर्व नौसैनिक में से 7 लौटे भारत, भारत की बड़ी 'जीत'

पुलिस प्रशासन करता है सहयोग
अपराध को रोकने और व्यापारी व आम जनता की जान-माल की सुरक्षा के लिए व्यापार मंडल सरकार व पुलिस प्रशासन को हमेशा ही सहयोग करता रहा है और आगे भी करता रहेगा. बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को व्यापार उद्योग को बढ़ावा देने के लिए व्यापारी व उद्योगपतियों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा व रियायतें देनी चाहिए और जीएसटी में सरलीकरण करके जीएसटी की दरों में ज्यादा से ज्यादा छूट देने की जरूरत है. ताकि जनता को महंगाई से राहत मिल सके और प्रदेश में व्यापार व उद्योग को बढ़ावा मिले, जिससे सरकार को पहले से ज्यादा राजस्व की प्राप्ति भी होगी.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news