Karnal News: हैदराबाद में चेक देने गए युवक को किया किडनैप, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1915148

Karnal News: हैदराबाद में चेक देने गए युवक को किया किडनैप, पुलिस कर रही मामले की जांच

Karnal News: देश में क्राइम की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. हरियाणा के एक युवक को हैदराबाद में 5 युवकों ने किडनैप कर लिया. वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है.

Karnal News: हैदराबाद में चेक देने गए युवक को किया किडनैप, पुलिस कर रही मामले की जांच

Karnal News: देश में क्राइम की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अलग-अलग शहरों से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जो काफी हैरान कर देने वाले हैं. करनाल के घरौंडा के रहने वाले एक युवक दो लड़कों के संपर्क में आता है. उनके नाम कार्तिक और गौरव हैं, जोकि घरौंडा के रहने वाले युवक को काम देते हैं कि तुमने अलग-अलग शहरों में जाकर चेक और डिमांड ड्राफ्ट देकर आने हैं. वो युवक एक बार दिल्ली और दूसरी बार मेरठ देकर आता है. अब उसे डिमांड ड्राफ्ट और चेक हैदराबाद देकर आना था. वो जब हैदराबाद जाता है तो 1 दिन होटल में रुकता है और उसके बाद जब वो डिमांड ड्राफ्ट और चेक देने जाता है तो उसे वहां पर 5 लोग किडनैप कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें: Pollution in NCR: सर्दी के साथ प्रदूषण ने भी दी दस्तक, इन लोगों को हो रही परेशानी

 

इस दौरान उसके बाद उसके साथ मारपीट करते हैं. इतना ही नहीं उसके घर फोन करके 5.5 लाख रुपये की डिमांड की जाती है, जिसके बाद किडनैप युवक जो घरौंडा का रहने वाला है. उसके परिवार के लोग पुलिस में शिकायत करते हैं. मामला पुलिस के संज्ञान में आता है और उसके बाद मामले की कार्रवाई शुरू की जाती है तो इस मामले में हैदराबाद से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जाता है.

पुलिस ने मामले में सुरेश और ओबुल सेठी दोनों को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया. दोनों को पुलिस 5 दिन की ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आती है. दोनों आरोपियों से पूछताछ की जाएगी और पता लगाया जाएगा की आखिर 5 लोगों ने हैदराबाद में उस युवक को क्यों किडनैप किया. वहीं इनके बाकी साथियों जो 3 आरोपी अभी गिरफ्तार से फरार हैं. उन्हें भी पकड़ने के लिए पुलिस लगी हुई हैं. वहीं जिस युवक को किडनैप किया गया था. उस युवक को भेजने वाले कार्तिक और गौरव का भी अभी कोई अता पता नहीं है, पुलिस उन्हें भी ढूंढ रही है ताकि उनसे पूछताछ की जा सके.

पुलिस को इस बात का शक है कि कार्तिक और गौरव की कोई बहसबाजी उन हैदराबाद के युवकों के साथ हुई होगी, जिसके चलते उन्होंने चेक और डीडी लेकर गए युवक को किडनैप कर लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news