Karnal News: ट्रक और बाइक की हुई भीषण टक्कर, हादसे में 3 भाइयों की हुई मौत
Advertisement

Karnal News: ट्रक और बाइक की हुई भीषण टक्कर, हादसे में 3 भाइयों की हुई मौत

Karnal News: हरियाणा के करनाल में एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस दौरान हादसे में 3 दोस्तों की मौत हो गई. तीनो दोस्त आपस में चचेरे भाई भी थे.

 

Karnal News: ट्रक और बाइक की हुई भीषण टक्कर, हादसे में 3 भाइयों की हुई मौत

Karnal News: करनाल में असंध रोड पर स्तिथ बांसा गांव में उस वक्त मातम पसर गया, जब गांव में खबर पहुंची कि बाइक सवार वीरेंद्र, अजय और सुमित की सड़क हादसे में मौत हो गई है. तीनों युवक चचेरे भाई थे. 

दरअसल रविवार शाम के समय बांसा गांव में अजय की कुछ युवकों के साथ बहस हो गई थी. बहस काफी बढ़ गई, जिसके बाद अजय के ऊपर चाकू से हमला हुआ और अजय घायल हो गया, इस बात की सूचना जैसे ही अजय के दोस्त और रिश्ते में लगते हम उम्र चचेरे भाइयों को पता चली तो उसे बाइक पर बैठाकर वो गांव से करनाल में इलाज के लिए लाने लगे, जैसे ही वो गांव से करनाल असंध स्टेट हाईवे पर चढ़ते हैं तो सामने से आ रहे ट्रक में उनकी बाइक भिड़ती है. 

ये भी पढ़ें: Faridabad News: करोड़ों की लागत से बना ऑक्सीजन प्लांट पड़ा ठप, लाखों रुपये की कमी से नहीं हो रहा उत्पादन

 

इस हादसे में अजय, वीरेंद्र, सुमित तीनों की मौके पर ही मौत हो जाती है. वहीं ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो जाता है. आस पास के लोग शव को करनाल के पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचाते हैं और जैसे ही इस बात की सूचना गांव में पहुंचती है तो पूरे गांव में मातम पसर जाता है. तीनों दोस्त थे और आपस में चचेरे भाई भी लगते थे, तीनों की उम्र 20 से 22 साल बताई जा रही है.

इस घटना के बाद पुलिस ने मौके का भी जायजा लिया और उसके बाद पोस्टमार्टम हाउस भी पहुंची. तीनों के सपने थे, कोई काम कर रहा था तो किसी ने काम धंधा शुरू करना था ताकि परिवार की मदद हो सके, लेकिन एक हादसा बांसा गांव को हमेशा का गम दे गया. 3 मां के 3 बेटे जिनकी एक सड़क हादसे में जान चली गई. प्रशासन लगातार अपील करता है कि ट्रैफिक नियमों का पालन करके अपना साधन चलाएं.

Input: kamarjeet Singh

Trending news