Karnal News: ज्वेलर के नौकर ने ही किया हाथ साफ, 1 करोड़ रुपये के माल के साथ चोर फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1931730

Karnal News: ज्वेलर के नौकर ने ही किया हाथ साफ, 1 करोड़ रुपये के माल के साथ चोर फरार

Karnal News: हरियाणा के करनाल में एक नौकर ने ही अपने मालिक के घर करोड़ों रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. चोरी के बाद से ही नौकर फरार चल रहा है.

 

Karnal News:  ज्वेलर के नौकर ने ही किया हाथ साफ, 1 करोड़ रुपये के माल के साथ चोर फरार

Karnal Crime News: इंसान किसी व्यक्ति को जब घर पर काम के लिए रखता है तो वो चाहता है कि उसकी मदद हो जाए पर कई बार घर में रखा नौकर और नौकरानी हाथ साफ करके फरार हो जाते हैं. करनाल के सेक्टर 7 में करनाल जिले के मशहूर ज्वैलर्स के घर चोरी हो जाती है. वहीं जब से चोरी हुई है तब से घर का नौकर फरार है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh news: मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- पहले गरीबों को सरकार से नहीं होती थी कोई उम्मीद

 

दरअसल परिवार में कोई कार्यक्रम था तो अधिकतर लोग वहां गए हुए थे, उसके बाद जब मालिक रात को आकर अपने कमरे में सोते हैं तो वो वहीं पर ब्रेसलेट, अंगूठी, घड़ी उतार देता है. जब सुबह उठता है तो वो ब्रेसलेट, अंगूठी, घड़ी ढूंढता है तो उसे नहीं मिलते और  फिर अपने परिवार के लोगों से पूछता है कि मेरा ब्रेसलेट, अंगूठी, घड़ी किसी ने देखा तो किसी को कोई जानकारी नहीं थी और नौकर घर से फरार था.

मामले की जानकारी पुलिस को दी जाती है. वहीं सूचना पर पुलिस घर पहुंचती है और घर के लोगों से पूछताछ करती है. परिवार के लोग भी नौकर को ढूंढने के लिए एजेंसी से संपर्क करते हैं, जिस एजेंसी के माध्यम से उन्होंने इस नौकर को रखा था. नौकर को 10 से 12 दिन पहले एक एजेंसी के माध्यम से दिल्ली से यहां पर रखा था.

वहीं उस नौकर को ढूंढने के लिए बस स्टैंड से लेकर रेलवे स्टेशन पर जांच की जा रही है. फिलहाल नौकर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. परिवार के लोगों के पास उसका न कोई आधार कार्ड और न ही उन्होने पुलिस वेरिफिकेशन करवाई थी. ज्वैलर्स के घर चोरी हुई है, बताया जा रहा है जो अंगूठी, ब्रेसलेट, और घड़ी चोर ले गया है उसकी कीमत करीब 95 लाख से 1 करोड़ रुपये है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news