Karnal Crime: बच्चों के सामने गर्दन, सिर और बाजू पर कस्सी से किया वार, पत्नी को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2350049

Karnal Crime: बच्चों के सामने गर्दन, सिर और बाजू पर कस्सी से किया वार, पत्नी को उतारा मौत के घाट

Karnal Crime News: आरोपी ने पत्नी की गर्दन, सिर और बाजू पर कस्सी से कई वार किए. बेटी रजनी ने मां को छुड़ाने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन पिता के सिर पर खून सवार था. रजनी पड़ोसियों को बुलाने के लिए दौड़ी. रजनी जब ग्रामीणों के साथ वापस आई तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 

Karnal Crime: बच्चों के सामने गर्दन, सिर और बाजू पर कस्सी से किया वार, पत्नी को उतारा मौत के घाट

Karnal Crime News: करनाल के गांव उड़ाना में पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. आरोपी ने बेटी के सामने ही उसकी मां पर कस्सी से कई वार किए. हमले में घायल 45 वर्षीय नेहा ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतका के बेटे रजत की शिकायत के आधार पर आरोपी पिता राजिंद्र के खिलाफ केस दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि राजिंद्र और उसकी पत्नी नेहा के बीच घरेलू विवाद चल रहा था. जिससे गुस्साए राजिंद्र ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. 

आरोपी ने पत्नी की गर्दन, सिर और बाजू पर कस्सी से कई वार किए. महिला की निर्मम हत्या से गांव में दहशत का माहौल है. नेहा गांव के कुछ घरों में सफाई का काम करके अपना गुजर बसर कर रही थी. मंगलवार सुबह वह अपनी बेटी के साथ सफाई का काम निपटाकर वापस घर लौट रही थी. सुबह करीब 7 बजे रजनी और उसकी मां नेहा जैसे ही गांव में स्थित गोगा मेड़ी के पास पहुंची तो पहले ही घात लगाकर बैठे राजिंद्र ने अचानक हमला बोल दिया. बेटी रजनी ने मां को छुड़ाने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन पिता के सिर पर खून सवार था. बेटी के समझाने के बाद भी बाप का दिल नहीं पसीजा.

ये भी पढ़ें: Delhi: सरकारी योजना के नाम पर 400 से ज्यादा लोगों को लगाया चूना, 20 ठग गिरफ्तार

मां को बचाने का कोई चारा नहीं दिखा तो रजनी पड़ोसियों को बुलाने के लिए दौड़ी. रजनी जब ग्रामीणों के साथ वापस आई तो मां घायल अवस्था में जमीन पर तड़प रही थी. पिता राजिंद्र वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका था. इसके बाद परिजनों ने घायल अवस्था में नेहा को कुरुक्षेत्र के अस्पताल में ले गए. जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश की. इसके बाद एफएसएल की टीम भी गांव में आई और मौके से साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने मृतका को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

इस मामले में इंद्री डीएसपी सोनू नरवाल कहना है कि गांव में महिला की हत्या की जानकारी मिली थी. मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. हत्यारोपी फरार है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

INPUT: KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news