Karnal Crime News: पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल की मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1862525

Karnal Crime News: पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल की मारपीट

Karnal Crime News: हरियाणा के करनाल में एक रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर जमकर मारपीट की है.

Karnal Crime News: पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल की मारपीट

Karnal Crime News: हरियाणा के करनाल में एक रूह को कपां देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर मारपीट की. वहीं पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस में दी, जिसके आधार पर पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: झज्जर से रोहतक काम करने आई महिला गायब, पुलिस कर रही जांच

 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ उसके पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. पहले तो उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाला फिर उसके सास, ससुर ने उसके पति के साथ मिलकर खूब पीटा. महिला ने बताया कि उसकी शादी लगभग 9 साल पहले हुई थी. इस दौरान उसके 3 बच्चे हुए. महिला ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही उसके साथ मारपीट होती रही है. वहीं कल यानी शुक्रवार को प्रताड़ना की सारी हदें पार कर दी गई

महिला का आरोप है कि उसका पति शराब पीता है और इस दिन भी वह शराब पीकर आया, जिसने अपने मां बाप के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की. इस दौरान पति ने उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया, जबकि सास ससुर बुरी तरह से मारपीट करते रहे.

इसके बाद पीड़िता ने मारपीट की सूचना अपने मायके वालों को दी, जिसके बाद वो उसकी ससुराल पहुंच गए. वहीं ससुराल पक्ष ने मायके वालों के साथ भी अभद्रता की, जिसके बाद पीड़िता अपने मायके आ गई.

वहीं उसके पचि ने किसी अज्ञात महिला के फोन से उसे कॉल की, जिस पर उसके पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इस घटना से महिला पूरी तरह से डरी हुई है. पीड़िता के अनुसार उसका पति उसके साथ कोई भी वारदात कर सकता है. महिला ने पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी श्री भगवान ने बताया है कि शिकायत के आधार पर आरोपी पति, सास ससुर व एक अन्य महिला के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news