Karnal Crime: न प्रेम प्रसंग, न सुपारी, सोनू हत्याकांड में 6 गिरफ्तार, घर में घुसकर दिया था हत्या को अंजाम
Advertisement

Karnal Crime: न प्रेम प्रसंग, न सुपारी, सोनू हत्याकांड में 6 गिरफ्तार, घर में घुसकर दिया था हत्या को अंजाम

Haryana Crime: करनाल के सोनू हत्याकांड मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है, लेकिन एक आरोपी अभी भी फरार है. इन सात लोगों ने घर में घुसकर सोनू पर जानलेवा हमला कर दिया. पकड़े गए आरोपियों को पुलिस शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी.

Karnal Crime: न प्रेम प्रसंग, न सुपारी, सोनू हत्याकांड में 6 गिरफ्तार, घर में घुसकर दिया था हत्या को अंजाम

Haryana Crime: करनाल के उत्तम नगर में सोनू हत्याकांड मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. साथ ही यह भी खुलासा किया है कि तीन लाख की सुपारी और प्रेम प्रसंग जैसे मामले में पुलिस की जांच में कही भी सामने नहीं आई है. आरोपी अमित झांझियां की बर्थडे पार्टी थी और अमित, शुभम, गौरव, प्रीत चौहान नशे की हालत में गली से निकल रहे थे और गाली गलौच कर रहे थे.

जब वह सोनू के घर के सामने पहुंचे तो वहां पर सोनू पक्ष ने इन लोगों को गाली गलौच से रोका और उसी को लेकर इन लोगों के बीच बहस हो गई और बाद में सात लोगों ने घर में घुसकर सोनू पर जानलेवा हमला कर दिया. पकड़े गए आरोपियों को पुलिस शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि हत्या में इस्तेमाल हथियारों की बरामदगी हो सके. डीएसपी वीर सिंह ने प्रैसवार्ता के दौरान बताया कि इन आरोपियों का रिकॉर्ड भी खंगाला जाएगा, कि ये लोग पिछली किसी वारदात में संलिप्त तो नहीं.

ये भी पढ़ेंः Divya Pahuja Murder: SIT करेगी दिव्या पाहुजा हत्या मामले की जांच, आरोपियों और शव तलाशने में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि आरोपियों में एक दुर्गा कालोनी, एक उत्तम नगर, तीन बालू गांव व एक फुसगढ़ का रहने वाला है. बीती 29 दिसंबर की शाम को 35 वर्षीय सोनू की उसी के घर में घुसकर यूपी के बदमाशों ने तेजधार हथियारों से हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे. मृतक पिता कंवरपाल ने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने हम सब को घर में बंधक बना लिया. मेरा बेटा सोनू अपनी जान बचाने के लिए घर के बाहर गली में भागा और अपनी दुकान में भी घुसा, लेकिन बदमाशों ने उसे नहीं छोड़ा.

उन्होंने आगे बताया कि बाद में बदमाश उसे घर से घसीटते हुए बाहर लेकर आए और उसके पूरे शरीर पर तलवारों से गंडासियों व चाकूओं से वार किए. पूरे घर व गली में युवक का खून बिखरा पड़ा था, लेकिन कॉलोनी में किसी की भी हिम्मत नहीं पड़ी की सोनू को बदमाशों से छुटवा लें. यह सब सोनू के छोटे-छोटे बच्चों व परिवार के सामने हो रहा था और देखते ही देखते सोनू ने अपने बच्चों की आखों के सामने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ेंः Gurugram News: दिव्या पाहुजा की हत्या मामले में संदीप गाडोली की बहन बोली-बिंदर गुर्जर का हो सकता है हाथ

मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए करनाल के मर्चरी हाउस में रखवा दिया था और अगले दिन पोस्टमार्टम करवाया, लेकिन परिजनों ने शव उठाने से इंकार कर दिया था. डीएसपी के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव उठाया था. सोनू हत्याकांड से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बन चुका था. आखिर क्यों हत्या की गई और हत्या करवाने वाला कौन था, इसके बारे में हर कोई जानना चाहता था.

लेकिन, इसका खुलासा नहीं हो पा रहा था. जब सोनू और यूपी के बदमाश का ऑडियों वायरल हुआ तो कुछ-कुछ परते खुलने लगी और कारण भी सामने आने लगे. रिकॉर्डिंग में साली का ननौता के युवक के साथ प्रेम प्रसंग की बात सामने आई थी, जिसमें सोनू की साली और उसका प्रेमी शादी करना चाहते थे, लेकिन सोनू इस रिश्ते से मना कर रहा था. हत्या का कारण इसी प्रेम प्रसंग को मना जा रहा था, लेकिन पुलिस ने इसकी कोई भी पुष्टि नहीं की. अब पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि सोनू की हत्या की वजह न तो प्रेम प्रसंग थी और न ही तीन लाख की सुपारी. ऐसे में सवाल यह है कि ऑडियो वाला शख्स कौन था?

(इनपुटः कमरजीत सिंह विर्क)

Trending news