Karnal में रोडवेज और ट्रक की टक्कर, ड्राइवर, कंडक्टर सहित कई यात्री गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Karnal में रोडवेज और ट्रक की टक्कर, ड्राइवर, कंडक्टर सहित कई यात्री गंभीर रूप से घायल

करनाल में कोहरे की वजह से भिवानी से चंड़ीगढ की तरफ जा रही बस हादसे का शिकार हो गई, इसमें ड्राइवर-कंडक्टर सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Karnal में रोडवेज और ट्रक की टक्कर, ड्राइवर, कंडक्टर सहित कई यात्री गंभीर रूप से घायल

करनाल: हरियाणा के करनाल में कोहरे की वजह से नेशनल हाईवे-44 में भिवानी से चंड़ीगढ की तरफ जा रही बस सड़क हादसे का शिकार हो गई, जिसमें  ड्राइवर-कंडक्टर समेत 5-6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- सोनीपत में घर का दरवाजा तोड़ नाबालिग से किया दुष्कर्म, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

 

कोहरा बना हादसे की वजह
शनिवार सुबह कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी, जिसके कारण वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया. भिवानी से चंड़ीगढ की तरफ जा रही रोडवेज की बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई. मिली जानकारी केअनुसार ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिसकी वजह से बस के कंडक्टर साइड का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. ब्रेक लगाने की वजह से बस में आगे की तरफ बैठे हुए लोग हादसे की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए. साथ ही बस में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया. लोगों की चीख-पुकार सुनकर घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए तो वही मौका पाते ही ड्राइवर वहां से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- Nikki Murder Case में बड़ा खुलासा, 2020 में हुई थी शादी, हत्या की साजिश में परिवार भी शामिल

मौके पर पहुंची डॉयल-112 की टीम
घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना डॉयल 112 को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने सभी घायलों को करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. हादसे में घायल बस कंडक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

इनपुट-कमरजीत सिंह

Trending news