Karnal Accident News: बच्ची के जन्मदिन के लिए केक लेने गई मां पर चढ़ा कैंटर, हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1706399

Karnal Accident News: बच्ची के जन्मदिन के लिए केक लेने गई मां पर चढ़ा कैंटर, हुई मौत

Karnal News: हरियाणा के करनाल में एक मां अपनी बच्ची के जन्मदिन मनाने के लिए स्कूटी से केक ले जा रही थी. इस दौरान एक कैंटर ने स्कूटी को टक्कर मार दी और हादसे में महिला की मौत हो गई.

Karnal Accident News: बच्ची के जन्मदिन के लिए केक लेने गई मां पर चढ़ा कैंटर, हुई मौत

Karnal Accident News: करनाल में नेशनल हाईवे पर एक हादसा हो गया. इस हादसे में एक महिला सुप्रिया की मौत हो गई. सुप्रिया अपनी बेटी के साथ उसका जन्मदिन मनाने के लिए सीकरी गांव से करनाल हवेली आ रही थी. इस हादसे में बच्ची और उसकी आंटी घायल हुई हैं.

ये भी पढ़ें: Rohtak News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले पन्नों में सिमट कर रह जाएगी BJP, डरे हुए नजर आ रहे ओपी धनखड़

महिला बच्ची के लिए केक लेने गई थी. इसमें मां का प्यार है, इसमें मां की ममता है, इसमें मां का दुलार है, इस केक में सपने हैं, सपने परिवार के, सपने बेटी के बड़े होने के और सब खुश हैं, क्योंकि मां ने अपनी बेटी के लिए एक जन्मदिन का कार्यक्रम रखा है. परिवार के सदस्य तैयार होकर करनाल की हवेली में जन्मदिन मनाने के लिए पहुंच गए हैं. सब कुछ तैयार है. पिता ने कनाडा से बेटी को वीडियो कॉल पर विश करना है. बेटी के लिए कोरियर के जरिये एक गिफ्ट भी भिजवाना था. सब खुश थे. लीजा का तीसरा जन्मदिन जो था. मां ने बड़ी शिद्दत से बेटी के लिए गुड़िया वाला केक बनवाया था. मां सुप्रिया बेटी लीजा और एक और महिला स्कूटी पर केक लेकर निकलते हैं और हाईवे के जरिये करनाल में हवेली पर पहुंच रहे थे, लेकिन अचानक से तरावड़ी के पास एक हादसा हो जाता है और एक कैंटर स्कूटी को टक्कर मार देता है. वहीं ड्राइवर कैंटर छोड़कर फरार हो जाता है. कैंटर का टायर बेटी की मां सुप्रिया के ऊपर चढ़ जाता है और बच्ची और एक और महिला को चोट आती है. गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में पहुंचाया जाता है, जहां सुप्रिया दम तोड़ देती है.

परिवार वालों को हादसे की सूचना दी जाती है और सारी खुशियां मातम में बदल जाती हैं. सारा कार्यक्रम बिखर जाता है. आज महिला का पोस्टमार्टम हुआ है. आपको बता दें कि महिला करनाल के संधीर गांव की रहने वाली है और उसकी शादी सीकरी गांव में हुई है. पहले वो अपने पति के साथ कुछ वक्त पुर्तगाल भी रही, उसके बाद सुप्रिया वापिस भारत आ गई थी और उनके पति कनाडा जाकर सेट हो गए थे. अब कुछ वक्त के बाद सुप्रिया ने अपनी बेटी लीजा के साथ कनाडा जाना था, लेकिन एक हादसा जिसने सभी खुशियों को खत्म कर दिया. वहीं सुप्रिया के पति जो कनाडा में हैं, उन्हें भारत में आना है. ये ऐसा हादसा है, जिसने भी इसके बारे में सुना हर कोई दुखी हुआ.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news