Delhi: पहली शादी होने का पता चलने पर पत्नी ने पति को डंडे से मारकर घोंटा गला
Advertisement

Delhi: पहली शादी होने का पता चलने पर पत्नी ने पति को डंडे से मारकर घोंटा गला

उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में मुन्ना नाम के शख्स की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. मुन्ना की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी दूसरी पत्नी ने की थी.

Delhi: पहली शादी होने का पता चलने पर पत्नी ने पति को डंडे से मारकर घोंटा गला

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में मुन्ना नाम के शख्स की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. मुन्ना की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी दूसरी पत्नी ने की थी. हत्या के बाद उसने पुलिस को खुद फोन करके बताया था कि उसके पति की मौत हो गई है हालांकि उसने यह नहीं बताया था कि उसने पति की हत्या की है. पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी पत्नी टूट गई और उसने हत्या की बात कबूल कर ली, जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर पूर्वी जिला के आला अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह तकरीबन 5 बजे पुलिस को एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कॉलर महिला ने बताया कि उसके पति की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही करलवाल नगर थाना पुलिस की एक टीम घटनास्थल यानी गली नंबर 3/2, पश्चिम कमल विहार, करावल नगर पहुंची. जहां मुन्ना खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा था. जांच करने पर पीड़ित के गले और सिर पर चोट के निशानस थे, जिसके बाद मोबाइल एफएसएल और मोबाइल क्राइम टीमों को बुलाया गया. जिसके बाद मुन्ना को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: Red Fort Terror Attack के दोषी आरिफ को जल्द होगी फांसी, तिहाड़ प्रशासन ने कोर्ट से मांगी डेट वारंट की तारीख

पुलिस जांच के दौरान यह सामने आया कि मृतक की दो शादियां हुई थीं, पहली पत्नी बिहार के भागलपुर में तीन बच्चों के साथ रहती है. वहीं करावल नगर में वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहता था, जिससे उसे एक बेटा है . जांच में यह भी पता चला कि मुन्ना की दूसरी पत्नी 24 साल की है जबकि मुन्ना 38 साल का था. दोनों के बीच उम्र का अंतर ज्यादा था और उसने अपनी दूसरी पत्नी को यह बता कर शादी नहीं बताई थी कि वह पहले से शादीशुदा है. जब उसकी दूसरी पत्नी को इस बात का पता चला तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा .

इस बात की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने मुन्ना की पत्नी को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने खुलासा किया. उसने पुलिस को बताया कि शनिवार रात को उसका मुन्ना से झगड़ा हुआ था मुन्ना जब सो गया तो रात करीबन 3 बजे उसने पहले डंडे से मुन्ना के सर पर मारा और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी .

बहरहाल पुलिस ने मुन्ना के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई जारी है. 

Input: राकेश चावला 

Trending news