Palwal News: करण दलाल बोले- कांग्रेस सरकार आने पर मिलेगी 300 यूनिट बिजली फ्री, 100 गज के प्लॉट और वृद्धा पेंशन
Advertisement

Palwal News: करण दलाल बोले- कांग्रेस सरकार आने पर मिलेगी 300 यूनिट बिजली फ्री, 100 गज के प्लॉट और वृद्धा पेंशन

Haryana News: पलवल के हथीन विधानसभा चुनाव क्षेत्र में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी द्वारा संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल बतौर मुख्य अतिथी पहुंचे. 

Palwal News: करण दलाल बोले- कांग्रेस सरकार आने पर मिलेगी 300 यूनिट बिजली फ्री, 100 गज के प्लॉट और वृद्धा पेंशन

Palwal News: पलवल के हथीन विधानसभा चुनाव क्षेत्र में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी द्वारा संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें पूर्व मंत्री और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर दावेदारी पेश कर रहे करण सिंह दलाल ने बतौर मुख्य अतिथि सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान करण सिंह दलाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की टिकट जब मिलेगी तब मिल जाएगी आप सब एकजुट होकर चुनाव में लग जाएं.

भाजपा पर क्या लगाया आरोप
करण सिंह दलाल ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे इलाके को भाजपा से एक बड़ी शिकायत है. प्रदेश में जो भाजपा सत्ता में काबिज है वह पलवल और फरीदाबाद जिले की जनता की ही मेहरबानी है. बिजली के छापों को लेकर करण सिंह दलाल ने दस्तावेजों के साथ भाजपा पर आरोप लगया कि इस सरकार के राज में जिले के 26 हजार किसान और मजदूरों छापे पड़े हैं. उन्होंने मौजूदा सांसद कृष्णपाल गुर्जर पर तंज कस्ते हुए कहा कि जब हमारे इलाके की जनता उनके दरवाजे पर अपना कोई काम लेकर जाती है तो उन्हें वहां से अपमानित करके भगाया जाता है. 

ये भी पढ़ें- Ram Rahim News: बरनावा आश्रम से 10 मार्च को सुनारिया जेल जाएगा कैदी नंबर 8647

300 यूनिट बिजली फ्री
इतना ही नहीं करण सिंह दलाल ने यह भी कहा कि युवा मेहनत करके फौज में भर्ती होते और सम्मान पाया करते थे. साथ ही अपने मां बाप का नाम रोशन करते थे, लेकिन भाजपा ने उनसे उनका यह हक भी छीन लिया. पूर्व मंत्री करण दलाल ने इनेलो के साथ गठबंधन को लेकर कहा की भाजपा को भगाने के लिए जिससे गठबंधन करना पड़ेगा हमें कोई गुरेज नहीं है. साथ ही उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन में चल रही तकरार पर कहा की जजपा ने अपना वजूद खत्म कर दिया है, उनको आगे आने वाले चुनावों में जनता सबक सिखाएगी. हमारी सरकार आने पर इस फैमिली आईडी जिसमें भाजपा करोड़ों का घोटाला कर रही है उसे खत्म करेगी और प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री देने के साथ साथ गरीब परिवारों को 100-100 गज के प्लाट देने का काम करेगी. साथ ही बुजुर्ग पेंशन को 6 हजार किया जाएगा.

Input- RUSHTAM JAKHAR

Trending news