Kaithal News: विधायक बलराज कुंडू ने BJP पर साधा निशाना, कहा- JJP के साथ ठगबंधन कर लोगों को दिया धोखा
Advertisement

Kaithal News: विधायक बलराज कुंडू ने BJP पर साधा निशाना, कहा- JJP के साथ ठगबंधन कर लोगों को दिया धोखा

कैथल में महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जजपा के साथ ठगबंधन कर लोगों को धोखा दिया है. 

 

Kaithal News: विधायक बलराज कुंडू ने BJP पर साधा निशाना, कहा- JJP के साथ ठगबंधन कर लोगों को दिया धोखा

विपिन शर्मा/कैथल: कैथल में महम विधानसभा से विधायक बलराज कुंडू ने प्रेसवार्ता कर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हम अपने साथ किसी बड़े चेहरे को नहीं बल्कि इस प्रदेश के युवाओं को जोड़ना चाहते हैं. मैं काम जनसेवक मंच के लिए नहीं बल्कि प्रदेश की जनता व युवाओ के लिए कर रहा हूं. 

उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य प्रेसवार्ता के माध्यम से सरकार की तानाशाही नीतियों को लोगों तक पहुंचाकर जागरूक करना है. सरकार सरपंचों को पहले डराती-धमकाती है फिर आश्वाशन देती है. ये सब सरकार का एजेंडा है. यात्रा के दौरान हमें लोगों की पीड़ा देखने को मिली, जिसको ठीक करने का काम हम करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं काम जनसेवक मंच के लिए नहीं बल्कि प्रदेश की जनता और युवाओं के लिए कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: आत्महत्या करने के लिए स्कूल की छत पर चढ़ी नवविवाहिता, बोली- जेठ बनाता था दबाव 

 

बलराज कुंडू ने प्रेस वार्ता में कहा कि हमारा सभी लोगों के साथ चर्चा करके आगे बढ़ने का इरादा है. MSME युवाओं के लिए खिलावाड़ है. इसको लेकर मैं विधानसभा में मुद्दा उठाऊंगा कि सरकार ने कितने स्किल डेवलोपमेन्ट सेंटर खोले, जिसके नाम से सिर्फ अखबारों में वाहवाही लूटी जा रही है. अगर युवाओं को रोजगार नहीं मिलेगा तो वो छीनाझपटी की तरफ बढ़ेंगे, जिसकी जिम्मेदार सरकार होगी. विधानसभा में सरेआम झूठ बोला जाता है.

वहीं उन्होंने कांग्रेस के अभियान पर कहा कि वो अपना काम कर रहे हैं. कांग्रेस से पीड़ित होकर जनता ने भाजपा की तरफ देखा था, लेकिन उन्होंने वोट लूटकर सत्ता में काबिज हुई और लोगों के साथ धोखा किया व जजपा के साथ ठगबंधन किया. 

कैथल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पहुंचे महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि वह प्रदेश की राजनीति में नया बदलाव करने के उद्देश्य से निकले है. वह एक किसान-फौजी के बेटे हैं और जनता की पीड़ा को बखूबी समझते हैं. वह वर्ष 2024 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद का चेहरा हो सकते हैं. हालांकि भाजपा तो उन्हें मंत्री बनाने के लिए तैयार बैठी है, लेकिन वह सत्ता के भूखे नहीं है. 

उन्होंने कहा कि अपनी पदयात्रा के दौरान उन्होंने प्रदेश की जनता के मूड को पढ़ लिया है. अब लोग सत्ता परिवर्तन चाहते हैं, जोकि लोकतंत्र में होता भी रहता है. वह प्रदेश भर में युवाओं की टीम खड़ा करेंगे और सभी सीटों पर चुनाव लड़ाएंगे. अगले महीने तक टीम खड़ी ने की योजना है. यह युवा पूरी तरह से शिक्षित होंगे. वर्ष 2024 में 60 प्रतिशत पढ़े-लिखे युवा चेहरों को विधानसभा में भेजेंगे. एक सवाल के जवाब में कुंडू ने कहा कि उन्हें अपने साथ कोई बड़ा चेहरा नहीं चाहिए. वह युवाओं को साथ लेकर चलेंगे.

Trending news