Kaithal News: कैथल में सिख युवक के साथ मारपीट और धार्मिक भावना आहत करने के जुर्म में 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2293273

Kaithal News: कैथल में सिख युवक के साथ मारपीट और धार्मिक भावना आहत करने के जुर्म में 2 गिरफ्तार

Kaithal Crime News: कैथल में दो व्यक्तियों ने एक युवक्त के साथ मारपीट की और उसकी भावना को आहत पहुंचाने वाले शब्द बोले. इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पिछले दिनों इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था.

Kaithal News: कैथल में सिख युवक के साथ मारपीट और धार्मिक भावना आहत करने के जुर्म में 2 गिरफ्तार

Kaithal News: कैथल की एसपी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि 10 जून 2024 की रात करीब 9.55 बजे बस स्टैंड कैथल के पास फाटक से आगे हुड्डा सेक्टर-19 कट के पास काली स्प्लेंडर बाइक पर सवार 2 अज्ञात युवकों ने कैथल निवासी सुखविंद्र सिंह के साथ मारपीट करते हुए धार्मिक भावना आहत करने वाले शब्द बोले, जिस बारे में शिकायतकर्ता सुखविंद्र की शिकायत पर थाना सिविल लाईन कैथल में मामला दर्ज किया गया. एसपी ने बताया कि उस मामले की जांच के लिए डीएसपी गुरविंद्र सिंह के नेतृत्व में 5 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया और आरोपियों का पता लगाकार जल्द से जल्द काबू करने के आदेश दिए गए थे.

कई पहलूओं से की जा रही है जांच
घटना के बाद पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे सहित अन्य टेक्निकल पहलूओं पर कड़ी मेहनत करते हुए आरोपियों की पुख्ता पहचान की. पुख्ता पहचान करने के बाद पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान जींद जिले के गांव सिंगवाल निवासी ईशु और गांव शेरगढ़ निवासी सुनील को काबू कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: 14 साल पुराने मामले में अरुंधति रॉय पर चलेगा UAPA केस, दिल्ली LG ने दी मंजूरी

पुलिस कर रही है पूछताछ
आरोपियों से पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी ईशु कैथल में फाइनेंस का काम करता है तथा सुनील टैक्सी स्टैंड पर गाड़ी चलाने का काम करता है. 10 जून की शाम दोनों आरोपियों ने करनाल बाईपास पर शराब पी गई थी. साथ ही दोनों अंबाला बाईपास के पास अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में रास्ते में फाटक के पास सुखविंद्र के साथ कहासुनी हो गई, जो थोड़ा आगे चलकर उनका झगड़ा हो गया. झगड़े में ईशु ने सुखविंद्र को ईट मारी दी.  गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी शनिवार को अदालत में पेश किए जाएगें. फिलहाल इनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

INPUT- Vipin sharma

Trending news