Anjali Arora Viral MMS: अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ वायरल, देखकर बेकाबू हुए फैंस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1305526

Anjali Arora Viral MMS: अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ वायरल, देखकर बेकाबू हुए फैंस

कच्चा बादाम वीडियो से लोगों के बीच फेमस हुआ अंजलि अरोड़ा कुछ दिनों पहले ये MMS वायरल होने की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहीं. अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Anjali Arora Viral MMS: अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ वायरल, देखकर बेकाबू हुए फैंस

Anjali Arora Viral MMS: सोशल मीडिया के माध्यम से हर किसी को एक प्लेटफार्म मिलता है, जहां लोग अपना हुनर दिखा सकते हैं. आपने भी कई ऐसे लोगों को देखा होगा, जो सोशल मीडिया से स्टार बन गए. ऐसा ही एक नाम है अंजलि अरोड़ा. ये अपने कच्चा बादाम वीडियो से काफी फेमस हुईं, कई लोग इन्हें कच्चा बादाम गर्ल के नाम से भी जानते हैं. कुछ दिनों पहले ये MMS वायरल होने की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहीं.

MMS वायरल होने के बाद दी सफाई
कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया में MMS वायरल होने के बाद सफाई देते हुए कहा था कि लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिस कर रहे हैं. वीडियो में उनके चेहरे का इस्तेमाल किया गया है. वायरल वीडियो फेक है. 

Bobby Kataria के खिलाफ IGI Airport पुलिस स्टेशन में FIR, सिगरेट पीने का वीडियो किया था वायरल

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अंजलि
अंजलि अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आते हैं. हाल ही में अंजलि ने सफेद रंग का लहंगा पहनकर सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके लुक और डांस की काफी तारीफ हो रही है. अंजलि के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

आप भी देखिए ये वीडियो-

11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स
अंजलि सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट में अंजलि के 11 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं, जहां वो हर दिन नए फोटो और वीडियो शेयर करती हैं, ये वीडियो लोगों को भी काफी पसंद आते हैं.

 

Trending news