Jubin Nautiyal पर लगा देशद्रोही का आरोप, फैंस कर रहे हैं अरेस्ट करने की मांग, सिंगर बोले- 'मुझे अपने देश से है प्यार'
Advertisement

Jubin Nautiyal पर लगा देशद्रोही का आरोप, फैंस कर रहे हैं अरेस्ट करने की मांग, सिंगर बोले- 'मुझे अपने देश से है प्यार'

सिंगर जुबिन नौटियाल इन दिनों विवादों में फंसे हुए हैं. इतना ही ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal ट्रेड भी कर रहा है. हैशटैग पर जुबिन के हजारों फैंस और यूजर्स ने ट्वीट्स किए गए हैं जिसके बाद उनकी गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. वहीं अब जुबिन नौटियाल का रिएक्शन सामने  आया है. 

Jubin Nautiyal पर लगा देशद्रोही का आरोप, फैंस कर रहे हैं अरेस्ट करने की मांग, सिंगर बोले- 'मुझे अपने देश से है प्यार'

Jubin Nautiyal: इन दिनों बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं और ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal भी काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसके बाद जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग भी उठ रही है. सोशल मीडिया पर यह सारा ड्रामा उनके कंसर्ट को लेकर हो रहा है, लेकिन इन सब के बाद जुबिन नौटियाल का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि "नमस्कार दोस्तों और ट्विटर परिवार, मैं यात्रा कर रहा हूं और अगले पूरे महीने की शूटिंग करूंगा. अफवाहों से परेशान न हों. मुझे अपने देश से प्यार है आई लव यू ऑल"

क्यों हो रही है अरेस्ट की मांग?

जुबिन ने अपने करियर में 'राता लंबियाना', 'दिल गलती कर बैठा है', 'आंख उठी', 'तुझे कितना चाहने लगे हम' जैसे गानों से अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इन दिनों वो अपने अगले कॉन्सर्ट की वजह से ट्रोल्स का शिकार हुए हैं. यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनके आने वाला कॉन्सर्ट का पोस्टर भी वायरल हो रहा है. पोस्टर ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल शुरू हो गया है.

इतना ही नहीं कई यूजर्स ने इस पोस्टर को शेयर भी किया है. जय सिंह नाम का ये शख्स असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल में से एक है. यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह बल्कि रेहान सिद्दिकी है और जय सिंह के नाम पर भी ये सारा बवाल खड़ा हुआ है. कहा जा रहा है कि जय सिंह एक वॉन्टेड क्रिमिनल है जिसे 30 साल से पुलिस सर्च कर रही है. उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं. यूजर्स ने आरोप लगाया कि जय सिंह आतंकवादी समूह आईएसआई से जुड़ा है.

देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट करने का आरोप

यूजर्स आगे बोले कि जुबिन नौटियाल देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं. ये देश के खिलाफ है और ऐसे में जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करना चाहिए. जुबिन के साथ साथ एक बार फिर यूजर्स ने बॉलीवुड को भी घेर लिया है. कई यूजर्स सिंगर अरिजीत सिंह का नाम भी इसमें घसीट रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि अरिजीत ने भी जय सिंह नाम के शख्स के साथ कॉन्सर्ट किया हुआ है.

कैंसिल हो चुका है कंसर्ट?

जानकारी के मुताबिक जिस यूएस टूर को लेकर जुबिन के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, वो काफी पहले कैंसिल हो चुका है. ट्वीट में लोगों से अपील की गयी कि इन अफवाहों पर ध्यान ना दें. जुबिन नौटियाल ने बॉलीवुड में अब तक कई बेहतरीन गाने गाए हैं, जिन्हें उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 2015 की फिल्म 'सोनाली केबल' के साथ की थी.  

Trending news