Haryana News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को JP दलाल ने बताया सही, कहा- उन्हें भी हक है
Advertisement

Haryana News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को JP दलाल ने बताया सही, कहा- उन्हें भी हक है

Haryana Election 2024: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर जेपी दलाल ने कहा कि सभी पार्टियों को नेताओं को जनता के बीच जाने का हक है, लेकिन राहुल गांधी की परवरिश एसपीजी घेरे में हुई और वो विदेश में पढ़े हैं. ऐसे में और ज्यादा जरूरी है कि राहुल गांधी यात्रा निकालकर जनता के बीच जाएं और देश की जानकारी लें.

Haryana News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को JP दलाल ने बताया सही, कहा- उन्हें भी हक है

Haryana Election 2024: हरियाणा में साल 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. शनिवार को BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंचकूला में रोड शो कर विधानसभा चुनाव का आगाज किया. इस बीच हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने दावा किया कि 2024 लोकसभा चुनाव में BJP हरियाणा में सभी 10 सीटों पर चुनाव जीतेगी. सके साथ ही ED सहित कई अन्य मुद्दों पर AAP और कांग्रेस पर निशाना साधा. 

कृषि मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को फोन कर तुरंत लोगों की समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए. इसके बाद मीडिया से मुख़ातिब होते हुए हुए उन्होंने देश के राजनीतिक हालातों पर अपनी राय रखी. 

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि तीन राज्यों में बड़ी जीत और अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हरियाणा दौरे व उनके रोड शो से राज्य में BJP कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. आगामी लोकसभा चुनाव में हरियाणा में BJP सभी 10 सीटों पर जीत हासिल करेगी और PM मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. 

ये भी पढ़ें- Weather Update: धूप की खुशी धुलने को तैयार, Delhi-NCR में 'प्रचंड ठंड' के बीच बारिश के आसार

जेपी दलाल ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को नेताओं को जनता के बीच जाने का हक है, लेकिन राहुल गांधी की परवरिश एसपीजी घेरे में हुई और वो विदेश में पढ़े हैं. ऐसे में और ज्यादा जरूरी है कि राहुल गांधी यात्रा निकालकर जनता के बीच जाएं और देश की जानकारी लें.

वहीं हरियाणा में कांग्रेस के ताबड़तोड़ प्रचार व रैलियों पर जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस गुटों में बंटी है. कोई गुट कुछ वादे करता है और दूसरा कुछ. कोई गुट रैली कर रहा है तो कोई यात्रा निकाल रहा है. जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेसी अपने प्रभुत्व की लड़ाई लड़ रहे हैं, इनका जनता में कोई जनाधार नहीं है. 

हाल ही में हरियाणा में कांग्रेस विधायक और इनेलो के पूर्व विधायक पर ED द्वारा कार्रवाई की गई, जि पर विपक्ष द्वारा कई आरोप भी लगाए गए. इस मुद्दे पर जेपी दलाल ने कहा कि जब 300-300 करोड़ रूपये काला धन और अवैध हथियार मिले को सरकारी एजेंसियों को कार्यवाही का हक है. 

ठंड के बीच हरियाणा में गरमाती राजनीति में सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं, ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आगामी चुनाव में जनता किस पार्टी के दावों पर मुहर लगाती है. 

Input- Naveen Sharma

Trending news