Jind News: तीसरी बार बनेगी BJP की सरकार व नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री- कैप्टन अभिमन्यु
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2047126

Jind News: तीसरी बार बनेगी BJP की सरकार व नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री- कैप्टन अभिमन्यु

कड़ाके की सर्दी में जैसे-जैसे मौसम का तापमान घट रहा है वैसे-वैसेठंड बढ़ रही है. वहीं जिंद के उचाना में राजनीति में बहुत गर्मी बढ़ रही है. नव वर्ष से आए दिन नए नेता आते हैं और एक दूसरे पर निशाना साधते हैं.

Jind News: तीसरी बार बनेगी BJP की सरकार व नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री- कैप्टन अभिमन्यु

Jind News: कड़ाके की सर्दी में जैसे-जैसे मौसम का तापमान घट रहा है वैसे-वैसेठंड बढ़ रही है. वहीं जिंद के उचाना में राजनीति में बहुत गर्मी बढ़ रही है. नव वर्ष से आए दिन नए नेता आते हैं और एक दूसरे पर निशाना साधते हैं. आज उचाना के परशुराम धर्मशाला में पूर्व केंद्रीय मंत्री बीजेपी नेता कैप्टन अभिमन्यु पहुंचे. जहां उनका फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया.  जहां कैप्टन अभिमन्यु ने दावा करते हुए कहा कि तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी व नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. वहीं विपक्ष पार्टी जेजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा.

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि चौधरी देवीलाल ने कहा था लोक लाज लोकराज से चलता है, लेकिन आज ना तो ही लोकराज है जो है ना ही लोकलाज. बिना नाम लिए जेजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक मां का बयान आता है कि उनके बेटे को ऊपर वाली जगह नहीं मिली.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर की राजनीति से दीपेंद्र हुड्‌डा का इनकार, मंदिर जाने की भी जताई इच्छा

साथ ही कांग्रेस नेताओं पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पहले जब नौकरियों के लिए लिस्ट बनती थी तो उनमें पहले से ही तय हो जाता था कि किसको कितने कैंडिडेट नौकरी पर लगाने हैं. जैसे ही लिस्ट आई थी उसके अंदर वह उनके ऊपर रेट रखकर नौकरियां देते थे. ऐसे में भाजपा सरकार बिना पर्ची और बिना खर्ची के नौकरियां देने का काम कर रही है.

साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी सांसद बृजेन्द्र सिंह IAS पर भी खुलकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि IAS के टॉपर भी हरियाणा से निकलते हैं.  मैंने भी 1994 में आईएस क्लियर करके छोड़ दी थी. साथ ही कहा कि पढ़ाई में हमको कोई कमजोर न मानें. अगर किसी को गलतफहमी है तो आकर हमारे साथ इम्तिहान कर ले, आज भी इम्तिहान देने के लिए तैयार हूं.

Input: गुलशन चावला

Trending news