Jhajjar News: ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- जहां कांग्रेस हारती है वहां EVM पर सवाल उठाती है
Advertisement

Jhajjar News: ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- जहां कांग्रेस हारती है वहां EVM पर सवाल उठाती है

Jhajjar News: हरियाणा के झज्जर में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस हमेशा दोहरा मानदंड अपनाती है. जब कांग्रेस जीत जाती है तो वह चुप्पी साध लेती है और जब कांग्रेस हारती है तो वह इस प्रकार के दोषारोपण करती है.

 

Jhajjar News: ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- जहां कांग्रेस हारती है वहां EVM पर सवाल उठाती है

Jhajjar News: एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हुई करारी हार के बाद कांग्रेस द्वारा ईवीएम मशीनों पर उठाए जा रहे सवालों के बाद भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर अपना जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस हमेशा दोहरा मानदंड अपनाती है. जब कांग्रेस जीत जाती है तो वह चुप्पी साध लेती है और जब कांग्रेस हारती है तो वह इस प्रकार के दोषारोपण करती है.

ये भी पढ़ें: Anganwadi Workers Protest: आंगनबाड़ी वर्कर्स का फिर से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, झज्जर जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

 

ओपी धनखड़ में तेलंगाना में वह जीते हैं, लेकिन वहां के बारे में उन्होंने चुप्पी साध रखी है, लेकिन जहां हार हुई वहां कांग्रेस इस प्रकार का रवैया अपना रही है. धनखड़ बुधवार को झज्जर के गांव अहरी में भारत विकसित संकल्प यात्रा के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. धनखड़ यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठे बहानों से दोहरी राजनीति कर रही है और यहीं कारण उसके नीचे जाने का है.

उन्होंने चेताया कि जब तक कांग्रेस अपने रवैये को नहीं सुधारेगी तब तक उसकी राजनीति में सुधार आने वाला कतई नहीं है. हरियाणा में अभय चौटाला द्वारा पद यात्रा व आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदेशभर में 15 दिसंबर से निकाली जाने वाली बदलाव यात्रा पर कटाक्ष करते हुए धनखड़ ने कहा कि इस प्रकार की यात्राएं केवल कुर्सी पाने की चाह में है, जबकि भाजपा जो यात्राएं निकाल रही है.

वह यात्राएं केवल और केवल सेवाभाव के लिए है. विकसित भारत संकल्प यात्रा पर बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि पहली बार ऐसा देखा जा रहा है कि सरकार खुद चलकर जनता के द्वार आ रही है. कूआं खुद चलकर प्यासे के पास आ रहा है. इस यात्रा के जरिए आम आदमी की परेशानी को दूर किया जा रहा है और जो समस्याएं है उनका समाधान भी मौके पर किया जा रहा है. एमपी, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में चुनावी जीत पर खुशी जताते हुए धनखड़ ने इन तीनों राज्यों के नवनियुक्त सीएम को बंधाई भी दी.

Input: Sumit Kumar

Trending news