Jhajjar News: बेटा-बेटी को फांसी लगाकर पिता ने की खुदकुशी, जमीन कुर्की के आदेश से परेशान था कर्मबीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1945409

Jhajjar News: बेटा-बेटी को फांसी लगाकर पिता ने की खुदकुशी, जमीन कुर्की के आदेश से परेशान था कर्मबीर

Jhajjar News: झज्जर में एक पिता ने बैंक का लोन नहीं चुका पाने की वजह से पहले तो अपने मासूम बच्चों को फांसी लगा दी. इसके बाद आरोपी पिता ने खुद भी आत्महत्या कर ली.

Jhajjar News: बेटा-बेटी को फांसी लगाकर पिता ने की खुदकुशी, जमीन कुर्की के आदेश से परेशान था कर्मबीर

Jhajjar News: झज्जर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक निर्दयी पिता ने पहले अपने दो मासूम बच्चों को फांसी के फंदे पर लटका कर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई. मामला झज्जर जिले के गंगड़वा गांव का है. मृतकों की पहचान 37 वर्षीय कर्मबीर, उसके 11 वर्षीय बेटे तनुज और 13 वर्षीय बेटी मुस्कान के रूप में हुई है.

डीएसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि कर्मबीर दिल्ली में क्लस्टर बस चलाता था. रात के समय उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था, जिसमें कर्मबीर ने पहले तो अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. जब पत्नी कर्मबीर की मानसिक स्थिति को देखते हुए अपने जेठ के परिवार को सूचना देने गई थी. 

ये भी पढ़ें: Delhi Schools Closed: इतने दिनों तक बंद रहेंगे दिल्ली के प्राइमरी स्कूल, वहीं छठी से 12वीं तक होगी ऑनलाइन क्लास

 

इस बीच कर्मबीर ने पहले तो अपने बेटे और बेटी को फांसी के फंदे पर लटका दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई और उसके बाद कर्मबीर ने खुद भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जब उसकी पत्नी और कर्मबीर के भाई का परिवार वापस घर पहुंचा तो सबके पैरों के तले की जमीन खिसक गई. आनन फानन में पुलिस को मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया.

डीएसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि फिलहाल परिजनों ने इस मामले में किसी भी तरह की लिखित जानकारी पुलिस को नहीं दी है, लेकिन लोगों से मिली जानकारी के अनुसार कर्मबीर ने अपने सोलधा गांव निवासी नवीन नाम के एक दोस्त को फाइनेंस पर गाड़ी दिलवाई थी, जिसकी नवीन ने किस्त नहीं भरी और गाड़ी भी बेच दी. उसके बाद बैंक वालों ने कर्मबीर की जमीन कुर्क करने के आदेश दिए थे, लेकिन सरपंच द्वारा आश्वासन देने के बाद कुर्की नहीं की गई थी. बैंक के 7-8 लाख रुपये नहीं देने पर जमीन कुर्की के आदेश होने से कर्मबीर परेशान चल रहा था.

सुनने में यह भी आया है कि रात के समय भी कर्मबीर की पत्नी ने उसका ढांढस बंधाने का प्रयास किया था, जिसके बाद वह आग बबूला हो गया और पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. कर्मबीर और उसके मासूम बच्चों की मौत से गांव और आसपास के क्षेत्र में मातम का माहौल पसरा हुआ है. पुलिस ने भी कई टीम में बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Input: Sumit Kumar

Trending news